Guys aaj mere parents ki marriage anniversary hai aur saath mein hi mothers day bhi.
Isliye aaj ka ye part bhi marrige anniversary aur mother's day special par likha gaya hai.So 1st of all Happy mother's day.❤️
And happy marriage anniversary to my mom dad. 🎉
So let's start
In Kapoor's villa
In amarseena's room
Everyone came on amarseena's room and wish them.
Everyone: happy marriage anniversary AMARSEENA.
Hearing this amarseena is very happy and says to everyone.
Amarseena: thank you.
Then abhirthi and ks came in amarseena's room and says.
Trio: Happy anniversary both of you.
(To hm) and happy mother's day maa.Amarseena: thank you bacchon.
Then suddenly hm becomes sad and ks asks.
Ks: maa kya hua aap aise Achanak se udas kyon ho gayi?
Av to ks: wo ISLIYE Karishma kyonki abhi ne har baar ke tarh iss baar bhi Haseena ji aur mujhe aniversary wish nhi kiya.
Ks: kya.
Hm to ks: ye sab chhodo Karishma tum kaisi ho?
Ks: phale se bohot thik hai maa.
Hm: dhayan rakho apna.
Abhi kaha hai waise?Ks: wo apne room mein hai?
Hm: thik hai ab chalo sabhi niche chalte hai brekfast karte hai.
Aur abhi ko koi kuchh bhi batane ki koshish nhi karega hum nhi chahte hai ki wo humare wajh se pareshan ho thik hai.Everyone: ji.
And then everyone goes downstairs and starts waiting for Abhi at the dining table, then Abhi comes and says.
Abhi: good morning everyone.
Everyone: good morning abhi.
Ks to abhi: patidev.
But he still doesn't respond and then Karishma taps his shoulder and says.
Ks: patidev.
Then Abhi looks at ks and says.
Abhi: kaun main?
Ks: Amma aur nhi toh kaun aapke alawa aur koi hai kya jisse hum pyaar karte hain.
And abhi looks at manu and ks says to him.
Ks: kya hua phir se kahi kho Gaye aap.
Then Abhi is back in his senses and says.
Abhi: nhi...wo accident se pahle aap mujhe mere naam se bulati thi na toh mujhe lga ki aap kise patidev kah rahi hai wo main aise aa raha tha hai na everyone.
Hm to ks: ha karu abhi bilkul sahi kah raha hai tum iske baare mein zyada kuchh mat sochna warna tumhari health par asr hoga.
Then ks nods her head in yes and says to abhi.
Ks: toh kya ho gya shaadi k pahle aap humare boyfriend the toh aapko naam se nhi bulate to kaise bulate warna aap dono bhaiyon mein confusion jo ho JATA na.
Lekin ab hum aapko patidev kahkar hi bulayenge kyonki humari Amma kaha karti thi ki pati ko unke naam se nhi bulate hai.Pj to ks: bilkul sahi kaha beta ab nasta Karo warna thnda ho jayega.
Ks: ji.
And then everyone starts having breakfast.
After breakfast
Abhi to everyone: aap sabko Aaj London chalna hai.
Everyone becomes shocked and av asks to abhi.
Av: London lekin kyon?
Abhi: wo aapka Ghar hai na waha par jb se dad ki death huyi hai hum sab waha nhi Gaye aur Puri family ko kbhi main kahi ghumane k liye nhi le gaya. Aur dadi maa hamesha kahti hai ki hume family ko time Dena chahiye isliye main aaj aap sabko waha London lekar Jana chahta hu.
Pj to abhi: lekin kya tumhare pass hum sabke liye time hai abhi?
Abhi: ha dadi maa aaj maine break liya hua hai office ke sabhi kaam se kyonki kal humari reception thi but jo ki nhi ho paayi isliye main chahta hu ki ab ye reception London mein ho aur aaj hi isliye aaj sab hum London ja rahe hain.
(To ks) aapko koi problem toh nhi hai na.Ks: nhi... patidev isi bahane humara aur abhirthi ka honeymoon bhi ho jayega. (With blush)
Abhirthi: kya Karishma tum bhi.
Abhi: thik hai to Tay raha phir hum sab abhi hi London ke liye nikl rahe hain.
Pk: wo sab toh thik hai beta lekin yaha bhi toh koi chahiye na.
Abhi: hum hamesha ke liye nhi jaa rahe hain dada ji kuchh dino ke liye Jaa rahe hai aur tab tak jaise London ke Ghar ke taker tack care kar rahe hai waise hi yaha bhi kar lenge.
Nk: par abhi.
Abhi: chhoti dadi maa don't worry kuchh nhi hoga main hu na Main Sara business wahi se handle kar lunga aur aap sab tension mat lijiye ye dad ka Ghar hai aur yaha dad ki yaadein hai mere rahte huye iss Ghar ko koi kuchh karne ki toh dur soch bhi nhi sakta hai.
Aur waha par mishri masi aur Barbie bua bhi toh hai isi bahane hum unse bhi mil lenge.
Kya bolte Kapoor log.Everyone: thik hai.
Abhi: toh phir Tay raha hum sab abhi hi London k liye nikl rahe hain main sood's family ko bhi bula leta hu sare log saath mein chalenge.
Then everyone nods their head in yes and went to thire respective room for packing except abhirthi.
Manu to abhi: bro tere man mein chal kya Raha hai?
Abhi: wo sab tu mujh par chhod de bas tu Mr. & Mrs. VIDROHI ko maine jaise tujhe apne plan ke mutabik kaha hai tu bas unhe waise waha Lana ok
Manu: ok buddy.
Kirti to abhi: abhinav ye kya hai Mr. & Mrs. Vidrohi ab to aap unhe mom dad kah hi sakte hai na.
Abhi: abhi nhi kirti unhe surprise Dene ke baad.
Maine apne life k 20 saal Bina mom dad ke pyaar ke Bina gujara hai ab nhi bas ek baar main unhe wo surprise de du phir hum sab ek happy family ban jayenge jaisa ki humare dad chahte hai.Abhirthi: all the best.
Abhi: dhnyvaad.
Ab jao tum dono bhi packing Karo main bhi Karishma ke pass jaata hu.Abhirthi: ok.
And then saying this, all three also went to their respective rooms.
To be continued.....
If you like the part click the star button & do vote & comment.