Haseena's death

348 34 4
                                    

It was Pushpaji"s house .as usual KS and PJ were fighting .

KS-Amma kabhi to hamari pasand ka  halva banaiye ..jab dekho tab aap maddamsir ke pasand ka paneer hi banati ho..hume samajh nahi ata kabhi kabar ki hum aap ke hain kaun?

PJ-ama o drama queen.

KS-aap hi se sikha hain.

PJ-ruko  tum abhi dikhate hain..PJ was running behind KS.Finally she got caught.

PJ-bolo ab kahan jaogi..both of them burst out in laughter.dekhiye aap hamari bahu hain lekin aap ko kabi beti se kam nahi samjha ..lekin Haseena Madam beti se badhkar hain..to unke lie unki pasand ka khana le jate hain..waise shahi paneer kisi ko  pasand nahi tha par jab parso bana tha koi ungli chat chat ke kha raha tha raat ke 12 baje.(surya vansham wala scene)

KS-nahi nahi wo to hum pani pine uthe the ..aur thora man kiya to socha chakh lete hain

PJ-sirf chakhna?5 roti kha gai thi aap

KS-wo wo

PJ-ka wo wo

KS-aap halwa banaie late ho raha hain..aaj hum jaldi nikal rahe hain..aap bus se ana thora kam hain hume.

PJ-aha ha baat mat badaliye..sham me baat karte hain aap se

KS-bye amma ..aa jana dhyan se thane..love you

PJ-Love you beta..bye

Scene shifted to thana.

It was usual morning at MPT .Pushpaji was doing pooja  and hawa ke jhoke se diya bujh gaya.

PJ-He shivji ..subah se hume kuch thik nahi lag raha hain...ye kuch anhoni hone ke sanket hain..sab ki raksha karna.She called KS as soon as she completed her prayers.

PJ-Hello bahurani tum thik to ho?gadi thori dheere chalana 

KS-hume kya hoga pushpaji..subah subah itna emotinal kahe ho rahi hain?

PJ-Wo pooja karte waqt diya bujh gaya ..isi liye thodi chinta ho rahi thi

KS- are amma hum bilkul thik hain aur hum auto se aa rahe hain ..bike ka puncture ho gaya tha

PJ-accha thik hain hum rakhte  hain phone ..jaldi se aie thane.

Iqbal entered with crying eyes in MPT

Iqbal-Pushpaji .....tv on kijiye...

Santu-Kya hua iqbal ?tum ro kyon rahe ho?GF chhor ke bhag gai kya?

CC-uff ye masumiyat

KS entred and cheete  ko fatka padta hain.band karo ye tumhara uff ye masumiyat ka ratta lagana..ha santu TV on karo

Reporter-Breaking news!! MPT ki SHO Haseena Malik ab is duniya me nahi rahi..CCTV footage ke anusar gadi me bomb rakha gaya tha aur bomb fatne se body ke namo nishan nahi mil sakte.

everyone were shocked and could not say a word.

SS-nahi ye nahi ho sakta ..Karishma Maddam Pushpaji Maddamsir hume aise chhor ke kaise ja sakti hain..

KS-santu sambhalo khud ko..(she is so shocked that she herself does not know what to say)

PJ-hum ne kaha tha na aap s ekuch ashubh hone wala hain..dekhiye hamari beti saman maddamsir hum se chin gai

CC-maddamsir...aap ne kaha tha ki aap hum sab ko ice cream treat degi ..case solve karne ki khushi me ..ap kaise wada tor sakti hain?

DSP entered in thana(matka DSP)

DSP-dekhiye ye dukh ki ghadi me hum sab ko sath rehna hoga aur haseena malik ke katilo ka pata lagana hoga ..filhal aap  sab ghar jaie aur aaram kijiye ..kal se hum katilo ko pakarne ka mission shuru karege.

PJ-Sir aap hosh me to hain?aise samay pe jaha hum ye swilar nahi kar pa rahe hain ki maddamsir ab is duniya me nahi hain aur aap?

KS-(being numb)PJ sambhaliye aap khud ko..accept kar lijiye ki madaamsir hamare bich nahi rahi..DSP sir hum aap ke sath hain ..kal se katilo ko dhundhna shuru karte hain

DSP sir-  KS hume pata  aap ka yehi jawab hoga..i am proud of you KS..Ab se aap is thane ki SHO  hogi..aur aap ye case lead karegi

KS-ji sir 

DSP -ab hum chalte hain

All-Jai Hind sir.


Mukhauta-tale of same facesWhere stories live. Discover now