part -1

5 1 0
                                    

Y/n ke college ki Bell baj ti hai or sab students apne apne ghar jane lagte hain y/n bhi apni friend zoya ke sath ghar ja rhi thi tabhi zoya bolti hai ...."hey y/n aj raat tum club mai aa rhi ho na".....y/n kehti hai ..."han mai zarur aungi tum mujhe lene ao gi na aj?"...... zoya kehti hai ...."han mai aaungi ".....y/n or zoya baten karte karte apne apne ghar chali jati hain...

( y/n's house )

Y/n party ke liye ready ho rhi thi tabhi usko zoya ki call ati hai y/n call utha ti hai zoya bolti hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/n party ke liye ready ho rhi thi tabhi usko zoya ki call ati hai y/n call utha ti hai zoya bolti hai..."hey y/n sorry yar mai nhi aa paungi baki friends aa rhi hain party mai so tum unke sath chali jana"....y/n bolti hai....yarr ye kiya badtameezi hai kyu nhi aa rhi tum aj!!....zoya bolti hai..."wo yar meri mom ki Tabiyat theek nhi hai zobiya choti hai uska khayal bhi rakhna hai mom kaise samhale gi usko or papa bhi ghar par nhi hai tujhe toh pata hai mera koi or bhai behan nhi hai"....y/n bolti hai... "theek hai koi baat nhi chal bye mai ready ho rhi hu.....y/n call kaat deti hai tabhi neeche uska friend ayan y/n ko awaaz lagata hai y/n jaldi se neeche jati hai y/n kehti hai...."hello aa gye tum ruko mai bas abhi ayi
"Y/n apni sandals pehan kar bahir aa jati hai ayan y/n ke liye car ka door open krta hai ayan kheta hai.."hey y/n tum bohoot piyari lag rhi ho"...y/n smile kar bolti hai..."thx yar btw tum bhi bohoot handsome lag rhe ho ayan smile krta hai fir wo dono club chale jate hain....

( In club )

Y/n ke baki friends bhi wahan the y/n bohoot enjoy kr rhi thi tabhi uski friend zuha usko drink deti hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/n ke baki friends bhi wahan the y/n bohoot enjoy kr rhi thi tabhi uski friend zuha usko drink deti hai...y/n bolti hai..."nhi yar main drink nhi karti".....zuha bolti hai...."aree bas thori si pee le kiya ho jayega".....y/n kehti hai..."no Mujhe nhi peeni "....par zuha usko zabardasti kar kar pila deti hai or thora thora bol bohoot ziyada pila deti hai y/n ne bohoot pee li thi usko chad jati hai or wo stage par ja kar dance karne lag jati hai.....

Par y/n is baat se anjan thi ki usko koi bohoot der se ghoor raha hai ek insan y/n ko bohoot der se dekhe ja raha tha mano jaise wo koi apni manpasand cheez ko ghoor raha hai tabhi wo y/n ke pas jata hai.........

Y/n dance karne mai busy thi usko pata hi nhi tha ki wo kiya kar rhi hai wo dance kr hi rahi thi tabhi uska per achanak mur jata hai or wo girne hi wali thi ki tabhi usko wo insaan pakar leta hai y/n akhen band kar leti hai par jab usko pata chalta hai ki wo giri nhi wo apni akhen kholti hai or us insan ko dekhti hai....

forced marriage 📖 || JJKWhere stories live. Discover now