After sometime
Sherya came downstairs for breakfast and while coming downstairs she didn't notice that Ansh is playing with his blocks and cars and she accidently steps into it andSherya - Ouchh !! ahh mummaaa....
Basant who was sitting with his father in sofa came towards her in hurry and said with concerned - Sri baccha u ok , dekha kaha laga ha .....
Basant to Ansh (in anger) - Ansh kya kar raha ha ! ye koi khel ne jagah ha ....
Shreya - Aree , bhai it's ok , mai thik hu
or don't scold him iis ki koi galti nhi ha Mera hi dhayan nhi thaBasant - thik ha per agli baar se dhayan rakhna , or tu (to Ansh ) kahi or Jake khel samjha .....
Ansh (make face & mummer ) - hu ! sab mujhe hi daate (scold) ha !!
And here , Naman (father of sherya & basant ) said - Aree srimati jii Aaj nasta mile ga ki nhi ....
Monika came from kitchen and said - Aaye papa nasta ready ha .... Ansh , Sri tum dono bhi aao
Sherya - Bhabhi kya ha naste me ?
Monika - tere favourit Alu chesse parathe
Ansh - Paratheee....... ( while licking his lips)
Shreya - wah ! aaj toh maza hi aa gaya , kya subha Hui ha .....
Tanuja - Aree kabhi aapni ladali ko bhi kahiye ki kbhi kitchen me darshan de , Sara kab bas Mai or Monika hi karte ha ...
Monika - aree ma chodiye na ....
Tanuja - Tum tino ne sar par chda rakha ha isse.....
After breakfast
Sherya - Ma vo mene kaha tha na ki meri friend Neeti ki shadi ha toh mai aaj se 3 din vahi rahu gi thik ha ....
Tanuja - thik ha , dhayan rakhna or phone karti rahna.....
*******************
At Maheswari Mansion
Yashraj is sitting in sofa and Arnav is playing some game in his I pad , meanwhile .... a man came while greating ..
Man - Aree Yash uncle , namaste , kese ha aap ... or Arnav beta tumhari padhi kesi chal rahi ha .....
Yash saw him and said - aree Manoj beta !! mai thik hu tum batao ...
Manoj (krishn's father 's friend ) - jii mai thik hu
Arnav - Namaste uncle ,
Manoj nod
Yash - or aaj kese aana hua beta ?
Manoj - ji voh toh ese hi aaya tha , vese ye krishn or Sid kaha ha ?
Yash - or kaha hoge , office me .... kab se kah Raha hu ki shadi kar le lekin nhi meri toh kisi ko Sunni hi nhi ha ...
Manoj - aree toh Sid ko kahiye na
Yash - Voh to apne Bhai ka chamcha ha jab Tak krishn nhi kare ga tab Tak voh bhi nhi kare ga..
Manoj - oh toh yee baat ha , tab toh mere paas is ka illaj ha ....
mere ek dost ki beti ha bahot hi sundar, susil or sanskari or unfortunately mere paas uski photo bhi ha ... ye dekhi yewhile showing her photo
Arnav and Yash both saw the photo and look at each other with a smile
Arnav - aree wah uncle kitni aachi bhabhi laaye ha .... kitni Sundar ha
Bhaiya toh dekh te ha keh dege dadu ha na...Yash smile and pray in mind - hey bhagwaan bas sab sahi kar na....
PRECAP - SHREYA KE SAPNO KA RAJKUMAR
sorry agar koi galti ho gai ho .....
YOU ARE READING
Kahaniyaaa Teri meri (short stories)
Short Storyvarious stories of love hope u all like update will not in regular base sorry for that... 😅🥲