Continue from last part...
Sai:Virat aapko aise behave nhi karna chahiye tha... Kaku ko kitna bura laga hoga...
Virat:per unhe bhi toh sochna chahiye na ...patani aisi kya obsession hai unhe pakhi se ..Jo uske khilaf kuch bol do toh woh bardaasht hi nhi kar paati hai ...ek dam ladne ko taiyar ho jati hai ...phele sab kuch ekdum sahi tha...Mai kaku ka favourite tha but ab sab kuch badal Gaya hai ...
Vinayak gets up and he started crying...
Sai:are re re Mera baccha ...chup ho Jaa...
She started making him calm down ...
Virat:Lao mujhe dikhao...
Virat takes vinayak from sai and he himself started making him calm down...
While sai started preparing their bed along with vinayak... After sometime vinayak again slept in virat's arms... He carefully puts him on the bed and tucked the blanket to him till his neck ...
Ashwani come in their room with a food tray ...Sai takes it from her...
Sai:thank you aai
Ashwani:are koi ni bada...
Than she goes while Sai goes towards the couch she putted the tray on table and asked virat to come to have food...
They both eated their food than goes to sleep...
################################
Next day ...Everyone were eating breakfast that's when police arrived in house...
They salute virat...
Bhavani:are aap log itni subhe subhe yahan kaise?
Inspector:Patralekh solanki kon hai?
Patralekh:Mai hun kya hua?
Inspector:aapko humaare saath police station chalna hoga ...
Everyone gets shocked while virat is calm...
Bhavani:kyun?kya Kiya hai patralekh ne?
Inspector:inke upar dhoke se surrogate banne ke charges Hain.. 420 Kiya hai inhone...
Omkar:ye pakka is Devi ji ki hi harkat hai ...isko chain nhi hai ..aaye din koi na koi tamash karna hi hai ...
Virat:Omi kaka aap sai ko kyun bol rahe Hain ...kya waghmare ne ye bola ki complain Sai ne karwai hai ...
Inspector: patralekh chaliye... Constable hatkadi phenao inhe...
Bhavani:nhi aap humaare Ghar ki Bahu ko aise nhi le Jaa sakte Hain ...virat tu kuch bol na...
Virat is silent...
Mansi:kisne complain ki hai meri Bahu ke khilaf...
Inspector:ACP Virat Chavan ne ...
Everyone gets a shock...
Bhavani:virat ne?
Inspector:ji Haan ..
Bhavani: virat tu ye kya kar Raha hai? Kyun kar wai tune patralekh ke khilaf complain
Virat: kyunki usne galat Kiya hai...
Bhavani: mujhe kuch nhi pata abhi ke abhi apni complain wapis le aur inhe yahan se jaane ke liye bol
Virat:sorry kaku per Aisa nhi ho sakta hai ...kanoon sab ke liye ek jaisa hai ... police aapke Ghar ki hai that doesn't mean ki aap jo bolengi woh hoga... Waghmare arrest her right now
Inspector:ok sir...
Lady constable handcuffs patralekh and they started taking her along...
Bhavani: patralekh tu chinta mat kar mai tujhe chudwa lungi...
They took Patralekha...
Mansi:ye kya ho gaya vahini ... phele mera beta mujhe chod ke chala Gaya ...meri Bahu ko bhi jail bhej diya ...ek woh hi toh thi mere sukh dukh ki saathi ...mere pariwar se kya dikkat hai aap sab ko ..ek toh aapki Bahu ko bachate hue mere bete ne apni Jaan gawai di.. aur Aaj aapke bete ne meri Bahu ko jail mein pahucha Diya ..are kya galat Kiya patralekh ne indono ke bacche ko Janam deke Jo use itni badi saza mil Rahi hai...
She started crying... Bhavani started consoling her...
Bhavani:shh ...chup ho Jaa mansi ...sab thik ho jayega..
Mansi: per kaise vahini ..
Bhavani:Mai hun na Mai sab thik karungi...
Bhavani:virat mujhe kuch nhi pata tu apni FIR wapis le
Virat:Mai apni FIR wapis nhi lunga chahe kuch bhi ho jaaye... Saza toh Pakhi ko milegi ...
Bhavani: thik hai fir mai bhi patralekh ko bahar nikal ke rahungi ...
Virat:aap apni aedi choti ka pura jor laga lo kaku per aapko nirasa aur haar ke alwa kuch haasil nhi hoga ..kyunki ab ye case Mai handle karunga...
After that he goes from their...
Bhavani:ae jungli mulgi bol virat ko case wapis lene ke liye...
Sai: sorry kaku per Mai virat ko case wapis lene ko nhi bolungi ...waise bhi unhone kuch galat nhi Kiya hai
Mansi:Haan galat toh sirf mere bacche karte Hain Jo woh dono tumhari madad karte Hain... Sai Mai toh tujhe bhot acha samjhti thi ...per tune toh mujhse mere bacche hi chin liye...
Ashwani:mansi Tai aap sai ko kyun suna Rahi Hain ...galti toh ki hai na patralekha ne ..
Bhavani: ashwani tum toh rehne hi do tumhe toh humesha se Patralekha ki hi galti Nazar aayi hai ...
Ashwani:Aisa nhi hai vahini
Bhavani: mujhe sab pata hai kaisa hai aur kaisa nhi ... Omi
Omkar:Haan vahini?
Bhavani: koi acha sa lawyer dhundho Hume Patralekha ko jald se jald jail mein se bahar nikalna hai
Omkar:ho vahini ...
Virat is driving his car towards police station ... while thinking...
Virat:(in mind)pakhi ko toh Maine jail mein pahucha Diya per itna enough nhi hai ...usne Jo mere saath specially sai ke sath Kiya hai na uske baad toh mai usko kadi se kadi saza dilwa ke rahunga ..aur Rahi baat kaku ki toh bhot jald Mai unki seat bhi next to Patralekha same lockup mein book Karunga... Jo jo meri biwi ke sath galat karega usko Mai chodunga nhi chahe woh Mera apna hi kyun na ho... Mai apne pariwar ko humesha protect karunga...meri life ki first and last priority ab sirf aur sirf vinayak aur Sai honge...
************************************
So that's enough for today...If you all like this one than do vote also and don't forget to comment...
Kindly ignore the grammatical mistakes and inlined comments are much appreciated...
TBC...
Target:-60++votes...
Take care and be safe...
Bye...
Thank you 💞...
YOU ARE READING
Raabta 💕
FanfictionKehte hai khuda ne Is jaha mein sabhi ke liye kisi na kisi ko hai banaya Har kisi ke liye ... Tera milna hai us rab ka ishara Maano mujh ko banaya Tere jaise hi kisi ke liye kuch toh hai tujhse raabta ... When love is real it's find a way... ~F...