INVESTIGATION

175 24 9
                                    

next day

KS-messaged all to be at a secret place 

Everyone assembled at that place

PS-hume yaha kyon bulaya gaya hain?

SS-ha maddam kyon?

KS-shant rahiye sab ko aa jane dijiye

CC arrived late

CC-sorry sorry maddam wo hum aap ka diya hua kam karne me busy the

KS- thik hain cheeta

CC handed over new mobile phones (dabbe wala) to KS

SS-thank you maddam gift ke lie

KS-Santu.ye  gift nahi hain..

PS-to?iski emi hame deni hain?

KS-chup ho jaie dono...kabhi to baat ki gambhirta ko samajiye

SS-sorry maddam wo aap kal se thik nahi lag rahi..thik to hum bhi nahi hain par yehi zindagi hain..hume maddamsir bina jine ki aadat dalni hogi

KS-with teary eyes uff ye samajdari ..(everyone had a little smile on their face)dekhiye sab..hum sab ke phones tap ho rahe hain ..hamari ek ek harkat par MS ke katilo ki nazar hain..is liye ye mission ko kafi secretive rakhna hoga.. ye phones se connected rahege..samajh gaye sab?

Everyone-Yes maddam.

KS-Good .aur ek baat ..sab apna saman pack kar lijiye..aaj sham ke train se hume Mumbai jana hoga...

PS-kyon mumbai?

KS-hume kal DSP sir ka call aya tha unhone hume maddamsir ke phone calls ka record check karne ke lie bola tha..usme ek number se  call baar baar aa raha tha ..jo ki private number tha..aur uska location Mumbai dikha raha hain.is liye hum Mumbai ja rahe hain..waha ki police ko bhi inform kar diya gaya hain..wo hume co operate karege..

CC-par maddam hum ne to tickets book nahi kiye hain nahi flights ke.

KS-cheete hum direct Mumbai ka train nahi le rahe hain..hum pehle lucknow se Ahmedabad jayege..aur waha se via highway Mumbai jayege taki koi hume trace na kar sake.understood everyone?Ready for mission?

All-Yes Maddam.hum vada karte hain madaamsir ke katilo ko hum saza dila ke rahege

KS-I am proud of you all.me aap ko jane ka samay hane ke 45 minutes pehle message kar dugi..to sab tayar rehna.

everyone went to their respective home.PS went to bring some essentials.KS was alone at home

KS-kyon maddamsir kyon hume chhor kar chali gai aap..vada kiya tha na hume chhor kar nahi jayegi aap ..fir kyon?(imagine Haseena's breakout at her sagai but KS instead of Haseena)(sorry but i cant see nor describe that scene)

PS arrived and she saw all these scene

PS-Karishma...she hugged her as soon as she reached there..

KS-amma hamari maddamsir hume chhor ke chali gai..hamari sab se acchi dost hamare sath nahi rahi..

PS-hum samaj sakte hain wo hamari bhi beti thi..sambhalo khud ko ..yehi hakikat hain ki wo hamare bich nahi rahi..is hakikat ko accept kar lo.

KS- kaise kaise accept kar le..kal hi wo hum se shart lagai thi Samrat Kohli ki team jit gai to wo hume ice cream khilayegi aur MS ki team jiti to hum unhe..Shart to wo jeet gai par jindagi ki shart wo haar gai.

PS-(it was difficult for PS to handle her bahu..she has never seen har bahu in this condition so she decided to divert her mind)chaliye khana kha lijiye...kal se kuch nahi khaya hain aap ne..warna hum kam kaise karege.

KS- Ji amma 

they had a lunch and KS messaged everyone to be ready as they were heading towards lucknow via ahmedabad.

at 4.45 everyone were at railway station.

KS did pap talk-motivation types 

train has arrived

PS-he shivji hume nahi pata ki aage kya hone wala hain..sirf ek ishara de dijye taki hum samajh jaye ki hum sahi raah par ja rhe hain..(joro ki hawa chali and all of sudden it was raining)..dhanyawad prabhu ..bas isi tarah hamara sath banaye rakhna

Everyone set in train.


Mukhauta-tale of same facesWhere stories live. Discover now