MPT
Haseena enters the thana and sees everyone busy bickering. Karishma who was enjoying seeing Cheetoshpa's bakeiti suddenly sees Haseena.
Karishma: Jai Hind maddam sir.
Haseena: Jai Hind Karishma Singh.
That's when the trio stop their talks and notice Haseena.
Trio: Jai Hind maddam sir.
Haseena: Jai Hind. Humhe aap sabse kuch zaroori baat karni hai. Humhare purane DSP joh te unhone apne hometown mein transfer liya hai aur unki jagah humare naye DSP aaye hai Lucknow. Aaj DSP sir saare thano ke inspection keliye aayenge toh aap sab please bina koi timepass kiye apna kaam kijiye. Is that clear?
Team: Ji maddam sir.
Some time later
A man comes to the thana wearing the vardi with 3 silver stars indicating he is a DSP. He is DSP Anubhav Singh.Anubhav: Jai Hind.
Cheetoshpa look towards him and realise he is their new DSP. Kareena come out of Haseena's cabin and see Anubhav. Karishma is surprised seeing him.
Karishma: Anu tum? Tum yaha kya kar rahe ho?
The team are confused hearing Karishma call their senior Anu.
Anubhav: Maryada ka dhyaan rakhiye. Anu nahi Anubhav Singh iss sheher ke naye DSP aur aap sabke ucch adhikaari.
Everyone: Jai Hind Sir.
Anubhav: Jai Hind.
Karishma: Anu bhaiya.
Anubhav: Sir.
Everyone realises that this is Karishma's brother who she always talks about.
Karishma: Humko ek shan keliye apne Anu bhaiya se vartalaap karni hai.
Anubhav: Bolo Karishma.
Karishma gives him a look hearing Karishma.
Karishma: Kya hogaya hai Anu? Tum humko Tara ki sthan par Karishma kyun bula rahe ho?
Anubhav(sternly): Ab tumhara naam Karishma hai toh hum tumko wahi bulayenge na. Tara ki jagah agar hum tumko Karishma bulaye toh kuch nahi hoga.
Karishma internally feels bad hearing this.
Karishma(in mind): Yeh kya hogaya hai Anu ko? Itna vichitra vyavahar kyun kar rahe hai woh humare saath?
Anubhav: Ab tum bataogi ki tumhe kya baat karni thi?
Karishma: Ha woh hum yeh keh rahe te ki tumne humko suchit bhi nahi kiya ki tum ab Lucknow aarahe ho. Aur shudh hindi ki sthan par aap samaanya hindi mein vartalaap kyun kar rahe ho?
Anubhav(rudely): Har baat ki khabar tumhe dena hum zaroori nahi samajhte. Aur hum shudh hindi mein bole ya normal hindi mein woh humari marzi.
Karishma(in tears): Kya hua hai Anu bhaiya, aap humare saath yeh ashisht vyavahar kahe kar rahe hai?
Anubhav: Maaf kijiyega behna, humse galti hogayi. Pata nahi kya hogaya humhe achanak.
Karishma: Bhaiya aap shama kyun maang rahe hai, iski avashyakta nahi hai. Humhe shama nahi keval apne Anu ka prem chahiye. Apni anuja ko aalingan nahi denge aap. (Asked as she badly wanted to crash in her brother's arms, in his protective embrace.)
Anubhav hugs Karishma tightly. Karishma instead of feeling secured starts feeling uncomfortable in his embrace. She is confused as to why she wants to fling off his hands from her. His touch creates a certain fear in her mind.
Karishma: Yeh kya horaha humare saath, Anu ke sparsh se humhe ghrinit bhavna kyun aarahi hai? Itne bhaybhit kyun horahe hai hum?
Karishma immediately breaks the hug.
Karishma: Anubhav sir humne aapko ab tak humara aupacharik parichay nahi diya.
Anubhav: Arey ha hum toh bhul hi gaye te woh baat. Ok so aap sab apna formal introduction de dijiye.
Haseena: Jai Hind. Station Head Officer Haseena Malik reporting sir.
Karishma: Jai Hind. Sub Inspector Karishma Singh reporting sir.
Pushpa ji: Jai Hind. Head Constable cum counseling head Pushpa Singh reporting sir.
Cheeta: Jai Hind. Senior Constable cum women pyschologist Cheeta Chaturvedi reporting sir.
Santu: Jai Hind. Junior Constable cum cyber specialist Santosh Sharma reporting sir.
Anubhav: Jai Hind. Aap sabse milke accha laga. Ab hum chalte hai.
Anubhav leaves from there.
Chapter completed.
Hope you'll like it.
Do vote and comment.