Chapter-2 (When they met)

6 1 0
                                    

Annie yelling and tell them to stop car.

Annie:- STOP THE CAR!! I said STOP THE CAR!!!!!

She threw a bottle at the car.
The car stops and Yuzen gets out of it angrily.

Yuzen:- WTH!!!!! You you broke my car's window. How dare you??

Annie:- Haan toda tohh... Abhi tumhare dost ki wajah se meri friend ko harm ho skta tha or tumne uski dress bhi to kharab kari hisaab barabar okkk.....

Yuzen:- Ohh excuse mee miss!!! Tum mujhe jaanti nhi ho main kon hoon.

Annie:- Huhh!! Jaanti hu na.

Yuzen:- Achcha!! Toh batao kon hu me??

Annie:- "AMEER BAAP KI BIGDI HUI AULAAD"

Yuzen:- SERIOUSLY!! wakai me kaafi badtameez ladki ho tum.

Annie:- Jo bhi hoon tumse to lakh gunah behtar hu or ye jo apni paiso ki akad he na apne paas rakho okk nah...

Rayyan:- Yuzen "stop it". Faaltu logon pr time waste krne ki zaroorat nhi hai.🙄

Annie:- OH!! Excuse me Mister.

(Amal interrupts the conversation)

Amal:- Bs kr Annie hamare college ka first day hai pehle hi kaafi late ho chuke hai behes krne se meri dress saaf thodi na ho jayegi.

Annie:- Lakin Amal abhi tujhe kuch ho jata toh.

Amal:- Lakin hua toh ni na jb kuch hua ni toh behes kyu kr ri hai.

(Amal said to yuzen and Rayyan)

Sorry!! Apka glass todne ke liye me aapse iski taraf se Maafi Mangti hu Hame maaf kr do.

Annie:- Tu in logo se maafi kyu maang rahi h jb ki hamari koi glti hi nhi hai hn??? In jeso se maafi maangne ki koi zaroorat nhi h.

Amal:- Tu chup krke chal hamari bus aa gayi hai wese hi kaafi late ho gaye hum chal chup chaap!!(said in the middle)

Annie:- LAKIN!!!

Amal:- kuch lekin wakin nhi chl!!(she says while dragging her)

Yuzen yelling from behind

Yuzen:- kya bola usne in jese logon se Mtlb hai kya iska ye hamse bol ri h... Oh hello madam ruko tumhe abhi batata hu.

Rayyan:- Yuzen chordd jane de kya karengi hamara hame college jana hai chal tu ab

Yuzen:- tu kehta h toh thik h
Hope ye ladkiyan zindagi me wapas na dikhen.

Rayyan:- Hmm.(While driving)

See you in next part hope you guys like it🫰🏻

Guys agr koi mistake ho toh smjh lena khud kyunki dhyaan nhi rehta Imagine toh kr hi loge wahi toh kaam h readers ka🤭😙🫶🏻

Bye bye👋🏻👋🏻❤️

"HEARTS AT WAR"Where stories live. Discover now