chapter 12

146 17 15
                                    

Kavin went near purvi to snatch the knife but she slits her wrist. Blood starts to drip out of her wrist few blood drops fell on kavin 's face.

Kv: purvi....

Dr. Salunkhe went near her & placed her wrist at a little height.

Dr. Salunkhe: Kabir i need a lots kf gauze immediately with some surgical bandage tape.

But he was stood like a frozen statue.

Salunkhe: Kabir...... (He shouts)

Kabir: haa.... Mai abhi lata hu

He come back panting which a box of medical supplies.

Kabir: sir...

He took the box & takes out a lots of cotton & starts doing efforts to stop the flowing blood.

Salunkhe: Kabir tie this immediately...

Kabir: I... I can't do this
(tear was flowing from his eyes)

Kv: kisi kaam ke nhi ho tum dono bhai behan

He went & held her hand & dr. Salunkhe ties the bandage tightly.

Salunkhe: shift her to OT & Kabir I need you to assist me because taarika is not here...

Kabir: sir mai uske family se hu aur ek family member dusre family member ki surgery nhi kr skta h

Salunkhe: surgery krne nhi assist krne keh rha hu aur hmare pas itna time nhi h ki hum dusre branch se yha doctor bulayege... I hope tmhe ye smjh aa gya hoga aur agar abhi bhi tmhari samjh mein nhi h aaya h then tmhara koi hak nhi bnta h ki tum iss doctor 's coat ko pehno...

He left from there while kabir holds kavin by his collar & punches him hard due to which his lips starts to bleed.

Kabir: jab humlog deal kr rhe the to kisne kha tha tmhe purvi ke pass jaane ki... Tmhari galti ki saza kitni baar pari ko bhugtna hoga..?

Neil: Kabir chor kv ko...

Kabir: jawab do mujhe kavin khanna

Kavin: Kabir listen mujhe sach mein nhi pta tha ki vo sach mein aisa kr legi...

Kabir: tmhe uski halat dekh kr smjh nhi aa rha h ki uski mental state kitni critical h

Kv: Kabir I was just trying to...

Kabir: shut up... (He shouts)
Ek baat dhyaan mein rkh lo glti se bhi purvi ke aas pass bhi dikhe naa I swear whi goli maar dunga mai tmhe...

He falls on his knees crying....

Neil: Kabir abhi nhi... Purvi ko jarurat h tmhari tmhe pta h naa uski medical conditions

Kabir: agar mujhse koi glti ho gyi neil then we will lose her...

Pankaj: kabir wha dr. Salunkhe h naa he is one of the best doctors..... Aur we believe in you aap bhi purvi ki tarah hi ek best doctor h...

Ishita: neil uthiye... Aap bcha skte h purvi ko salunkhe sir ko aapke upar vishwas h isiliye unhone kha aapko unko assist krne aur jiske upar bhi vo vishwas krte h naa definately uske pas potential hota h...

He get up & wipes his tears & went to change. He soon went in the OT where
dr. Salunkhe was fully prepared for the surgery.

Salunkhe:  turn the tourniquet on

Kabir switch on the tourniquet.

Salunkhe: ghav chota h par gehra h....
X ray shows an artery, three tendons & a nerve is damaged.. So we have to repair five things in total. Have you done it before..?

agar tum Saath HoWhere stories live. Discover now