3.

23 3 0
                                    

?? - kyu be kutte, kya kha tha tune ik raat ke liye mera ho jao.
Aab mein tujhe bataati hu, ki ikk raat mey mein kya kuch kar sakti hu. ( grabbing his hair)

( sara college ik person ko dekh rahe ha jo kisi se maar kha raha ha, jiske muh Or naak se khoon nikle raha ha)

?? - are ruk jao yn asaa mat karo, jane do ussa.

Yn- kyu tumhe der lag raha hai kya woh bhi isse. Chinta mat karo mai tumhare sath hu, isse to mein assa Maja chakaungi ki yeh tumhari taraf Kya kisi aur ki taraf bhi ankh utha ke nhi dekha ga. ( said by getting her teeth and pulling his hairs)

?? - ruk jao please, mujhe maaf kardo mein tumhara samane hath jodta hu , mujhe se galti hogyi aga se assa kabhi nhi karunga.
( said by saying sorry)

Yn- mjhse kya mafi mang rahe ho, maria se maango. ( she said by throwing him in front of maria feet).

?? - mujhe maaf kardo mari-

Yn- kya( roar)

?? - I mean sister mujhe maaf kardo behen, aga se assa nhi hoga.

Yn- nazaren niche. ( dominating voice)

?? - so- sorry.( in feared voice)

( everyone making fun of him, because he is beaten by a girl)

Maria- meine tumhe maaf kiya rohan( sighs)

( now the bell rings tringgggggggggghhgghh)

Yn- chalo maria class ke liye late ho raha ha.

Maria smiles and nodded her head.

In classroom

When yn enter her class, everyone whispring to each other

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


When yn enter her class, everyone whispring to each other.

?? - tumhe pata ha issne aaj college ka handsome boy ko pita. ( she is so devil)

?? - hmm sahi kha tumne, shakal itne sunder or innocent di ha bagwaan ne but bewakoof ha fayda nhi utha sakti apni khubsurati ka. ( she said and start to giggle.)

( suddenly yn bang her hand on that girls desk and the both girls flinched)

Yn- listen to me carefully bitch, mein tumhaari tara interested nhi hu, ki ladko ki pants mein kya rakha ha,tumhe shonk hoga har kisi ladke ko seduce karna yeh unpar line marana , but mera standard tumse khai jayada ucha Or acchaa ha. Mera standard mujhe allow nhi karte tumhari tarah ki mein har kisi ke bistar ko garm karu, So put that shit inside your head, and don't poke your nose in my business, or I'll gonna broke it.

(She said everything without fear and both girls nodded her head in fear)

•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
After college
••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••

SACRIFICE Where stories live. Discover now