Aaj kavi poora office idhar udhar nehi ki... Apni desk pe baith ke poora time saar jhuka ke baad kaam kiya hai... Chhutti ke time aakele bahar aane se dar lagta hai usse...Isiliye Sha ki wait karne laaga... Uske saath Ghar jayegi...
Kavi ko bahar wait karte dekh Sha apna ghadi dekhte hai...
Sha- 9pm baj rahe hai... Tum abhi bhi office mein kya kar rahe ho?? Tumhari duty toh 6pm tak hai...
Ka- main ek din chutti li thi... Isiliye extra kaam kar rahi hu...
Kavi jhoot bol Rahi hai yeh sha ko pata hai... Uske pichhe pichhe kavi ko elevator mein aate dekh Sha side eye se usse dekhta hai... Aise darpok kaveri ko sha nehi janta... Usse aise achha nehi lagraha... Strong muhfat kaveri hi achchha hai...
Sha usse zabardasti gussa dilane ki kosish karta hai lekin woh gussa nehi hota upar se uska shakal aur bhi sad ho jaati hai...
Kuch din Aisa hi chalta hai... Kavi apne apko hide karne laga... Kisise waise baat bhi nehi karna chahti... Try karti hai Sha ke saath time milake Ghar se nikalne ke liye aur ghar vapis aane ke liye... Fir woh bhuka hi kyun na rahe jaaye...
Itne dino mein Sha kavi ko samajh gaya hai.... Woh bahar se kitna bhi chanchal kyun na ho uski Dil bohot nazuk hai... usakee sharaaraten dekhakar koee bhale hee use bura samajhe, lekin vahee sharaaraten use naee zindagee detee hain... Itni Shaant kaveri ko dekhna usse achchha nehi lagta....
Kavi apna desk pe baith ke kaam kar rahi thi.... Office ki ek male staff ek file leke aate hi kavi apna sar jhukake baith gaya... Uski harkatein dekh Woh staff ko kuch samajh nehi aaya woh file table pe rakh deta hai...
Staff- Naya project ka designs hain iss mein... Tum apni design file mein pin karke Pallavi ko de dena...
Kavi kuch nehi kaheta... Woh waha se chale jaane ke baad Sonam uske paas aati hai...
So- Kya hua hai tujhe?? Kuch din se dekh Rahi hu... Tu achhe se kisise baat nehi kar rahi... Thik hai tu???
Ka- Haan thik hu... ( Kavi apna sar hilati haai lekin uske taraf dekhta bhi nehi) Mera kya hoga??
Sonam ko uski behaviour se kuch samajh nehi aaya... Aur apna kam karne lag gaya... Lunch time ke waqt Sonam ke saath Malvika bhi firse uske paas aata hai...
So- madam ji aapka kaam khatam hua kya??? Bhuk lagi hai yaar... Aabhi kaam chhor aur chal khana khaa le...
Ka- Tumlog chali jaao... Mujhe nehi jaanaa...
Ma- tujhe kya hua hai batayegi??? Aisa behave kyun kar rahi hai tu??
So- Humse gussa hai kya??
Ka- nehi yaar.... Tumlog kha lo... Main baad mein kha lungi...
Woh log chala jaata hai... Sha apne cabin ke bahar khada hoke sab kuch notice kartaa hai lekin kya bataye yeh samajh nehi Aya toh firse apne cabin mein chala gaya...
Chhutti ke baad Kavi almost 3hrs wait kar rahi thi Sha ke liye..... Sha bhi bahar nehi aaraha tha... Security guard gate bandh karne se pahele sab kuchh achchhe se check kar leta hai... Aaj bhi waisa hi kar rahe the... Kavi ko dekh ke achhe se unhone kaha...
Se- Shaleen sir ke liye khade ho aap??
Kavi dar ke maare do kadam pichhe haat jati hai...
YOU ARE READING
Love ❤️ Guest. ( Slow Update )
FanfictionAs I asked you guys and you voted ShaVeri.. this is a Shaveri story... This is a love story of a bubbly chirpy nonstop baatein karne wali Ghar ka Malik and a mature limited baate karne wala paying guest... . . . . " aur bhi janne ke liye andar jaao...