Equality 🙂

275 19 19
                                    


Hi watty family.. hope you all are well..

Yeh story ki update ni hai..

Aaj baat aati hai equality ki.. kuch Kareena fans/KarEeena writers jo ki Kareena ko equal ni rkhte unke stories se hume love story ki feeling ni aate haseena/Karishma ke bechari hone ki feeling aati hai..

Sach.. kuch Karishma fans aise hote hai jo story write krte hai voh kya krte hai ek Kareena love story leke aate hai.. don't worry apko ek way batate hai unke story ka..

Story aise ki Karishma rich family se belong krti hai thik hai hum sabne imagine kr liya ki karti hai aage🤔.. aage yeh ki santu Karishma ki behen hai ohk santu karu ki behen aage 🤔.. aage cheetah Karishma ka best frnd hai ohk cheetah best frnd hai aage🤔.. pushpee karu ki amma hai🤔.. aage aate hai haseena ki turn.. mujhe ittu sa relieve mile pta hai kyu.. aree yaar iss story mein haseena bhi hai😅.. aab ata hai haseena ka intro dekhte hai kya intro hai 🤔 haseena ek middle class family se belong krti hai acha toh yeh baat hai aage 🤔.. aage kya aage vapas Karishma ka intro Karishma ek rude arrogant hai 😅.. she is also an agent jisse singing dancing sab ata hai aage🤔.. aage kya Karishma ko chlte chlte haseena dikhi aur usse pyar ho gya 😅.. next point pe hasu karu ki friendship ho gye.. then karu ne propose kiya hasu ne kha ki mein middle class se hu karu ne kha toh kya hua.. aree bhai pyar background dekhke thode hota hai ni hota na.. sab mante hai next point pe santu karu se khte hai.. wow bro apne ldki choose krli.. cheetah kehta hai.. wow yaar tune ldki chun Li btaya bhi ni.. aage vhe story shaadi ho gye.. Kareena closeness dikha dete hai ek part mein.. aage again focus sirf Karishma pe haseena kya kr rhi hai🤔.. side mein khade hoke karu ki smile ko adore kar rhi hai bhai hasu 😊..

Kha se yeh Kareena story lag rhi hai yeh sirf ek Karishma ki story lg rhe hai..

Same yeh karte hai Karishma ke saath.. haseena Karishma aur full mpt team thana mein hai aur santu hasu ki sister hai hasu ek agent bhi hai jo kisi ko ni pta.. sab focus haseena pe.. aage friendship turn into lovership.. agent ki baat pta chlte hasu hospital mein aur karu is crying for her hasu.. uske baad hasu pe again focus Kareena proposal fir haseena pe focus Karishma ka routine kitchen mein khana bana rhi hai..

Mostly story mein haseena ke pass mpt family yaa Karishma ke pass mpt family lekin inhe kisi ek ko bechara jrur bnana hota hai.. importance sirf ek character ko di jaati hai baki sab uss character ke aage pichhe di/dude/beta/pgl aise kr krke bass uss character ke pichhe aur ek character side mein khada hoke smile kr rha hai..

Humne mostly story aise hi read ki jisme haseena ko sab ata hai pushpee santu cheetah haseena ke piche yaa same aisa karishma ke Karishma ko sab ata hai rich hai agent hai police officer hai santu behen toh cheetah best frnd hai Kareena ki shaadi ho jaati hai aage Karishma ka masti vala nature prank vala nature aur sideline kr dete hai ek character ko..

Hume khi se aise stories mein Kareena love story ki feeling ni aate Karishma haseena kisi ek ko ignorance vale feeling aate hai.. haseena/karishma ko kuch ho jaye toh ek dusre ko ni btate apne dost ko btate hai aur chipate hai ek dusre se ki voh tension mein aa jayenge kyu bhai tumne jis dost ko btaya voh tension mein ni ayega kya..

Voh writers itna bada part write krenge usme character sab honge lekin ek character haseena/Karishma ke aage pichhe aur KarEena mein se ek character bechara side mein adore kr rha hai 😑

Hum jisse follow krte hai yaa vote comments krte hai hume bass unke stories mein hi Kareena equality ki feeling aati hai koi ek character ke bechare bnne ki feeling ni aati..

Voh writers ko equality importance ka meaning bata dete hai unhe nhi pata meaning 😑

Equality means dono character ko equal rkhna dono ko importance dena part mein dono ki importance ane chaiye tum Karishma ko importance de rhe ho toh haseena ko bhi do tum part write kr rhe ho toh yeh nhi ki Karishma ke baare mein write krte jao usme haseena bhi hone chaiye.. otherwise tum write kro KARISHMA'S STORY/HASEENA'S STORY Love story name deke pyar ki definition mat change kro

Love story means ek dusre ke bad time mein saath rehna,care krna, kuch preshani hai toh apne partner ko btana ek dusre ek liye stand lena, time spent krna ek dusre ki Khushiyon ko pehle rakhna.. yeh pyar hai..

Yeh nahi ki Haseena Karishma dono mein se ek rich hai aur usse birthday pe ek hotel gift kro dono mein se koi injured hai toh apne partner ko naa btake dost ko btao..
Aise soch band karo.. isse tum mentality damage people hi khe jaoge.. kab se dekh rhe aise bekar mentality ke saath story continue krte ho 😑

Abhi bhi waqt hai sudhar jao aur dono ko equal importance do 😑

Kisi ko bura laga ho toh lgta rhe hume kya jo glt hai voh glt hi hai sudhar jao toxic Kareena fans😑




My destination is you ka part aaj afternoon tk aa jayega tab tk wait kre aur silent soul of love ka bhi bhut jld ayega.. take care.. ❤️❤️









Silent Souls Of Love 💕Where stories live. Discover now