ABHIRA'S 1st MEET

106 14 2
                                    

Disclamer: here the last part takes a 6 years leap



KARTHIK : challo sab log agaya tho ab meih kuch bolne wale ho jo sunke sabke hosh udne walli specially akshu , naira aur krishna ka ready hai sab

AKSHU : bolo tho sahi papa.

NAIRA : itna kush kabre kya hai jo hame nahi patha par tumhe pata hai mendak.

KARTHIK : (whinning) naira aise sabke samne mendak nahi bulatena.

AAROHI : everytime iss akshara kyu limelight aur attention chahti hai. maine already bohot mehnet kiya isse yeh ghar se dur rakhne meih 6 saal.aur papa bhi na sirf akshu ko princess mantha hai kyu mujhe kuch karna padega.

AKSHU : (mujhe nahi patha kyu par aaru mujhse itna nafrat kartha hai par meih kabhi aaru ke secrets kisiko nahi bataungi yeh bhi nahi bataungi ki aaru ne mujhse kya kaha jis wajha se meih sabse jooth bolke dur jana padha kyunki maine sirat aunty se wadha liya ki meih aaru ko kabhi bhi jan bujh kar hurt nahi karungi ) thinking

KAIRAV AND KRISHNA : kya hua akshu itna kya soch raha hei.

AKSHU : kuch nahi bhaiya aur didi meih bas aise hi.

KARTHIK : arey pucho toh mujhe ki hua kya hai.

NAIRA : bolo toh.

KARTHIK : hamare akshu ko job milgaya woh bhi birla hospital meih.

GOENKAS start dancing on dil se bandhi ek dor as akshu sings

AAROHI : kya yeh akshara bhi na abi meih abhimanyu ko kaise impress karu soch ke baithi aur yeh ladki ko meih waha bhi jalna hai oh no.

AKSHU : meih bohot excited hu.

akshu while going to her room she feels someone pulled her back she sees aarohi 

AKSHU : chodo aaru you are hurting me

AAROHI : nahi yeh se jao new york jao jaise tu 6 saal pehle gayi thi

AKSHU : nahi yeh mere bhi ghar meih kahi nahi jaa rahi hu .

KRISHNA : tu bhi na aaru yeh sab phir start kyu kiya .

AAROHI : oh sadchipak ladki aanadh hai tu aanadh ke jaise raho.

AKSHU : slaps aarohi hard

AAROHI : tu mujhe tapad mara ab dekho meih kya karta hu tere life meih (she leaves from there)

KRISHNA : akshu tu mere wajha se kyu problem meih fasoongi yaar.

AKSHU : mere didi keliye kuch bhi aur agar meih tere jagah hoti toh tu kya karthi bolo

KRISHNA : meih usko aur 2 tapad lagadungi par kab tak yeh sab.

AKSHU : sirf kuch saal tak jab tak yaa mere shaadi hooja aur nahi uska aur jiju kaha hai woh nahi aya kya.

KRISHNA : nahi woh bas kuch kaam se bahar gaya aata hi hoga .







BIRLA HOUSE

HARSHWARDHAN : finally meih akshu ko dekh sakti hoon  mere baachi.

ABHIMANYU : yeh ladki kon hai iski awwaj meih pehle baar jab meih 18 ki thi sunni kanhaji ki mandir meih oh kanha gaate hua aur wahi jaagha wahi song aur wahi awaaj ko meih aaj firse suna hai woh kon hai mujhe nahi patha par itna toh pata hai ki uski awaaj se mujhe relation ho chuka hai. Aur meih kahi nahi suni meih bohot dunda par nahi mila.

MANJARI : meih aaj abhi ke saath baat karthi hu ki usse ki akshu pasand aagayi ya nahi.

NEIL : bhai mere sabi friends ko so cool bhabi mili aur mujhe bhi mere bhabi chahiye aur uske saath meih , nistha aur anisha bohot fun karungi.

ABHI : aur parth bhai se bhi pucho na mujhse hi kyu.

NEIL : actually right he is elder than you so let me ask him


ABHI while going to hospital listens to laag ja gaale from a nearby lake so he starts chasing the voice and there is our heroine .

ABHI : finally aaj toh meih aapko pakde ke hi jaungi yeh se.

abhi reacjhes the spot and sees akshu and akshu is facing back so he coudn't see her face

AKSHU : thankyou so much aagar aaj aap nahi hote toh shayyad meih iss lake meih gir jatha.

ABHI : mera hona shayyad aap keliye hi hoga .

AKSHU : kya

ABHI : kuch nahi aap kahi jaa rahi ho

AKSHU : ha bas meih birla hospital jaa rahi hu.

ABHI : kyu kya hua aapko.

AKSHU : meih ek music therapist hu toh mere pehle din hai mera by the way aap ka naam.

ABHI : Dr.Abhimayu birla aur apka naam.

AKSHU : Akshara goenka.

ABHI : nice ( thinking abhira wow kya naam hai hamara naam bohot ache se milte hai)

AKSHU : (thinking abhira what a good ship name hayee) wait a second aap birla hai aur dr bi hai kahi aap birla hospital meih kaam karthi hu 

ABHI : ha bilkul sahi kaha. challo meih bhi wahi jaa rahi hu meih aap ko drop kardungi.

AKSHU : nahi meih manage karlungi

ABHI : nahi aap mere saath chaal rahi hu aur yeh mera order hai.

AKSHU : kadoos kahiki (mutters)

ABHI : kya bolaaa 

AKSHU : kuch nahi thik hai challo

word count:817











guys plz drop your stars and comments pls

without comments it will take me long to write plz comments are appreciated.

RAB NE BANA DI JODIWhere stories live. Discover now