note

475 8 8
                                    

So guys I am writing one shots on my favourite couple.

I will continue to upload my other books regularly but was thinking for a long time to write one shots on my favourite couples.

It will be priyankit ( Priyanka + Ankit ) my thoughts about them is that I find them cute and the understanding between them is awesome so yeah..

On my second couple it will be ruhit so if many people who don't know about this couple it is from yeh rishta kya kehlata hai ruhi birla and Rohit poddar honestly the creator has ruined the story about this couple and there is rarely where I find story of ruhi and Rohit. I hate how they are portraying ruhi as a villain who doesn't make any sense. Matlab ke ghum hai kisi ke pyaar ki story bata rahe ho and main ne toh yeh serial bhi nahi dekha hai shorts mein jab aaya tab thoda thoda karke samjha. Devar aur bhabhi ke beech mein they have clearly ruined it. And common yaar ruhi ki matashree she was a fighter not like akshara jo mistake karti toh hai lekin usko accept nahi karti. I know aarohi ne bohot saari mistakes kiya hai magar usmein itne gutd toh the ke woh usko accept karti hai. Aur abhimanyu aur Virat  ki toh baat bhi mat karo they are the biggest red flag woh wala red flag nahi jisse hum ko pyaar ho balke woh wala jisse hum nafrat karte ho I mean abhimanyu ne aarohi se shaadi karne ko do baar kaha aur shaadi ke hi din woh usko chod kar akshara ke saath bhaag gaya and people are saying awww such a cute couple eww 🤢 guys. And many people abhi yaha par aayenge defend karne ke liye ke usne akshara ko paane ke liye Kiya ke akshara bhi uska love accept kar sake. I mean what the hell toh kisi dusre ko uska pyaar ehsaas dilaane ke liye tum kisi dusre insaan ko use karonge aur phir baad mein wahi insaan ko blame kar ke chale jaate ho. Aur yeh akshara pata nahi kaha se mahan bandi hai yeh matlab ke wah pehle tum apne pyaar ko reject karti ho yeh soch kar ke woh aarohi ka pyaar hai main apni behen se uska pyaar nahi cheen sakti aur shaadi Wale din hi yeh accept kar leti ho ke haa main abhimanyu ke Bina nahi reh sakti toh phir pehle mana hi kyun kiya aur abhi jab tumne yeh cheez ki toh isse accha tabhi accept kar leti behen ke you are in love with abhimanyu lekin nahi akshara ko toh mahaan banna tha aur common sense dimaag hi nahi hai yeh bandi ke paas aur sab bolte hai ke yeh naira ki parchai hai seriously 😒 naira akeli ladti thi pure Ghar Wale se aur uss ki baaton mein sense bhi hota tha aur Jo bhi yaha akshara ko defend karne aa raha so please accept Karo ya mat lekin uss bandi ne abhinav ka bhi istemaal kiya hai kyun ke woh akeli abhir ko nahi sambhal sakti isliye usne abhinav ko use kiya jab ke naira aur Karthik jab alag ho Gaye the toh usne khud akele kairav ko sambhala tha antar bohot hai dono mein. Aur abhir ke liye usne abhimanyu se shaadi ki matlab yeh bandi ne Jo single mother hote hai unka mazaak hi bana diya. Kya hua agar husband mar gaya koi baat nahi maa sambhal leti hai apne bachhe ko there is a huge difference between akshara and naira. Aur sab log ruhi ko hi blame kar rahe ho jab ke sirf ruhi akeli doshi thodi na hai armaan bhi toh hai na yeh cheez ka doshi I mean maanti hu ruhi ne galti ki hai lekin armaan bhi doodh ka dhula nahi hai usne bhi galti ki hai. Taali sirf ek haath se nahi balke dono haath se bajti hai aur main batati hu abhi aage ke yeh rishta kya kehlata hai ke story mein jab abhira ki maa ka pata chalega na toh sab log abhira ko support karenge aur ruhi ko bhul jaayenge jaise pehle karte the. Aur baad mein sab log ruhi se nafrat karne lagege. Aur by the way akshara ki galti thi Neil ki death mein directly nahi lekin indirectly kyun ke akshara ruk nahi sakti thi kya police ke aane tak kyun mahaan banne gayi aur mahaan banne ke chakkar mein dusro ko bhi duba kar lee gayi. Aur abhi jab abhir ki entry hogi toh woh bhi abhira ko hi support karega in the end the conclusion will be ke ruhi ke paas koi bhi nahi hoga. Aur sab aarohi ko blame kar rahe hai lekin tum logo ne aarohi ki insecurity ko dekha hi nahi aarohi ko bachpan uske saare Ghar Wale pura goenka house usko ignore karte the aur sirat yeh batane ke chakkar mein ke akshara ko kabhi Bina maa ke feel na ho ke usse yeh na lage ke akshara ki mom dead hai usne bhi aarohi ko ignore kiya aur jab sirat ki death hogayi aur aarohi akshara ko blame kar rahi thi toh family ki yeh duty thi ke unn dono ke beech ka difference katham kare aur aarohi ko yeh samjhaana ke usmein akshara ki koi fault nahi thi lekin unhone ne ulta hi kar diya. Aur jab akshara hostel chale gayi tab bhi woh log akshara ka gun gaate the jis wajah se aarohi ke andar insecurity create ho gayi aur abhi yeh same cheez ruhi ke saath bhi hone wala hai jab sab ko yeh pata chalega ke abhira akshara ki beti hai toh sab log abhira ko support karenge aur ruhi ko ignore in the end ruhi ko akela hi kar dene ka. Aur yeh jo directors ne ruhi aur Rohit ka screen time hi nahi Diya isliye main unn logo par bhi one short likh rahi hu.

Abhisha ( Abhishek aur manisha ) obviously kyun ke they are one of my favourite couples jab maine bigg Boss ott2 dekha toh yeh log mujhe bohot pasand aaye I like their understanding and everything.

Chirag and prathna yeh pushpa impossible ke ismein se hai mujhe yeh couple bhi bohot cute aur jab dono ke beech misunderstanding hoti hai toh sort out karne ki koshish bhi karte hai isliye.

Aur ha akshara abhira ke fans abhimaan ke fans yeh book aap ke liye toh hargiz nahi hai toh kripya karke aap mujh par hate naahi barsaaye toh achha hoga aur dhanyawad🙂.

Aur yeh jo os hai woh serial ki story line nahi hogi toh yeh mat bolna comment section mein ke yeh os toh serial ki story line se match nahi hoti hai and wagaira wagaira.

Yeh os book mein

Blood 🩸
Drama 👄👏
Suicide attempt 🔪💔🩸
Adult scene 18+ 🔥
Depression 😔
Anorexia🙍‍♀️
Murder 🔪🩸
Abused 💔😔🩸
wagaira content karega toh please jo yeh saari cheeze se uncomfortable hai woh yeh story nahi padhe toh behtar hoga .

And enjoy reading.

Dastaan E Mohabbat ( Tales of short Stories )Where stories live. Discover now