This one shot will be based on when Armaan and Ruhi's marriage discussion is going on in the house. It will be different from the serial and it is my own imagination.
______________________________
Armaan and Abhira's divorce gets approved by the court and Dadisa announces about Armaan and Ruhi's marriage which shocks Madhav, Manisha, Manoj and Krish.
Kaveri - Humne faisla liya hai ki Armaan aur Ruhi ki shaadi hogi. Ab Armaan aur Abhira ka divorce ho chuka hai toh ab hum chahte hai ki Armaan aur Ruhi ki shaadi ho jaaye.
Madhav - Aap aisa kaise keh sakti hai maasa. Abhi inn dono ke divorce ko do minute bhi nahi hue aur aapne Armaan aur Ruhi ki shaadi ka faisla sunna diya.
Kaveri - Hume mat batao ki hume kya karna hai Madhav aur waise bhi yeh hum yeh sab ghar ki bhali ke liye kar rahe hai.
Manisha - Haa Bhaisa sahi kahe rahi hai mummysa ismein ghar ki hi bhali hai ki ek jeth ki shaadi uske bhai ki biwi ke saath ho jaana chahiye. Ismein galat kya hai?
Manoj - Maanu aaj mujhe afsos ho raha hai ki maine tumhari baat nahi sunni Armaan aur Ruhi ko lekar. Tumne sahi kaha tha Ruhi Armaan aur Abhira ko alag karna chahti hai.
Ruhi - Aisa nahi hai chachasa aur chachi sa. Main Armaan se sach mein pyaar karti hoon aur iss ghar ki bhalai hi chahti hoon.
Cousins listens to this and gets angry on this that she is only thinking about herself and everyone is supporting her only.
Charu - Aap ghar walo ki bhalai chahti hai yaa sirf apni?
Aaryan - Rehne do na di kyu aap bhi unko bol rahi hai jo sirf selfish hai aur apne baare mein soch sakti hai sirf. Inhe kisise bhi koi fark nahi padta.
Dadisa listens to them and gets angry at them while Ruhi gets hurt by listening to them.
Kaveri - Charu, Aaryan yeh kya tarika hai bado se baat karne ka. Yeh mat bhulo Ruhi tumhari bhabhi hai.
Krish - Yeh hamari kuch bhi nahi lagti aur rahi baat bhabhi ki toh hamari bhabhi sirf Abhira bhabhi hai aur hum inhe kabhi accept nahi karege. Aur aap dusro ka ghar ujaad kar aapko kabhi khushi nasseb nahi hogi. Dusro ko dukh dekar aap bhi kabhi khush nahi rahegi.
Ruhi gets hurt by listening to them and she thinks that she really snatched someone's happiness in her selfishness. She started feeling very low at this then Dadisa spoke very angrily to them.
Kaveri - Tum sab bacche ho inn sab mein mat pado samjhe. Aur Ruhi ko ghar ki fikar hai aur Armaan ki samjhe isliye usne aisa kiya.
Manisha - Haan dekh raha haina Mummy sa kitni fikar hai isse iss ghar ki usne dusre ka ghar ujaad kar apne ghar banne ki koshish kar rahi hai.
Armaan - Chachi sa please shaant ho jaaye. Mujhe pata hai aap Abhira se bahut attached hai aur aapko fikar hai uski par iska yeh matlab nahi ki aap kuch bhi bolengi Ruhi ko.
Person - Wow Armaan abhi toh tumhari shaadi nahi hui Ruhi se aur tum abhi se uske gulam ho gaye wah.
Everyone heard that voice and saw Abhira standing there with her packed luggage. Cousins and Madhav, Manoj and Manisha were feeling bad for her.
Abhira - Haan Armaan tum toh abhi se hi gulam ho gaye Ruhi ke.
Kaveri - Ae ladki tameez se baat karo aur tum hamare ghar ke mamle mein dakhal andaazi mat karo.
Abhira - Mrs.Kaveri Poddar maine sawaal Armaan se kiya hai aap se nahi. Haan mera har rishta khatam ho chuka hai iss ghar se. Aur waise bhi iss ghar se kya hi rishta tha mera naa toh apne aur nahi Mrs.Vidya Poddar ne mujhe bahu manna hai toh rishte ke koi baat nahi hai.
YOU ARE READING
Abhira Sharma And Armaan Poddar
FanfictionIt will be based on when Vidya talks about Armaan and Ruhi's marriage.