๑ Part 15 ๑

425 51 75
                                    

2000+ words ❤️

Morya University

" Haseena.... ye kya hai...." Karishma who had just arrived at the college said looking at Haseena's bandaged forehead.

" Wo chot...lag gyi..." Haseena replied scared as she knew the consequences now.

" Hume dikh raha hai wo...par hua kaise ye..." Karishma asked.

" Woh kuch nhi bas choti si chot lag gyi...hum gir Gaye the kal..." Haseena said.

" Kaise..." Karishma asked.

" Chakkar aa gaya..." Haseena said.

" Kya karti ho Haseena...kal toh hum teeno bhi nhi the...koi tha tumhare saath..." Karishma asked.

" Wo...wo...Anu...Anushri thi humare saath..." Haseena fumbled.

" Ab thik hona tum..." Karishma asked.

" Ha thik hai hum.." Haseena said.

" Kya hua Karishma...tum pareshaan dikh Rahi ho...."
Anubhav asked entering the conversation.

" Wo bhaiya...kal Haseena chakkar kha kar gir gyi....dekhiye kitni chot lag gyi... khud ka khyaal rakhna hi nhi aata isse..." Karishma narrated to Anubhav as like he didn't know anything.

" Woh toh...accha hai...ki Anushri iske saath thi..." Karishma said while Anubhav widened his eyes.

" Anushri...??" Anubhav widened his eyes.

" Ha Anushri thi humare saath..." Haseena said.

" Toh chale Haseena class..." Karishma asked.

" Ha chalo..." Haseena said looking at Anubhav nervously.
_______________

In the lunch break Haseena was waiting for Karishma to arrive as she had some work to the admin office.

" Ye phirse iss Shilpa ke  saath kya kar raha hai..." Haseena said squinting her eyes.

" Kal toh humare saamne bohot dialogue mar Raha tha...aur Aaj phirse Shilpa ke saath....wo kamini bhi dekho kaise chipak rhi hai usse..." Haseena was jealous.

" Hum unn dono ko saath nhi dekh sakte...." Haseena said.

" Par kyu..." Haseena questioned herself the next moment.

" Kyuki tumhe usse pyaar hai..." Karishma answered her question.

" Ha...?" Haseena looked at Karishma.

" Ha Haseena...karti hona tum bhaiya se pyaar...phir kyu uss letter ka jawab nhi diya..." Karishma asked her.

" Karishma hume iss baare mein baat nhi karni ..." Haseena again grew worried.

" Par hume karni hai... bohot hogaya ab...tum dono mein humne uss wakt ke baad bohot changes dekhe..." Karishma said.

" Abhi bura laga na...tumhe jab bhaiya ko Shilpa ke saath dekh ke..." Karishma questioned.

" Ha..." Haseena said looking at Shilpa and Anubhav again.

" Toh kyu izhaar nhi kar rhi tum pyaar ka...." Karishma asked keeping her hand on hers.

" Kyuki...hum Ammi Abbu ka vishwaas nhi todna chahte..." Haseena said lowering her gaze.

" Matlab...." Karishma asked.

Mitwa ✅Where stories live. Discover now