Abhi's Pov:
Abhi : aunty me jiya k pass jasakta hu?
SA : haan beta tum sab log chalo jiya apne room me hi me le chalti hu.
Hum sabhi jiya k room me jatey hey & jiya kambol udke sorehi hoti hey.
Abhi : Jiya utjha dekh me aya hu kitno dino bad .
(No response)Abhi : Jiya dekh teri favorite chocolate laya hu delhi se di ne bheji hey jo tu humesha khati hey.
SA : beta uthja dekh uncle, aunty & tera best friend abhi aya hey inshe to bat krle uthja
DA : surekha rehne de bachi so rehi hey hum bad me mil lenge .
VU : haan hum to yeh hena ab bachi uthjayegi tab milenge.
Abhi : mummy me ruku jiya k pass ushe nind se uthake ata hu.
DA : nehi abbu Tu vi jake fresh ho ja ushko pareshaan mat kar
SA : haan dimple thik bolrehi tumlog ne kuch khaya vi nehi aneshe chalo me room dikha deti hu tumlogoka fir lunch krlo fresh hoke chalo.
Sabhi log room se nikal jate hey. mujhe pata hey jiya nehi sorehi hey o bash hum sabko face nehi krna chati par keu? Esha to jiya ne kabhi nehi kiya aunty mujhe jiya ki bagal wala room deti hey aunty ne pura room mere study wise bilkul mere ghar me jesha hey wese decorate kardiya tha.
Abhi : Wow aunty e to bilkul mera room hi lag raha hey
DA : eshab keu kiya tune eshe hi hum ek to ish wakt tere musibat barah rehe hey.
SA : keu faltu bakwas kar rehi hey abhi mera beta nehi hey me to khud ish ghar me phli war rehne ayi hu to jiya ka vi room vi decorate krna pada phla jesha taki o low feel na kare to abhi araha sunke abhi ka vi krdiya.
Abhi : thank you aunty
SA : tujhe kisi vi chiz ki jarurat ho mujhe hi bolna apny mummy se mat darna.
Abhi : okay aunty.
SA : & abhi fresh hokey apni dost ko leke lunch krne aja o nehi sorehi hey Tu jayega to uth jayegi sayed.
DA : haan abbu aj teri duty jiya ko kamre se nikal ne ki chal surekha humein room dikhade.
O log chale jate hey me vi fresh hone jata hu washroom me jaldi krna hey jiya k pass vi to jana hey .Jiya's Pov :
Me jagi huyi hu mujhe pata hey abhi , aunty & uncle aye the mujhse milne aya the. But me nehi chati kisko vi face krna mujhe kisko nehi batna mere papa mujhe chor diya mujhe ek bar vi nehi roka apne pass 😭. Me to ish duniyaan me sabse jada pyaar unshe krti hu na haan mummy se vi jada lekin mujhe pata hey mumma sehi hey isliye mujhe mummy ko chunna para. Mujhe last tak lag raha tha papa mujhe rokenge & mere liye sayed mummy ko vi but mera soch jesha kuch nehi huya.I know meri bajase mummy ko aur vi jada dukh horaha rehe but me vi kiya karu mere duniyaan hi to mere papa the mujhse nehi horaha but me thoda sambhal vi geyi thi but logo ke sawal mujhse nehi saha jaraha har jaga ek hi sawal keu jiya tere papa ne yeh keu kiya? Fir ristedaar, society & friend k tane . Isliye mene ek bar vi abhi se bat vi nehi kiya keuki mujhe pata hey o vi question krega yehi mujhe nehi bat krni kisi se vi me band kamre me hi thik hu. Keu Mahadev keu mere sath yeh sab keu?
Knock knock ..
Me khudko phir se cover up kr leti hu mujhe pata hey abhi hey I really want to talk with him but mujhe sawal ka dar khaye jaraha hey.
Abhi : jiya me janta hu tu jagrehi hey uthja .
Abhi : uthja jiyu bat kar mujhse last 2 months se tune ek hello tak nehi bola mujhe bat kar apne bff se .
Abhi : Tu nehi uthegi na to me pani dal dunga
Yeh bolke o pani ki glass uthata hey mujhe laga majak kar raha hey but nehi yeh sach me meri kambol k upor hi pani dal deta hey.
Jiya : abhiiiiii.... Yeh tune kya kiya..... Ab ruk teri bari.
Abhi : jiya but Tu mujhe pakad payi gi tab na but uske liye tujhe bed se utarna na hoga....
_______________________________________________
Next part jaldi hii....
Story Accha lage to vote & comment krna 💕
YOU ARE READING
Abhiya : Nasamjha Pyaar
FanfictionImaginal love story of Abhishek Malhan & Jiya Shankar #Abhiya