Next morning,
In pant's house ....,Rishabh woke up with a smile...!
Rishabh : exams ho gaye hai khatam..., aaj se gym chalu karunga .chal rishabh...., uth Jaa ab .
Knock knock...
Rishabh : yes ?
Servant : sir , ek legal notice aaya hai .
Rishabh : ab kya kar diya papa ne. Chalo main aata huun .
Rishabh washes his face and went downstairs .
He read the letter ✉️.
Rishabh : kya hai ye...? Kisne bheja hai ye ???
Police : sir , education minister Mr ravindra jadeja ne aapko office bulaya Hai .
Rishabh : lekin kyon ?? Mere exams dobara kyon honge ?? Maine kya Kiya hai ...?
Police : ye sab tum unse hi puchna , ab chalo .
Father : ek min policeman , ye letter hamein dekar jaaiye .
Police went to jadeja's office with rishabh .
In jadeja's office ,
Jadeja was sitting on his chair and signing some documents.
Rishabh : excuse me sir ..., mere exams dobara lene ka order aapne Diya hai ???
Jadeja : ohh.., rishabh ! Aao .
Rishabh took the chair and sat in front of him .
Rishabh : puree college mein sirf mere exams dobara liye jaayenge ! Kyon ??
Jadeja : kyonki tumne cheating ki hai .
Rishabh : nahi , maine kabhi cheating nahi ki .
Jadeja : to fir dobara exam Dene mein problem kya hai ? Tumhe aata hoga sab agar cheating nahi ki hai to ?
Rishabh : aap galat kar rahe hain !. Kya proof hai aapke paas ki maine cheating ki hai???
Jadeja : exam se ek din pahle tum mere sath the..., ek bhi book nahi thi tumhaare paas .., or us subject mein 99 out of 100..., not possible without cheating.
Rishabh : 😠😠😠..., main puree saal padhta huun , ek raat naa padhne se main sab bhul nahi jaaunga.
Jadeja : 😒ab bhul gaye kya jo exams Dene se dar rahe ho ?
Rishabh : 😠😠..., agar dobara 99 aaye to ???
Jadeja : exam main lunga tumhaara ..., fir dekhta huun tum pass bhi kaise hote ho ..!
Rishabh : aap mujhe jaante nhi hain !.
Jadeja : college ke director ke bete ho !, isi liye Bina padhe top aate ho .
Rishabh : 😠😠... Agar main fir se top aaya to ??
Jadeja : jo maangoge wo milega . Lekin agar pass nahi huee to Jo main kahunga wo tum karoge ?
Rishabh : accepted !
Jadeja : kal hi tumhaare saree exam dobara honge !.
Rishabh : huhh ? Ek din mein 5 exam ?
Jadeja : i don't think tumhe ek din se fark padna chahiye😏 .
Rishabh : 😠😠😠 lekin aapko es ek din se bohot fark padne wala hai Mr education minister.
Jadeja : kaha Jaa rahe ho ???
Rishabh : ghar . Kal exam hai Naa.
Jadeja : kahi nahi jaana , yahi rahoge tum .
YOU ARE READING
samajh jaao Naa yaar !!...
Fanfiction" tu kya samajhaa ?", asked Raina . " wahi jo tune bola ", said rishabh with controlling his laugh .