This one shot will be based on when Abhira entered Poddar house as their wedding planner. In this one shot there will be confrontation between Armaan and Abhira, Armaan and with his family.
Note : Abhira already knows about Singhania, Maheshwari and Goenka. She is finding her family Singhania and Maheshwari only. She saw all the photos of her family in her mother's diary. She hates Goenkas and Ruhi. She is doing a wedding plan with her sister only but she doesn't know that she is her sister.
In this os, Armaan will leave Poddar house with Abhira and her family after confronting them.
_______________
Abhira was doing preparations for Armaan and Ruhi's haldi function. She was working on it just then someone came from behind and kept her hands on her eyes. Abhira gets startled for a second and asked.
Abhira - Are kon hai?
Person - Guess, guess kon hai?
This scene was witnessed by Armaan who was coming to her for something.
Abhira - Avni?
Avni - Kya Abhira kaise pehchana liya yaar tune?
Abhira - Bas pehchana liya, acha yeh sab chod meri help kar kal function hai toh decorate karna hai aur baaki arrangements bhi dekhni hai.
Avni - Are meri badbad express sab ho jayenga tu itni tension kyu leti hai?
Abhira - Meri behen agar hum kahi aur kaam kar rahe hote na toh mujhe tension nahi hoti par yeh Poddar house hai.
Avni - Haan samjh gayi meri maa. Par Abhira kya zarurat thi tujhe yeh kaam lene ki, aur woh bhi uski shaadi ki tayari kar rahi hai tu jise tu pyaar karti hai.
They were unware about it that Armaan was listening to all this. Armaan was shocked to learn all this.
Armaan - (in mind) Abhira mujhse pyaar karti hai? Par usne mujhe bataya kyu nahi? Isne phir mujhse divorce kyu liya, Abhira kyu kiya tumne aisa?
Abhira - Avni mera pyaar kuch nahi Armaan ke pyaar ke aage jo woh apne parivaar se karta hai. Uske liye uska parivaar pehle baad mein kuch aur. Aur rahi baat pyaar ki toh yeh sirf one sided love hai aur shaadi ispe nahi tikti aur hamari shaadi sharton mein hui thi. Armaan pyaar sirf apne parivaar se aur Ruhi se karta hai mujhse nahi. Main sirf uske liye ek zimmedari thi aur kuch nahi.
Avni - Par Abhira kya pata woh bhi tujhse pyaar karta ho?
Abhira - (sarcastically) pyaar woh bhi mujhse? Mujh jaise badtameez, rude aur selfish ladki se pyaar kyu karega woh? Main uske liye kuch bhi nahi hoo Avni. Agar hoti na toh mera saath itna kuch nahi hone deta. Are humanity ke naam pe hi pata karta ki main kaisi hoon, kya kar rahi ho, zinda bhi ho yaa mar gayi. Par na toh main pehle uske liye matter karti thi aur na ab. Usse divorce isliye kyunki uski Dadisa yehi chahti thi aur unhone mujhe blackmail kiya tha aur uske Fufasa ke wajah se mujhe aaj naukari nahi mil rahi, agar mil jaati toh main yaha kyu aati. Ab bas yeh shaadi ho jaaye aur mujhe paise mil jaaye toh main apni padhayi complete kar loon aur ek achi jagah bas job mil jaaye then, main marti mar bhi jaau yaha nahi aaungi.
With this saying she left from there leaving Avni alone there. Armaan was dumbfounded to get to know that she loves him, she was blackmailed by his Dadisa to give him divorce and she didn't get a job because of his Fufasa.
Armaan - (in mind) Abhira ko blackmail kiya dadisa ne ki woh mujhe divorce dede par kyu aur Fufasa ne apni power ka galat istemaal karke Abhira ki kahi bhi naukari lagne nahi di. How can they become this insensitive? Mujhe Abhira se baat karni hogi iss baare mein haa mujhe baat karni hogi I can't let go of these things like this. Mujhe Abhira se baat karni hogi.
YOU ARE READING
Abhira Sharma And Armaan Poddar
FanfictionIt will be based on when Vidya talks about Armaan and Ruhi's marriage.