Recap gaya bhaad me tu ye bol tune homework kar liya? Woh bhi bhul gai? Badam ki Kami hai kya tere ghar me besharam?
Meanwhile in sudakshana's room
As sudakshana brought kirti to her room she turned towards him.
Sudakshana: so mr. Kirti or should I say kirti chow?
Kirti was shocked as she knew about him...he thought that he was in trouble as he didn't want people to know who he was
Kirti: tumhe kese pata chala ki me kirti chow hu?
Sudakshana: me pagal nahi hu. Aawaaz se pehchan gai thi tumhe aur RG ko.
Kirti: RG ko bhi jan liya?
Sudakshana: btw do you know mene tum logo ko yaha kyu rehne Diya?
Kirti: kyu?
Sudakshana: taki me yn ki madad kar saku aur unhe relationship me la saku.
Kirti: but RG likes someone
Sudakshana: what?!?! Who?!?!
Kirti: discord pe use kisine propose Kiya tha. Tabse woh us ladki ke bare me sochta hai.
Sudakshana: woh ladki ke bare me jante ho? Uska naam ya pata?
Kirti: bas ye janta hu ki uski I'd ka name Shinchan tha aur ek pic thi shinchan ki.
Sudakshana: woh I'd ka pfp batao Zara.
Kirti shows her the pfp.
(Kinna Sona lag Raha hai)
Sudakshana: yeeee? Offoooo. Ye toh humare yn ki I'd hai. Ha yaad aaya kuch din pehle woh bol rahi thi ki usne RG se baat ki thi server par aur me bheech me aa gai thi aur ye bhi bola RG ne uske message ka reply bhi Kiya tha.
Kirti: accha? Pehle bolna tha na me abhi jata hu aur Rohit ko bolta hu
Kirti was about to go to yn's room but sudakshana stopped him.
Sudakshana: ruko. Abhi nahi. Hum un dono ko pehle close karte he. Phir un dono ko relationship me laege aur uske baad hum unko ach bolenge.
Kirti: idea toh badhiya hai. To plan kya hai madam?
Sudakshana tells him the plan.
YOU ARE READING
Sacred Spell
FanfictionAn impossible love story made to be completed *First ff on rg*