Next morning
Teja regain her consciousness after a long time..... She started behaving like odd only her past like as ragini she remember.... In that also she remember swara and her family and also laksh...
Swati: abh kaisa hai meri beti....
She then kiss teja
Teja: mai teek hu.... Aur app.... Kai.. Koun hai app aur apki himmat kaise huyi meri meri room mai... Aane ki
...
Ragini shoutLak: kya hua ragini tum chilla kyu rahi hai....
Teja: laksh dekho na ye aurat kya kar rahi hai pata nhi koun hai.... Apne kis kis logon ko apni ghar mai rakhi hai laksh.... Pata nhi ye aurat kya karna chahti dhi mere saat....
Tears apper on swati's eye seeing her own daughter saying like this to her...
Lak: isne tume kuch kiya toh nhi hai naa ragini pata nhi papa ne isse kyu yaha rehne dhii.....
Laakkkshhhhhh
Seeing Avni laksh become silent.....
Avni: tum ye kaise bath kar rahi hai mom se..... Tameez se baath karoo..
Aur tum bhulo math ki hum yaha tumhaara dad ke saat business karne aayi hai... Naaki tumhaare ye ghar mai rahne aayi hai aur haa agar tume aur tumhaari dad ko ye business nhi karna hai toh tum log bata sakti hai.... Tumse bhi accha ghar hamme hai..rehne ke liye..... Aur haa ekk baath aur hum kisi bhi time mai ye deal cancel kar sakte hai... So Mr laksh Maheshwari don't cross your limits.....Dp coming hearing her voice...
Dp: kya ho raha hai yaha......
Lak: kuch nhi papa....
Avni: MR DP app apne bete ko samajhaa leejiye... Ki kis kis se kis tarah baat karte hai aur agar anjaane mai laksh ke mu se aise waise baath nikal gayi toh... Phir kyaa hogaa hume bhi nhi pata
Dp: laakshh... Mere saat aao....
Lak: papa par mai....
Dp: kuch math bolo laksh bus mere saat aao.....
Teja: laksh ji laksh ji mujhe chodkar nhi jaao....
Avni: apni ye overacting bandh karo sabko dikh raha hai ki tum kya kar rahi ho..... Waise bhi tume acting bilkul karna nhi aata bachpan se hi esaa hai......
Teja: todi acting toh banta hai iss parivaar ke saamne.... Nhi toh ye log jeena hi mushkil kar degi.....
Swati: teja jab tum aisi bolti ho tho mujhe rona aa rahi hai....
Teja: koi bath nhi mom hota hai esaa... Apne suna nhi hai kya kuch paane ke liye kuch khonaa padta hai....
Swati: shhh aise math kaho.... Khone ki baath math karooo.....
Teja: mom mai toh buss aise hi bol rahi dhi....
Avni: ooo eyy emotional scene... App dono ko naa serial mai hona chaahiye dhaa kitna drama hai yaar.....
Teja: nhi bhaabu... Abh hume sirf chakor par dyaan rakna hai kahi veer usse kuch kar naa dhe..... Aur mujhe veer ke misunderstanding ko bhi dur karna hai.... Ch aahe toh veer chakor ke liye acche pati saabith ho sakte hai....
Avni: aur haa woh laksh aur swara kuch bhi karenge tume aur karan ke shaadi rokne ki.. Tum apne dyaan raknaa kyuki woh log kuch bhi karenge.....
Swati: kyunki unn dono ka buss ek hi aim hai.... Properties.... Jitna ch aahe ameer banna.... Cash ke liye woh kuch bhi karege.... Yaha tak ki jiss insaan swara se itna pyaar karta dhaa woh tumhaari anne ki baath se badal gayaa.....
Avni: haa mom app teek bol rahi hai....
Teja: aur dekho uss swara ko kaise karan ke saat chipakti rahti hai...
Avni: mom yaha koi jalne ki bu aa rahi hai kyaa....
Swatii: haa aa toh rahi hai par kaha se...
Avni: kahi par se nhi mom shaayad koi andhar hi andhar jal rahi hai...
Teja: nhi toh mai kyu jalllu....
Avni: maine kabh kaha ki tu jal rahi hai..
Swathi : accha ye San chocolate hum dono ko yahaaase jaana chaahiye kahi laksh yaha aa game tho.....
Avni: teek hai chalo aur teju apna dyaan rakna aur laksh ko koi Shaq naa ho ki.. Tum acting kar rahi hai....
Seating: shhh ye bath math bolna iss ghar ki deewaaro ke bhi kaan hai....
Say this they go from there... Just then laksh enter there....
Teju: kya Hua laksh tum mujhe akele chodkar kaha gaye dhe mai bohot dar gayi dhi...woh aurat koun hai aur mujhe usse kya mtlb.... Woh toh key rahi dhi ki woh meri naa hai aur mai uskii beti.... Ye Sabha kya ho rahi hai laksh... Mujhe much bhi samaj nhi aa rahi hai....
Laksh : aur kuch Samcho bhi math..... ( he shout)
Teju; kya Hua laksh app child kyu rahi ho...
Laksh come to his sense....
Lak: woh I am sorry ragini... Mai bohot stress. Mai dhaa ek toh dad ne wo awaara logon ko iss ghar Mai leke aayi aur bata rahi hai ki Mai chip rahu....
Hearing the word awaara made ragini boil in anger...
But she calm herself.....
Then they hear swaraj screaming.....
Why swara is screaming......?
Hi guys plz like and comment ur reviews
YOU ARE READING
𝗧𝗲𝗷𝗿𝗮𝗻 (𝕃𝕠𝕧𝕖 𝕊𝕥𝕠𝕣𝕪 𝔹𝕖𝕘𝕚𝕟)
Fiksi Penggemar* 𝐄𝐯𝐞𝐫𝐲 𝐩𝐫𝐢𝐧𝐜𝐞𝐬𝐬 𝐧𝐞𝐞𝐝 𝐡𝐞𝐫 𝐩𝐫𝐢𝐧𝐜𝐞 𝐜𝐡𝐚𝐫𝐦𝐢𝐧𝐠...* 𝐀𝐟𝐭𝐞𝐫 𝐥𝐨𝐭𝐬 𝐨𝐟 𝐩𝐫𝐨𝐛𝐥𝐞𝐦𝐬 𝐭𝐞𝐣𝐚𝐬𝐰𝐢 𝐟𝐢𝐧𝐝 𝐡𝐞𝐫 𝐩𝐫𝐢𝐧𝐜𝐞 𝐢𝐧 𝐤𝐚𝐫𝐚𝐧 𝐚 𝐛𝐮𝐬𝐢𝐧𝐞𝐬𝐬 𝐦𝐚𝐧.....' *𝐰𝐡𝐚𝐭 𝐰𝐢𝐥𝐥 𝐡𝐚𝐩𝐩𝐞𝐧 �...