Lakshmi Nandan or Vidhya Chatur bachpan kai dost thae or dono Ratnagiri mei hi rethai thae...
Lakshmi Nandan ki patni Saraswati apnai betai Saraswatichandra sai bhout payar karti rhi or ousai Chandra khe kar bulati thi...
Par eak din Saraswati nai Ratnagiri kai school kai peechai walai talab mai doob kar apni jaan de di...ye sab ouska betai Saras kai samanai hua...
Saraswati nai apnai betai Saras sai eak vada liya ki wo hamesha apnai dad (Lakshmi Nandan) ki baat manaiga or kabhi apnai dad ka saath nahi chodhai ga...
Vada lenai kai baad Saraswati talab mai doob gai or Ouskai peechai ouska beta Saras bhi janai laga tabhi Dugba (Vidhya Chatur ki behan) nai Saras ko bachaya or kuch din tak ouska khayal bhi rakha...
Saraswati kai janai kai baad Saras ka khayal rakhnai kai liye Lakshmi Nandan Dugba sai shadi kar nai wala tha...
Lekin Shadi kai din baraat aayi hi nahi or ousi din Lakshmi Nandan apni dusri patni Guman kai saath aaya ...
Guman eak dancer thi jo ki kaafi famous thi...
Sab iss shadi kai khilaf thae but baad mai Dugba ko chodkar sab nai maaf kar diya...
Vidhya Chatur nai apna ghar ghirvi rakhkar Lakshmi Nanda ko paisa diye taki Lakshmi Nandan Dubai ja sakai...
Baad mei Lakshmi Nandan, Guman or Saraswatichandra (Saras) Dubai chale gaye............................................................................
Guys agar story aachi lag rahi hai to please vote karna & please apnai views share karna...
I know meri story thori different or old type hai... But please friends thoda support karna...
I'm a totally new writer and have zero experience of writting stories...
And please friends it's a request please share your views on thi story.....💕From SANSKRITI...
आप पढ़ रहे हैं
Saraswatichandra 💕
FanfictionSaras is a introvert kind boy...who is not able to share his feelings to others....He likes to be lonely because he thinks that no one loves and understands him....Saras loves his mother more than anything else...and lives in Dubai... Kumud is a joy...