Chapter 1

1K 20 1
                                    

Ek ladki off white long frock pehen kar balo me ek losse choti banakar apne Ghar ke swimming pool ke paas ek bethne ki jagah thi wo waha par sitar Baja Rahi thi hawa bohot halke halke chal rahi thi jiski wajah se uske chote chote Baal hawa me udh rahe the jo use aur bhi khubsurat bana rahe the 

Wo ladki koi aur nahi balki  yn h jo apni hi duniya me thi ki use pata bhi na chala kab uske papa waha aakar khade ho gaye aur use sunne lage yn jab sitar ki dhun ko bajana khatam karti h tab wo apni nazre upar karke dekhti h ki uske papa waha kha...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Wo ladki koi aur nahi balki  yn h jo apni hi duniya me thi ki use pata bhi na chala kab uske papa waha aakar khade ho gaye aur use sunne lage yn jab sitar ki dhun ko bajana khatam karti h tab wo apni nazre upar karke dekhti h ki uske papa waha khade hue the wo apne papa ko dekhkar bohot kush ho jati h aur apne papa ke paas bhagi bhagi jati h aur hug kar leti h.

"Papa aap kab wapas aye America se"

"Bas yahi koi ek ghante pehle"

"Aur apne mujhe phone karke bataya bhi nahi ki aap a rahe h"

"Kyuki mujhe apni gudia ko ek chota sa surprise jo Dena tha"

Yes sunkar dono baap beti haste h aur bohot sari bate karte h tabhi yn ek sawal puchti h jo iske papa ko thoda nervous kardeta h 

"Papa mujhe aapse yeh puchna h ki kya aap koi esa kaam karte h jo illegal hai"

"N-Nahi to beta kyu"

"Agar nahi to phir yeh reporters kyu kehte h ki aap,Sanjeev uncle,Rajveer uncle,Subhash Uncle, Nizamuddin Uncle aur Sadiq uncle sab galat kaam me involve h "

"Kyuki un reports ko pese milte h jisse hamari reputation gir jaye pir wo usme Puri tarika se kamyaab nahi ho pate kyuki ham sab strong h"

"Wese mujhe Raja Uncle bohot yaad ate h wo kafi ache bhi the unki biwi kesi h papa"

"Thik h"

"Aur unki beti Sanvi wo kesi h"

"Wo bhi achi h kabhi kabhar jata hu tu tumhe yaad karti h"

"Raja uncle ki death sunke to mano esa laga ki koi prank kar raha ro pata hi nahi chala ki kab yeh sab ho gaya vese papa log kehte h ki wo mare nahi h unhe mara gaya h"

"Ha unke kuch dushman the unka kaam h yeh aur wo log ham sab dosto ke bhi dushman wo ham sab ko marna chahte h"

Ajay's thought 

"Kaash me tumhe bata pata ki h me illegal kaam karta hu par me tumhari zindagi khatre me nahi dalna chata sab dosto ke sare bete h na ki betiya sirf meri,Raja aur Sanjeev ki hi beti h aur ham Puri koshish kare be ki tum ladkiyo ko is kaam se dur hi rakhe kyuki kisi ko bhi tumhare bare me nahi pata h sirf kuch ko chod kar."

Ajay yeh sab sochta h aur apni beti ke head pe kiss karta h aur use apne arms me tightly hold karta h jese koi use uski beti chin Raha ho.





At dinner 

Obsession //Taehyung Indian ff//Where stories live. Discover now