At night
Sabhi hall Mai beithe tha and Jon or ahana dono dinner laga rahe tha
Smiley : dad....apko pata hai kya...aaj kya hua...
Man : kya hua...
Smiley : aaj chintu ne...apka wo jo cort tha na...red wala...uspe colour gira diya...or fir usse washing machine mai dala toh.. colour nikal gaye...
Man : yeh toh aachi baat hai colour nikal gaya..😄
Smiley : cort ka.....aab pink lag raha hai...😐
Man : kya...😬
All : 🤭
Chintu : soory dad...😬
Man : yeh maa ka chamcha kabhi nhi sudharega...dekh rahi ho...tumpar hi gaya hai yeh..🤨
Chintu : aap meri mumma ke bare mai kuch mat bolna..
Rano : haa...
Ahana : haan...🤨
Man : bada aaya...mumma ko kuch mat bolna...jaa Jake homework kar...🤨
Chintu : 🤨
Ahana : chintu...or aap sab khana khane aa jaiye... Manpreet ko bakwas karne do...🤨
Rano : haa...tu yaha bak bak kar hum chale Khana khane....😌
Raj : haa...aab Rishi ko aane do...fir usse bi baat karni hai....😊
And sabhi uth kar dinning table ke pass Jate hai or beith jate hai or ahana khana serve karne lagti hai
And sab khana Khana shuru karte hai fir Rishi bhi aa jata hai and sabko join karta haiRaj : or bata rishi sab office Mai kaisa chal Raha ahi....
Rishi : aacha chal raha hai papaji...kyu kuch hua hai kya...
Rano : tu sach bolega...agar hum kuch puchenge toh...
Rishi : haa...kyu nhi...puchiye...
And khana khane lagta hai and sab ek dusre ki taraf dekhte hai
Rano : tujhe koi pasand hai...
Rishi was shocked
Or khana uske gale Mai atak jata hai and he start coughing 😷Man : bhai...kuch hua kya...yeh lo Pani piyo....
And rishi Pani leta hai and Pani pi e lagta hai or sabko dekh bhi Raha hota hai...
Rishi : achanak se...yeh sawal.....kyu...
Raj : aaise hi....aab sach bol...koi pasand hai kya...agar bol dega...toh hum mana nhi karenge tujhe....
Rishi : sach mai....
Rano : haa...or mailaka se tujhe shadi bhi nhi karni padegi....
Rishi : aa...wo uska naam tanuja hai...
Biji : yeh wahi hai kya...wo doctor jo mera ilaj kar rahi thi...
Rishi : aa...haa biji...😁
Raj : arey wahh..pyar Mai gira toh gira...wo bhi doctor ke pyar mai..very good...
Rano : aa...yeh sahi hai...aaha yeh bata wo rehti kaha hai....or uske Ghar par kon kon hai...
Rishi : uske Ghar Mai wo or uska bhai hai bass..
Raj : uske maaa bauji..
Rishi : wo nhi hai.....
Rano : ohhh...chal koi na....waise tu usse pyar karta hai usse pata hai....
Rishi : nhi...abhi bataya nhi hai....
Raj : waah.. matlab...tu abhi intazar kar raha hai..kya ki koi or aake uska haath mang le shadi ke liye...uske baad tu usse bataye ki usse pyar karta hai....
Rishi : nhi....
Rano : aarey....toh fir jaldi bata usse...isse pehle ki...wo tere haath se nikal jaye...
Rishi : haa..par abhi mujhe bhi nhi pata ki uske dil mai mere liye kya hai...
Rano : arey pehle tu usse bayeyga...tabhi hi toh wo kuch bolegi na...aais ehi thodi haa bol degi...
Rishi : jaa...woo bhi hai...aa...kuch time ka samay chaiye mujhe...usske baad usse batau ga..
Raj : hmmm...
All : 👌🏻
•
•
•
•
•
•
•
•
•
•
Feedback 😄
YOU ARE READING
destiny - a love 💓
FanfictionRishi Singh bedi is a very smart and handsome boy but he hated girls and He is very short-tempered and stays away from girls and gets angry at others Tanuja khurana She is a very happy girl and always keeps smiling and she is a doctor and she loves...