REVEALATIONS

1.7K 156 47
                                    

"Kya tumhara aur Armaan ka koyi rishta tha? Sawal maine pucha hai Ruhi! Jawab mujhe chahiye" Abhira shouted.

"Hamari Ruhi tumhe koi jawab kyun degi?" Surekha stepped in.

"Haan, Ruhi tumhe kuch bhi nahi batayegi. Tumhari vajah se aaj uska dulha usse mandap mein chodkar chala gaya hai" Swarna accused Abhira.

"Ji nahi. Ismein Abhira ki kya galti hai? Vo bechari toh vahan thi bhi nahi" Dadisa intervened.

"Kaveri ji yeh baat aap keh Rahi hai?" Swarna questioned, shocked by her taking Abhira's side.

"Vo galat kya keh Rahi hai Swarna?" Manish questions.

"Armaan mujhse shaadi karne ke liye raazi ho gaya tha. Yeh wedding planner bankar aayi. Isiliye Armaan ko yeh ehsaas hua ki vo usse pyaar karta hai. Na yeh hamari wedding planner banti, na meri shaadi tutti" Ruhi accused.

"Aur agar yeh ehsaas Armaan ko tum dono ke shaadi ke baad hoti toh? Tab tum apne liye Armaan ke saath divorce ke kagaz banvati jaise Abhira ke saath liya tha?" Dadisa questions.

"Dadisa...vo...." Ruhi stuttered.

"Humse jhoot bolne ki koshish bhi mat karna Ruhi. Hume laga ki tumhe family par itna bharosa hai ki tumne Rohit se shaadi karne ke liye 2 din mein raazi ho gayi. Fir Rohit ke jaane ke baad tum parivaar ke liye vahan Rahi. Lekin hum galat the. Tum vahan sirf Armaan ke liye thi" Dadisa screamed shocking everyone there.

"Dadisa aap Abhira ke baaton par vishwas mat..." Ruhi tried to convince.

"Abhira Hume yahan nahi balki hum usse yahan lekar aaye hain. Usse sach se rubaru kaarane ke liye" Dadisa said.

"Jab hamari beti ka aapke family se koi rishta hai hi nahi toh aap yahan kyun aayi? Vo bhi iss ladki ko lekar!" Surekha interrogated.

"Vo sach janne ke liye Jo sabne humse chupakar rakha tha" Abhira answered.

"Hamara tumse koi lena dena nahi hai. Agar koi sach hota toh bhi hum tumhe kyun batate?" Swarna questioned.

"Kyunki yeh Armaan ki biwi thi. Hamare Ghar ke badi Bahu thi aur Ruhi ki jethani" Dadisa answered.

"Dadisa main aur Armaan ek dusre se pyaar karte the" Ruhi started.

"Toh yeh baat tumne Hume kyun nahi batayi? Aur nahi batani hoti toh bhi theek tha, Rohith se shaadi karne ke liye kyun Maan gayi?" Dadisa asked.

"Dadisa, jaise hi maine aur Armaan ne ek dusre ko bataya ki hum ek dusre se pyaar karte hain, usse Mussoorie jaana pada. Tabhi maine usse call Kiya toh Abhira ne vo phone uthayi. Mujhe laga vo mujhe two time kar Raha hai, cheat kar Raha hai mujhpar. Isiliye maine Rohit se shaadi ke liye Haan kardi" Ruhi confessed.

"Tumhe apne pyaar par bharosa nahi tha? Rohit se rishta Tay hone se pehle kya tumne iss bare mein Armaan se baat ki thi?" Dadisa interrogated only to receive a nod negatively.

"Toh tumne Rohit se toh baat ki hogi na iss bare mein? Ki tum shaadi se pehle kisi aur se pyaar karti thi" Dadisa asked to receive a nod negatively again.

"Toh tumne hamare Rohit ke saath shaadi ke liye Haan kyun ki?" Dadisa shouted.

"Dadisa vo Armaan ne mujhe hamare pyaar ka vaasta de Diya tha" Ruhi confessed.

MaaHira ~ Revelations ✓Where stories live. Discover now