😊my baby omega alpha 😊

55 3 0
                                    

Chapter -4

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Chapter -4

Hi everyone
.
.... Head doctor sabhi ko zhan ke aage se hatne ko kahta hai waangji jo ki bas udhar hi dekh ra tha wo dekhte hi rah jata hai. Wangji kuch bool hi nahi para tha use toh yekin hi nahi hora tha ki usne ye kya dekh liya.
Aur hamara zhan waangji ki tarf dekh hi nahi Raha tha wenching haan waangji bolo kya hua mujhe pinch karo please kisi ko kuch samajh nahi aara tha mafiya wangji ye kya boolra hai wenching haste hue jati hai or jor se waangji ke Chik ko piche kar deti aaaaaa kitna jor Kiya wenching tumne ab hoos me aa gaye head doctor dar jata hai or kahta hai sorry sar wenching tum ye kya kar Rahi ho mene kya Kiya sar waangji ne jo kaha mene bas wahi Kiya..
Sar ye zhan hai zhan ne hi aapka opretion Kiya hai or zhan toh kuch bool hi nahi Raha tha waangji zhan ko dekhte hue kahta hai bobo . Doctor kahta hai bobo nahi sar zhan Inka naam zhan hai.wangji gusse me doctor ki taraf dekhta hai. Doctor ki toh band hi baz jati hai. Sab log mere room se bahar chale jao doctor sabko room se bahar le jane lagta hai. Or hamara zhan bhi unke sath hi chala jata tha. Wangji dekhta hai ki zhan bhi chala jara hai. Zahan aap nahi ja sakte zhan ruk jata hai or kahta me kyun ruku . wangji thoda natak karte hue kahta hai mujhe chest me dard hora hai. Wenching kahti hai wangji kaha dard hora hai mujhe batao me dekhta hun . Wangji ekdam se kahta hai tum nahi dekh sakti zhan dekhega. Head doctor kahta hai wenching tum yahan se chalo . zhan dekh lega kah kar doctor wenching ka hath pakad kar bahar le jane lagta hai.zhan ek professional doctor ki tarah hi wangji ko check karne lagta hai. Kaha dard hora par hamara wangji ke dimag me toh kuch or hi chalra tha. Wangji zhan ko pakad leta hai or jor se gale se laga leta hai tum mujhe kyun chhor ke chale gaye the zhan, zhan kahta hai chhoro mujhe tum jhuth bolre the na tumhari jhuth bolne ki aadat av bhi wesi hi hai mujhe chhoro warna me sabko bata dunga. Sabko batana hai jao bata do kah kar waangji zhan ko kiss karne lagta wangji zhan ko bahut jada kiss karr tha uske neck me pure face me zhan ka pura face gila ho gaya tha Wangji ke saliva se zhan bahut koshish karta hai par wo rok nahi para tha allmost wangji ne zhan ko necked kar chuka tha Wangji zhan ke Nepal ko suck karne lagta hai zhan ko ab dard hone laga tha Wangji zhan ke sath apni haad paar kar hi jata utne me hi unke cabin me kisi ki aane ki Aahat hoti hai jis karn waangji ki pakad dhili pad jati hai.
Zahan jese hi dekhta hai wangji ki pakad uspe av nahi hai wo wangji ko bed me push krke curtain ke piche chala jata hai. Or rote hue apne kapde thik karne lagta hai or kahta hai tumne ye acha nahi Kiya wangji . Or idhar room me wennig aaya hua tha . Zhan apne aap ko thik karke bhar aata hai wennig zhan ko dekh ke chok jata hai or kahta hai zhan tum yaha wo bhi doctor ke rup me tum kab wapas aaye . Zahan bas wennig ke batao me hmmm kahta hai or cabin se bhar chala jata hai.
Wennig wangji ki taraf dekte hue kahta hai wangji zhan yaha kya krr hai or wo ro kyun Raha hai. Kahi tumne uske sath jabardasti toh nahi Kiya hai na.

Thank you everyone ❤️❤️
1 like please 🙏

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jan 18 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Chapter -4 ❤️ My Baby Omega Alpha ❤️Where stories live. Discover now