Vivaan finish his breakfast and leave. His paltan is waiting for him in garden. Everyone is present there, except Aarohi, Aarav and Aarnav. Vivi come there. "Hey friends" he said, while stepping forward. "Finally aa gaya tu. Kab se wait kar rahe the tera. Waise itna time kyu laga diya tune aane mein?" Gopu complaint. "Aree haan wo main breakfast karne lag gaya tha. Waise aaj Aarohi nahi aayegi kya?" His eyes is still searching for Aarohi. And here, paltan found a good chance to tease him.
"Oohoo Vivaan,tune to aate hi Aarohi ke naam ki mala japni shuru kar di. Aur bhi dost hai tere, kabhi unke baare mein bhi puch liya kar" Sutli tease him. "A...... Aree kya tu bhi Sutli, wo Aaru dikhi nahi to puch liya bas. Isme konsi badi baat hai." Vivi said, still trying to hide his blushy smile. "Ooooh AARU " paltan said together. Now Vivi has only one option to save himself from his paltan's teasing eyes.
"Offo tum log bhi ab kya topic leke baith gaye ho? Chalo na koi game khelte hai, warna agar Rinku ka gyan puran shuru hua, to ek ghonta to usi mein waste ho jayega" he changed topic. "Haan haan sab samajhta hu main. Tu sabka dhyan meri taraf divert karke khud ko teasing se bacha raha hai na. Haina haina" Rinku said.
Aree aree ab bas bhi karo, aur kitna tease karoge bechare ko. Dekho na mera bhai bechara pura ka pura red tomato ho gaya hai" khushi said. "Accha thik hai baba. Tu kahti hai to nahi bolenge kuch bhi. Par ab ye to decide kar lo ki game konsa khelna hai?" Sutli ask. Now everyone starts giving their suggestions.
Rinku:- cricket
Gopu:- nahi nahi. Wo to roj hi khelte hai. Kyun na aaj football khele!
Sutli:- no way. Football to bilkul nahi, ground mein bahut dhoop hai yaar. Hum log "poshamba bhai" wala game khele ?
Khushi:- nahi yaar, wo to bahut boring ho jayega. Hum na ice water wala game hi khelte hai.
Finally Vivaan got a chance to speak "agar aap sab ke suggestions ka pitara khali hua ho to main kuch bolun?"
"Haan haan kyun nahi, waise bhi Aarohi ke saamne aajkal tu kuch bol kaha pata hai. Vivi give a 'ab bas bhi kar yaar' wala look. "Just kidding yaar. You continue."
"Haan to main kah raha tha ki kyun na aaj hum hide and seek wala game khele?" "Ok done" paltan said.
°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•
TIME SKIP..................
Everyone is hiding in their places. Vivaan is trying to find them. Suddenly Aarohi came there. She is crying. "Vivaan" she shout, Vivaan turn, Aarohi run to him. She hug him and start crying hard. Vivaan is totally confused that what happened with her, and also worried that why she is crying. He hug her back to make her calm. Tears rolled down from his eyes. He broke hug and put his palms on her cheeks to make her see in his eyes. "Aaru..... Aaru, please calm down. Please rona band karo aur batao mujhe ki kya hua hai? Tum ro kyun rahi ho?" But Aarohi is crying so hard that she can't even utter a single word. "Wo..... mumma....... mumma papa Aarnav bhaiya a...... aur Aarav ko kisi ne.......... kisi ne kidnap kar liya hai. Unke baare mein kuch bhi pata nahi chala" Aaru somehow explain everything.
Vivaan ki paltan have already come out after hearing Aaru. They are feeling bed for Aaru. Aaru is crying and she hug Vivi. Vivi also hug her back and he also starts crying silently. Vivaan ki paltan also join their hug. After few moments paltan broke hug, but virohi is still in each other arms. Vivi decide something in his mind and broke hug. Then he holds Aaru's chicks to make her look into his eyes. "Aaru! I promise, jisne bhi tumhare saath aisa kiya hai, main use punishment de kar rahunga. Aur tumhari family ko safely tumhare paas leke aaunga."
°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•
Author POV:- Vivi ne Aaru ko promise to kar diya tha,par kya wo is promise ko samay rahte pura kar paayega? Ya phir kahani legi kuch alag mod, jiske baare mein kisi ne bhi nahi socha ho.
YOU ARE READING
Tuta ye dil
Short StoryA very cute but sad love story of virohi. Isme teenlove, heartbreak, mystery, misunderstanding and aur bhi bahut kuch include hai. Read this story to know more.