Same day afternoon
Uday - choti , sunno
Unnati - ji dada .
Uday - tumein toh pata hoga na ki manyata ke sar mein kya chal raha hai? I mean vo achanak se hamare rishte toh accept kar Rahi hai ??
"Purses his lips*
Nahh.. kuch toh her highness ke sar mein chal Raha hai..
Unnati - dada, Aisa bhi toh ho sakta hai ki vo actually mein aapko apna Rahi hon ? I mean aapko pata hai ki monya kabhi bhi itni deep planning nahi karti.. she is .. she is very spontaneous with her actions hence her honest reactions ,unlike Jay.
Uday - anhahh..
--------------------------
Manyata- *looking in the mirror *
Aaj se tujhe apne akash ke sath banaye sare khwaab bhulane he honge.. akash chahe mein jitna wish karun ko tum yahan hote.. tum nahi ho. Apni moniya ko galat mat samjhna. Please. Mein aasha karti hun ki tum bhagwan ji ke saath maze kar rahe hoge.. toh ab mujhe tumein aur tumhari saari yadon ko bhulana he hoga..I'm sorry akash per ab Aaj ye akhri baar hai jab mein tumhein yeh kehpaungi ki I love you akash.
Wipes her tears.
Vijay- M bhai, whatss up ? Kya baat hai mirror mein dekh kar vidai ki practice n all ?? Nice!
Manyata - aree Vijay Bhai ..
Vijay- acha yeh sub chodo tumhein neeche bulaya ja Raha hai.. chalo Bhai..
*Downstairs*
Komal - aaye beta. Jamai sa , aap manyata ke left hand side per baithiye.
Manyata - per ma'am, mujhe laga ki main Uday ke left hand side per baithungi?
Komal- beta vo shadi ke baad.
Vijay - kya baat hai mbhai badi jaldi ho rahai hai ? Ek he don ka toh sawal hai..
Everyone laughs
Brijraj - kisine Jay ko dekha hai ?
Jay - hum yahan hain dad.. hum itna khas din kaise miss kar sakte teh ?
Vijay - Aww.. per brij mama ke alava kisi ne aapko Miss nahi Kiya Miss Jay ..
Jay - kya Vijay Bhai jab dekho dholki ke jaise bajna suru ho jate ho..
Komal - acha, acha agar aap dono ka ho Gaya ho toh suru karien ?
Seemaji , raj Purohit ji ko bulwalijiye..
Raj Purohit enters.
Jay - mom jiji and Uday ki toh engagement ho Rahi ha Naa? Toh yeh sari rasmein kyun ? Yeh toh shadi mein hoti hain na ?
Brij - vo kya hai na jay .. yeh aapko pehli shadi hai, toh abhi apko nahi pata sare rasmon ka..
Ye koi aam dhulha dulhan nahi hai, yuvraj and yuvrani hai, aur hone Wale Maharaj and maharani hai.
Rasam starts.
Komal applies a small teeka to Uday first, brij and Dr uncle apply the haldi to Uday properly as giriraj will not as he is a windower. Then unnati steals some off Uday and mixes it in Manyata's haldi .
Uday and manyata keep staring into each other's eyes..
Uday' s eyes are full of passion , love and possessiveness
Manyata is lost into the whirlpool of emotions she can see but can't decipher in Udays eyes
Uday*thinking *- at last princess aapko humein apne rang mein dhal Diya.. ab aap hamari adhi ho chuki ho.
Manyata *thinking*- yeh mere riyast and parivar walon ke liye hai. Mein isse pura karungi he kaungi. Uday mein ab sirf teri he rahungi . Kuch bhi ho jaye..
Promo - menhdi
YOU ARE READING
Dekha ek khwaab Rewinded
FanfictionWhat would have happened if instead of suggesting to get engaged the next day, Manyata had convinced everyone that Uday and her should get married? As they had been already engaged in their childhood... Read and find more about the life choices #Man...