CHEEKU IS BACK HOME SAFE. EVERYBODY IS TIRED,WENT TO ROOM TO TAKE REST,AFTER A DAYFUL OF EVENT.
Shiva is also in his room, he is thinking how Raavi singing praises of Arnav.
Shiva: Yeh iska Arnaav nama kuch jyada hi ho rahan hein.
Raavi came too, settle herself besides Shiva, he puts her head on Shiva's shoulder, and hand on Shiva's face.
Raavi:Kitna acha hua na ki Cheeku mil gaya.
Shiva(in disinterest) Hmm
Raavi: Nehin toh mujhe lagta ki yeh mere wajah se hua hein.
Shiva just nods.
Raavi: Mujhe lagta hein, humme Arnav ko lunch mein invite karna chahiye. Usne humari kitni madad ki.
Shiva( Murmurs) : Phir se Arnav nama shuru ho gaya.
Raavi: Kya baath hein meine kuch pucha tujhse?
Shiva: Sahi hein Arnaav ko lunch mein bulate hein. Mein kya keh rahan hoon sirf usse hi kyun,puri Police team, traffic police walon ko, aur tera woh subscriber jisne phone karke Cheeku ke kidnapper ka information diya usnhe kyun chodna, madad toh sabne kiya hein.
Raavi:Shiva kya bol rahan hein tu, meine toh sirf
Shiva:Baju hat neend aa rehin hein.
Raavi: Shiva
Shiva:Bola na baju hat, neend aa rehin.
Shiva turns his back at Raavi and closes his eye forcefully.
Raavi get down from her bed, went to wardrobe,takes out something,rolls it,
she is now looking at Shiva,then with full force throws it to Shiva.Shiva jumps when something landed on his face, he looks what is it. He finds a duppatta.
Shiva:Yeh Chipkali raat ko kya natak laga ke rakha hein.
Raavi: Kaha tha na jab bhi tu bandarpana karega, yeh duppatta pehen ke samne aa jayungi aur tujhe uss raat ki yaad dilaungi.
Shiva:Raavi mujhe neend aa rehin hein.
Raavi: Mujhe baat karni hein.
Shiva: Mein so rahan hoon,tu bhi so jaa.
Raavi: Mein sarri raat yahan issi tarah khadi rahungi.
Shiva sleeps but he is not able to lie down, he knows how stubborn his Chipkali can be. He sits and spoke
Shiva:Khade hoke baath karne se acha hein beith ke baath kare.
Raavi silently come and sits at bed, he looks at Shiva.
Shiva:Bol kya kehna hein tujhe itni raat ko.
Raavi: Iss barr humare rishte mein baath hogi, koi galatfahmi iss barr humare rishte mein jagah nehin legi.
Shiva:Kya kehna chah reh hein.
Raavi: Shiva ek barr hum apne bachpane mein apne rishte ko daavan par laga chuke hein, iss baar nehin.
Shiva: Raavi tu galat samajh rehin hein, mein iss bar insecure nehin hoon. Mujhe mere rishte par pura bharosa hein.
Raavi: To tu Arnaav se kyun chid rahan hein.
Shiva:Tu Disha se kyun chid rehi thhi.
Raavi: Woh kaise aa gayi yahan.
Shiva:Pata hein dono batten puri tarah alag hein, par mere ass pass dekh ke tujhe bura lag raha tha na.
Raavi: Woh bura lagne wali baat thi. Par yeh Arnaav mein bura manne wali baat kya baat hein,ho sakta hein mein samajh nehin paa rahin hoon, samjha na kya baat hein.
Shiva: Nehin kuch baat nehin hein.
Raavi: Shiva mere pass tu ek hi rishta hein, please agar kuch galat lag rahan hein toh bol na,jeevan saathi hein na hum,phir apni dost se kyun baat chupa rahan hein, Shiva ek baat keh rehin hoon, tu hi meri jindegi hein, mere liye tujhse badh kar kuch nehin hein,
Shiva: Shayad Chipkali mein hi kuch jayada soch rahan hoon, woh tujhe aur Arnav ko saath dekha,nehin mujhe aise baaten nehin sochni chahiye, jo insecurity piche chod ke tere saath agge bad chuka hoon, wapas kyun mein utpatang baat sochne laga pata nehin.
Raavi: Meri koi baat tujhe chubhi hein kya.
Shiva: Raavi agar mujhe batati na ki tu Arnav se milne jaa rehin hein ghar se bahar toh mein,achanak dekha tu chup chup ke mil rehin hein.
Raavi: Shiva ghar mein toh kisiko nehin pata na ki hum Arnav se hacker pakdne ke liye madad le rehen hein. Phir uska phone aaya, usne bola baat karni hein,
ghar mein Ma ka birthday celebrate kar rehen thhe, saab khush thhe mein usme koi archan nehin lana chahti thhi. Ma ko toh doubt ho hi raha thha, isliye gayi thhi, aur koi irada nehin thha.Shiva: Nehin woh tera haath pakad ke baat karta hein na,par aisi choti soch nehin honi chahiye,agge se
Raavi: Meri bhi galti hein Shiva,thik se janti nehin usse aise nehin jaana chahiye thha, na hi uss din office mein aise ruk jana chahiye thha,par mujhe mujh se jyada apne pariwar ki ijjat ki fikar thhi,yakken kar.
Uss waquat jab sabb ko behosh dekha, toh pairon ke neeche se jameen hil gayi, tu bhi behosh thha,usne madad ki, bass ussi helpful nature ke liye bol rehin thi, aur mere dil mein sachi kuch nehin hein.Shiva:Janta hoon Raavi, mujhse behter meri chipkali ko koun pehchanega. Mein possessive nehin hoon, par han tere liye protective jarror hoon, uss Arnav ki ankhe mujhe sahi nehin lagti.
Raavi:Shiva sorry agar mere wajah se tujhe bura laga.
Shiva:Sorry Raavi meine tujhe dukh pahunchaya.
Shiva and Raavi both hugged each other , somehow unintensionally they have hurt each other. But their love has overpowered everything.
They were sitting in that position, suddenly Shiva's phone rings, he picks the phone,look the number
Shiva:Itni raat ko yeh kyun phone kar rehen hein?
Raavi: Kya hua.
Suddenly Shiva feels someone calling. He came out of his thought. He looks Raavi calling him.
Shiva: Kya hua tabiyat thik nehin lag rahan hein Chipkali?
Raavi: Tu soya nehin Shiva.
Shiva: Bass sone jaa hi rahan hoon. Tu aram kar.
Raavi:Pichli 6 din se aram hi kar rehin hoon, aur kitna aram karun?
Shiva: Kal tere tanke kat jayenge, aur ghav bhi bhar rahan hein, kal discharge mil jayega. Raavi so ja, nehin tabiyat kharab lagegi.
Shiva kisses Raavi and also went to sleep.
Next Day was busy ,stiches cut, doctor examine Raavi's wound, it healed well.
Doctor ask to completes discharge formalities.
Raavi is happy, she is going home after 7 days. She is asking how much time it will take to complete all formalities. She is becoming impaitent every minute.
Formality completed, Raavi got discharged. Shiva carefully took her to Pandya Niwas.
Whole Pandya Family welcomes Shiva and Raavi with great exicetment. They are really happy to have them back.
Raavi took rest for sometime, then whole Pandya Family gather at Shiva and Raavi's room as they cannot hold their excitement now.
Shiva and Raavi started to tell them what actually happened.
A Call had come to Shiva's phone 21 days, who had call?
How Shiva and Raavi got invovled in this mission.
With Pandya Family , let us unfold the Mission Hacking.
Comment and Vote for Chapter.