This story is my imagination not related to the show..
Abhira learns that ruhi stole the ring from her..so she hatches a plan to expose her infront of everyone...says this to armaan..he supports her...In engagement day.. everyone enjoy music& dance...drinks etc...time for engagement...abhira Stop the engagement and told the truth about the ring...which makes poddar's get shocked... listen this dadi sa get angry...
Dadi:Abhira tu kya bol rahi ho...hum tumko iss garki badi bahu samji aur tu ek ring ki jimmedari bi nahi uta paya...aise kaise ko diya ring ko...ye sab dekh ke lagta hai ki tu iss garki badi bahu hone ki layak nahi hai...
Ab:Kal chore aaye the dadi sa..mein unse fight karke ring wapas leli..aur sone time pillow ki neeche rakh ke soyi thi...aur subha dekhi tho ring nahi hai box mein...
Vidya:Iska matlab chore jaane ke baad koi tho tere paas aaya hai aur ring churaya...
Ab:Koi aur nahi maa iss garki choti bahu Mrs Ruhi Rohit Poddar...ye ladki aaye the aur ring leke chali gayi...mein subha se isko dekh rahi hu ye kab sach bolegi sabko lekin ye chup chap kade hoke sab dekh rahi hai...
Another shock for poddar's they didn't expect this especially rohit...
Rohit:Bhabhi aap kya bolre ho ruhi ki baare mein...ruhi ring kyu churayegi...
Ab:Kyunki ye nahi chahti ki meri aur armaan ki engagement ho..am I right?miss ruhi...
Listen this ruhi get shocked.. sweating also...
Ruhi:Aisa kuch bi nahi hai abhira...tum mujpe galat iljam mat lagana...
Ab:itna innocent mat banao ruhi...chup chap sach batado nahi tho mein tumko jail bejdungi ring chor karne ki vajase...
Ruhi get stunned...
Ruhi:Nahi mein sach batati hu...mein ne ring churayi...thaki ye sagai na ho...ye raha ring 💍...while showing this to everyone...all are get shocked... guests gossiping about Ruhi's character...some people asked to kaveri...
Aunty 1:Kaveri tu tho kehti hu ki meri chotu bahu bahut achchi hai bahut sanskari hai lekin ye ladki tho chore nikli...
Aunty2:Aur abhira ko kehti ho ki wo iss garki badi bahu banne ki layak nahi hai...sach kahu tho abhira iss garki badi bahu banne ki layak hai ..ye honestly sab kuch bataya...chupaya nahi...ye sach se rishta judvana chahti hai jhoot se nahi...
Aunty3: Isliye chori ko bahar laake aagayi...kitni samjdar hai abhira...abhira beta humesha aise hi rehna sach ke sath dena jhoot ko pakadna.. bhagwan tumko aur armaan ko humesha kush rakhe..while blessed her&armaan...
Both:Thank you so much mam...
Poddar's proud to see abhira like this except ruhi...she feels insulted...
Chachi:Ruhi ye ring tere pass raklo...ye asli ring nahi hai ye nakli ring hai...dhyan se rakhna... another shock for ruhi ...she didn't expect this...
Vidya:Ye sab chodo iss ladki ko hum bad mein dekhenge...pehle sagai tho kare...all are nods...took abhimaan to stage...both are exchange rings... everyone claps ..throwing flowers on them happily... everyone congratulates to the couple...later abhimaan take elder blessings...later poddar's took pics with abhimaan except ruhi...later lunch time everyone taste thier delicious food&drinks.. poddar's & Goenka's also...later guests leaves from there...kaveri get angry on ruhi... Goenka's get angry on ruhi...
Manish:Teri vajase Aaj sagai mein itna tamasha hua ruhi aur tere sath sath kaveri ji ki insult bi...
Swarna:muje laga tum yeha rohit ke liye aayi ho aur apni marital life mein focus karogi lekin aaj jo kuch bi tu ne kiya na usko dekh ke lagta hai ki tu armaan aur abhira ko alag karne ke liye aayi ho... please ruhi teri marital life mein focus karo...armaan aur abhira ki zindagi mein dakkal dene ki koshish bi mat karna...
Surekha:Aaj sagai tho hogayi ruhi..abhi bi tere mind aage functions ko leke kuch karna chahti tho abhi abhi ke chalo humare sath...tere sath sath humari insult bi hui hai ruhi...
Rohit:Aage se aisa nahi hoga choti maa...lekin ruhi ko aap nahi le ja sakte...kyunki ruhi yeha rehke Bhai aur bhabhi ki saari functions dekhna padega..aur inko ye pata baat chalna chahiye ki meri bhai meri bhabhi se move on kar chuka unki zindagi mein...muje laga galti meri bhai ki hai mein unki baat bi nahi suna Bhai ko blame kiya lekin sab galti ruhi ki hai...ye past se abhi tak move on nahi kiya... isliye Aaj isne ring churayi thaki Bhai bhabhi ki sagai rok sake..lekin bhabhi ne iski insult karke achcha kiya...aaplog tension mat lijiye mein ruhi ko apne raste mein leke aaunga...
Manish:Thank you beta ..to kaveri...kaveri ji ho sake tho Hume maaf kariye ruhi ki vajase aapki insult hui hai...
Kaveri:Aap kyu maafi mang raha he Manish ji...galti tho ruhi ki hai...unki intentions ko mein samj nahi paya abhira se jyada ispe bharosa kiya lekin Aaj isne meri bharosa Tod di...galti tho meri thi...ye sab chodiye..sagai mein aane ke liye dhanywad...
Manish:Ji ab hum chalte hai...she nods...later leaves from there...
Ruhi:I am really sorry dadi sa...aage se Aisa kuch nahi hoga...
Dadi:Aaj tho hogaya na ruhi...tumse ye umeed nahi thi...mera bharosa Tod Diya tu ne...tum bharosa ke liye layak nahi ho...aaj lagta hai jo ladki ko mein galat samjha wo sahi hai aur tu galat...muje laga abhira jimmedari nahi hai lekin usne ring ko sambhal ke raki thi lekin tumne wo ring churaya thaki abhira ko mere samne neecha dikha sake...lekin asal main kya hua...teri beijjati...aur aaj muje ek baat samj mein aaya ki abhi bi tumhari nazar meri bade pota armaan pe hai isliye tu sagai rokne ki koshish ki lekin aisa hua nahi...thank God abhira ne teri sach samne laya...ek baat Khan kolke suno tum teri life mein focus karo..abhira aur armaan pe nahi...rohit tu apni biwi ko apni control mein rakko...aage kitna functions baki hai usmein koi gadbad nahi hona chahiye...
Rohit:Ji dadi sa...
Dadi:Vidya jaake armaan aur abhira ko bulao..choti si rasam karni hai...she nods...