Pyaar hone ke process mein kbhi kbhi khud pyaar krne vale ko ye pta nhi hota h ki usse pyaar ho gya.
Mohabbat na to rang dekhta h naa rup.
Buss dekhta h to ehsaas.Aaj ki kahani h Kavin Khanna aur Purvi ki jo ek dusre se alag hokr bhi ek h.
Kavin ko pyaar, mohabbat, ladki kisi chiz mein koi intrest nhi h aur vo desh ke jaane maane company ke ceo bhi h.
Purvi jo mumbai mein chote se ilake mein rehti aur apni choti si dost aur jindagi ke sabse best moment ke sath rehti. Purvi ke liye bhi uski jindagi mein pyaar ki koi jagah nhi thi par har ek normal ladki ki tarah uski jindagi mein bhi apne hone vale future husband ke liye kch sapne the.
Hiii!
Mai hu Tanya aap sab ki pyaari writer to bina deri kiye iss kahani ko shuru krte h••••••
Kaisa dost h tumhara ekdm boring naa parties mein jata h.. Naa pub naa drinks naa koi msti, a girl commented.
Ooye...miss whatever
Ye hai kavin khanna 100 crore ki company ka malik agar ye parties krega, pub jaayega to company kaun chalayega aur aise hi inhe daaru aur ladkiyo mein koi interest h nhi... Mera dost ekdm sant aadmi hai.Kavin turns
A dashing, sexy yet cute face is seen. Innocent eyes for which every girl dreams.Dushu... Tu bhul rha h ki mujhe subah uth kr jogging bhi jana hota h, kv said.
I know kv.... Aur aap miss agar aapka mere dost ke upar dore daalna ho gya ho to plz gate uss taraf h, dushyant said.
The girl left the place.
Bhai Tu nhi rhega tb to ye ladkiya tere dost ki khuleaam badnaam krke rhegi, kavin said.
Why fikr when dushu is here chl abhi dinner krke aate h, dushu said.
Two days later, At Mumbai
Dada hath choro mera.. Mai kaam kr rhi h naa misti ke liye bar mein dance ki naa mai lekin mai ye sab kaam nhi kregi, a girl said.
A car stops in front of them a handsome boy come out of car, his eyes is like a deep sea one can fall & drown in his eyes & he is revealed to be kavin.
Kya ho rha h ye sab choriye aap usko...
He left the girl 's hand.
Aap plz mujhe juhu police station ke pas chor denge ye mere sath jabardasti krne ka koshish kr rha h, girl said.
Aaiye baithiye, kavin said.
She sat inside the car & kavin starts the car & leave the place.
Kya aap mujhe juhu police station ka rasta btayegi...
Girl get shocked to his words.
Vo kya h ki mai mumbai mein naya hu isiliye jyada pta nhi h, kavin replied to her shocked expression
Koi baat nhi aap buss yha aage mod par chor dijiye mai auto lekr chli jaugi, girl said.
Agar koi bhi prblm h to hum chl skte h police station isme darne vali koi baat nhi h, kv said.
Aree nhi... Vo to mai aise hi dada ko dra rhi thi aap yhi rok dijiye.
Kavin does as she said.
She come outside the car & crosses the road but kavin also followed her.Hello... Ek second mai puch rha tha actually mai yha mumbai mein akela hu to kya mai aapke sath thora sa time spend kr skta hu..? Kavin asked.
Maine naa aapke tarah suit vaale bhot log dekhe h... Mai ek bar mein dance jaroor krti hu par meri bhi izzat h, girl replied.
Relax, maine kha ki mai mumbai mein akela hu aur mai mumbai dekhna chahta hu isiliye kya aap help kr skti sorry par mera vaisa koi intention nhi tha, kavin said.
Dekho jhooth to mujhse bolo mt maine naa bhot saare log dekhe h license h ID dikhao, naam kya h asli vala, girl said.
Kavin give her ID & license.
Kavin Khanna, Delhi se ho yha kya kr rhe ho..?
Aree btaya to maine ki kaam ke silsile mein mumbai aata hu mai kbhi kbhi, kv said.
To mere sath kyu ghumna h... Pehle to ye aap aap krna band kro purvi naam h mera aur tum naam se bula skte ho, purvi said.
Maine khi pdha tha ki jab koi insaan pareshaan ho to anjaan insaan ke sath time spend krne se uski problems khtm ho jaati h, kavin replied.
Mai tmhe tourist guide dikhti hu kyaa..? Mere pas bhot saare kaam hote h mere ghar par meri misti mera wait kr rhi hoti h, phir college aur padhai phir bar bhi to jana hota h paise bhi to jaruri h naa, purvi said.
Mai paise de dunga iske, kv replied.
Mai bazaru nhi hu aur mai bar mein kaam kr bhi rhi hu to sirf mazboori mein vaise tourist guide ki tarah ek tip de deti hu... Chaupati ghum lena,
Gateway of India aur Sidhivinayak mandir to jaroor jana, purvi said.Par inn saari jagho par ghumne ke liye ek partner to chahiye naa.... Tum ban jaao, kavin told her.
Mai chlti hu late ho rhi hu mai byee
She steps ahead but kv stops her.
Ye mera card h agar man badle to call krna, kv said.
She only smiles & left from there.
Kavin jiske liye pyaar ek useless chiz ki tarah thi whi aaj purvi se mil kr kch alag mehsus kr rha tha, kch naya aur ekdm khusnuma.
Purvi bhi kisi anjaan se mil kr bhi khush thi...... Kya yhi khtm ho jaayegi inki raahein ya phir inn dono ki raah ek h!
Janne ke liye bane rhe
~'tera mera pyaar'~
ke sath..... !
Tb tk ke liye tata bye byeee..!
~tanya sinha
YOU ARE READING
tera mera pyaar
FanfictionWho says that a perfect lovestory exists in this world? Every lovestory faces some issues. Ye kahani h do logo ki kavin jo ki ek bhot bdi company ka ceo h aur purvi jo ki apne bhai ke sath ek chote se background se belong krti h. Inki lovestory khud...