Story 1.

1.3K 36 10
                                    

agar koi personally chat karne chahte ho to DM kar sakte ho samajh rahe ho naa 💦😉😉
I am always ready to chat...



HM - she is the newly transferred sho in mpt lucknow....ye bahut hi jyada hot n sexy h aur sex cravings bahut jyada h.....

Ks - she the SI in mpt lucknow......ye bhi sex k liye bahut crave karti h.....
Dekhte h jab ye dono milenge to kya hoga....

Aaj to mpt m mahol pura dhuk dham tha as hamari sho madam a rhi thi....as hm directly airport se mpt aa gyi Isley usne ek shirt or pant pehna tha....

Sabhi log decoration m lage the n hamari KS gyi thi headquarters ..kuch kaam se...

Tabhi hamari HM aati h ......

Ss - hi aap kon h ...??.
Hm - m hu aap sabki senior n iss Thane ki nayi incharge sho haseena Mallik

All - Jai hind maddam sir
Hm - Jai hind

Phir sabhi apna intro dete h aur ks k baare m bolte h...
Hn - thik h phir vo aajae to hamare cabin m bhej dijiyega.....
All - ji ms

Thodi der baad....

Ks Thane aati h aur sab use ms k cabin m Jane k liye bolte h....

As bahut jyada garmi thi to hm n apne shirt k buttons ko khol rakhe the aur uska pura cleavage sab dikh rha tha ..

Ks - may I come in ms..
Hm - ji
Aur intro hota h.....

Ks ka dhyan hm k cleavage m jaata h...aur ks n bhi normal kapde pehne the aur usne v apna shirt k 2 3 buttons khol rakha tha...hm ko uspe dhyan Gaya.... vo dono khud ko rok nhi pati aur ks bolti h aaj raat ko hamare ghar ajaega....

Hm - ji

At night -




Hm ne Jo subha kapde pehne the usi m aagayi aur ks bhi vhi kapde pehni Hui thi...

Hm ks k Ghar aai n jaise hi ks ne door khola to ks ne hm ko Ghar k andar khincha aur zor se use hug kiya....

Yes guys ks n hm are in relationship we can say they r married......aur dono ko mile hue 1 saal hogaya bcoz of duty.....

Hm ne ks ko shant Kiya...

Hm phir ks waist se pakad ke waal pe pin karti h aur dono lip kiss karne lagte h....

Dhire se hm ks k buttons ko kholti h aur apna haath uske kamar pe pherti h....n phir hm use ek chair m bithati h aur..


Piche jati h aur ks k dono boobs ko zor se dabati h aur apna middle finger ks k boobs k bich m ragadti h nipples Tak lejati h aur zor se press karti h

Ks - aah ah hmmmmm aaahh baby

Hm phir ks ko khada karti h aur piche se uske pant k button ko kholti h aur uske panty k upar se uske chut ko zor se Marti h ...
Ks - aah
Phir hm uske haath se panty k andar hath dalti h aur ks k chut ko ragadne lagti h

Ks -- aah baby hmm u r so gud in this....

Hm - ha baby maza aarha h naa ....

Ms - haa baby...

Phir hm ks ko bed par phenkti h aur uske saare kapde phad deti h aur khud k bhi kapde nikal deti h.....

Hm ks k boobs ko chumti h aur bolti....
Kya rasili boobu  h teri maza agaya.....
Bade soft aur size to aha maza agaya ....aur bada karna h mujhe....ise.
.
Ks - ha aah baby aaur bada kardo jisse koi bhi bra fit na aye aur hume Roz tym waste na ho sab kholne m...
Aahhhhhh

Hm - ha baby.....bilkul

Phir hm ks k chut k taraf jati h aur use chatne lagti h phir fingering karti h .....

Phir hm apne chut ko ks k chut se zor zor se ragadti h aur dono apna Pani nikalte h.....

Phir ek dusre ko hug karke so jate......

That's it for today....


Target - 20 votes

Kaisi lagi batana comment karke ...a
Agar koi improvement chahiye to bhi batana..

Aur agar koi personally chat karne chahte ho to DM kar sakte ho samajh rahe ho naa 💦😉😉
I am always ready to chat...

Bye bye

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jan 22 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Maddam Sir Mature OsWhere stories live. Discover now