Scene starts from
Kairav :aap sab yahaan.. Aisa achanak.
Naira :kairav ye sab log kaun hai.. Aap sab kaise jante hai inhe.
Gayu : naira ye anisha ki maika vale hai
Naira : kya? Arey sab andar aaye.. Vo kya he na main iski shaadi mein shaamil nahi thi tho pehchan nahi paya.. Maaf kijiye.
Manjiri : are naira ji kya keh rahe he aap. Anisha ne hume sab pata diya aur yaha aane ko kaha .
Akshu : nisha ki bachi main tujhe baad me dekthi hu..
And she run to mahima and hug her.
Akshu : taiji.. I missed u.. I missed u all.
Mahima : ha iss liye un logon ke paas gayi na (twisting her ears )
Akshu : aah taiji.. Chodiye.. Acha babba sry na.. Maa app tho bachao mujhe.. Papa aap bhi chup hai
Manjiri /harsh : hum kuch nahi kahenge baba . Yeh aap dono ke bich ke mamla hai.. Hum bich mai nahi aayenga.
Mahima left akshu's ears. She go and hug all of them she goes to Neil and beat oh his head .
Akshu :mujhe ye donon bhai behen ke bare me tho pata hai ki hamesha team banenge par tum tho mere team me ho naa tumhe tho mujhe batana chahiye tha.
Neil : aise kaise batayenge.. Apko surprise dena tha. Surprise thodi na batate hai.
Abhi : are mai bhi hu yaha.. Akshu tumhe pehle mujhe hug karna chahiye par tum tho last aarahe ho.. Dekho tho abhi tak aaya bhi nahi..
Akshu : Accha ji
Abhi : haan ji
Akshu beat him with the cushion..
Abhi : ouch.. Naira aunty aap kya kaayi thi isse pregnant hote vakt.. I'm sure kuch aisa vaisa kaya hoga right.
All laugh at his condition.
Vansh : vaise tum ye bataya nahi abhimanyu akshu tum ek dusre ko jaante hai kaise..
Kairav : haa kaafi acche dost lag rahe hai kitne saalo se jaante ho.
Vatsal : let me guess.. Doll tho anisha bhabhi se zyada close he tho . Anisha bhabhi ke vajah se tho mili hogi right?
Abhi :nahi mere vajah se
Yeh dono mil gayi .. (Murmur) aur mere pitai shuru kardi.Akshu /anisha : humne suna
Abhi gulp in fear.
Harsh : naira ji ab toh hamare do do rishte hue hai..
All except birlas akshu and anisha : do do rishta..?
Akshu : ha mumma vo.. Ma.. Mai yahi batane vaali thi aa... Aap se.. . Vo.. Anisha sirf mere bhabhi hi.. Na.. Nahi me.. Mere nanad bi ha.. Hai.
Naira kairav gayu vansh vatsal are shocked
Naira : tho thum aur abhimanyu ek dusre se pyar karte ho .. Right?
Kairav vansh : ha aur abhimanyu accha ladka hai tho jaldi shaadi bhi karvathe hai
Anisha : are pehle puri baat tho suniye
All goenkas : ha tho bolo na
Akshu : nahi.. I mean hum.. Vo hum... Hum sha..
Gayu : are akshu bata do sahi kya baat hai..
Akshu :havohum2saalseshadishudahaipehlemainaapsegussatheisliyenahibatayaparhumdonobahutchotesejanrehaiaurpyaarbhikarthethewsaalpehlehamarishaadihogaithihumemaafkijiyemummaimsorry
Naira : are akshi ye kya express laga ke rakha hai dheere bolo hume kuch samaj mein nahi aya
Akshu : ha.. Vo hum 2 saal se shaadishuda hai..
She threw the bomb . All were shocked except anisha and birlas.
Akshu : ha. Vo I'm sorry pehle main aap sab se gussa thi issliye nahi bataya par hum bahut chote te tab se ek dusre ko jaante hai aur pyaar bhi kar the hain. 2 saal pehle hamari shaadi huyi thi. Hume maaf kijiye. Mumma I'm sorry par..
Naira hug akshu tightly and said
Naira :ab ek aur baar sorry kaha tho thappad khaaogi samji. Abhi beta idhar aao
And hug both of them together and said
Naira : main bahut kush hoon. Mere bachi ko itna pyar karne vale pathi aur sasural mili. Thank you ji. Mere abav me meri akshi ka khayal rakhne ke liye.
Maniri : are naira ji akshu hamare bahu nahi beti hai hum uska khayal nahi rakhenge to aur kaun rakhega.
Akshu : mumma aur ek baat bhi hai jo main aapse nahi bataya.
Kairav : kya he akshu. Sab thik hai na.
Akshu: ha baiyya sab thik hai.. Filal baat ye hai ki. Mian ek business women hoon
Kairav vansh vatsal : kya sach main. Tho tere company ka naam kya hai.
Akshu : kaira industries aur naira diamonds
All are teary eyed and all are proud of akshu
Naira : I'm so proud of you akshu I'm so proud of you.
All enjoyed and spend time with dancing singing . And while it's time for the birlas to return naira asked can akshu stay here for some days the agreed. And they left after a week akshu to left to birla mansion. Naira kairav vansh vatsal gayu anisha live together in their flat. Abhira meet naira and others every weekend. They lived happily ever after.
The End
YOU ARE READING
life of akshu
Fanfictionit is a short story on akshara returning to udaipur after 12 long years.. let's see what happens.