Karishma: SHO Karishma Singh kiMahila Police Thana Janpath Lucknow reporting sir.
Hearing the name Karishma Singh Anubhav is stunned and looks at Karishma.
Anubhav: Inka naam Karishma Singh yaani yeh humari behna hai. Nahi Anubhav Karishma naam ke toh kitni streeyan hai, avashyak nahi ki woh humari behen hi ho.(Looks at the stoic expression on her face) Inke mukh ke bhaav yeh spashta darshati hai ki yeh humhe vyaktigat rup se nahi jaanti. Arthat yeh humari behna nahi hai. (In mind)
DSP: Mr.Singh yeh hi humare department ke woh do officers jiske baaremein humne aapko bataya tha.
Anubhav: Ha humne bhi bohot suna hai MPT ki SHO aur SI ke vishay mein, vibhaag mein kubh charcha hai inki. Police vibhaag ke prasidh Jay Veeru ki jodi jinhone sangathit hoke bade bade cases solve kiye hai dono ke beech ideology ko leke mathbhed hone ke paschaat bhi. Mahila thane ki SHO ka bhaukaal aur SI ke jazbaat keval Lucknow mein hi nahi samagra Uttar Pradesh mein prasidh hai, log toh inhe Amitabh Bachchan aur Nirupa Roy bhi bulate hai.
Kareena: Thank you sir.
Anubhav(in mind): Yeh SHO Karishma Singh humari behen ho hi nahi sakti. Yeh itni gussewali, maarpeet karne mein vishwas rakhti hai jabki humari Kashi toh kitne shaant swabhav aur chanchal hai jisse violence bilkul pasand nahi.
Karishma(in mind): Anu bhaiya aaj bhi bilkul waise hi hai jaise pehle te, shudh hindi ke premi. Thoda sa bhi badlaav nahi aaya inme.
Kareena leave from there after saluting both their seniors. They were walking in the corridor talking about a case when they hear someone calling them. The duo look back and see it's their Commisioner. Both go and salute him.
Kareena: Jai Hind Sir.
Commisioner: Jai Hind. Karishma Singh aur Karishma Singh yeh hai Lucknow ke naye commissioner.
Kareena salute their new senior.
Kareena: Jai Hind Sir.
Keshav: Jai Hind.
That's when Karishma looks at him properly and realises who he is.
Karishma: Bade papa. Hai bholenath Anu bhaiya aur badepapa dono humare senior hai yaha. Agar yeh dono hai toh shayad badi maa aur Amar bhi honge yaha Lucknow mein. Bholenath kis dharam sankat mein dala hai aapne humko, itne samay baad apne parivaar walon ke saamne hai par hum chahke bhi unhe nahi bata sakte ki hum unki Kashi hai. Mr and Mrs Singh ne joh humare unke saath kiya uske baad toh woh sab humse bhi nafrat karte honge kyunki hai toh hum unn dono ki hi beti.
Commissioner: Mr.Singh yeh hi humare sabse best officers hai mahila thane ke SHO aur SI jinke baaremein humne aapko bataya tha. Yeh SHO Karishma Singh aur SI Haseena Malik.
Keshav is shocked hearing Karishma's name.
Keshav: Karishma Singh, kya yeh humari Kashi ? Pata lagana padega. (In mind)
Commissioner: Mr. Singh.
Keshav: Ji. (Comes out of his trance)
Commissioner: Kya hua? Aap kisi cheez ko leke pareshan hai kya?
Keshav: Nahi kuch nahi. Karishma Singh aur Haseena Malik bohot sunna hai humne aap dono ke baaremein aur aapse milke bohot khush hai hum.
Kareena: Dhanyawaad sir.
1 hour later
Kareena return back to the thana and see everyone working silently which shocks them.Karishma: Ama e ka bawal hai bey?
Haseena: Lagta hai hum galat thaane mein aaye hai.
That's when the trio notice them.
Cheetoshpa: Jai Hind maddam sir. Jai Hind Haseena maddam.
Kareena: Jai Hind.
Karishma: Santu.
Santu: Koi naya case nahi aaya maddamsir.
Cheeta: Maddamsir humare dusre SHO aagaye hai, apne cabin mein hai woh.
Karishma: Accha jaake milte hai usse. Dekhte hai kon hai naya SHO.
Voice: Hum hai iss thane ke naye SHO.
The duo look at the owner of the voice.
Karishma freezes in her place seeing him, though she had a idea that he'll be in Lucknow but she didn't expect him to be the new SHO of MPT.
Amar: Jai Hind. SHO Amar Vidrohi.
Haseena: Jai Hind sir. Sub Inspector Haseena Malik reporting.
Amar then looks at Karishma who's standing like a statue.
Haseena: Maddamsir. Maddamsir? MADDAMSIR.
Karishma: Ka hua Haseena Malik kahe chilla rahi ho humare kaanon mein?
Pushpa ji: Maddam sir Haseena maddam kabse aapko aawaz derahi thi par aap pata nahi kaha kho gaye te.
Karishma: Woh hum kuch soch rahe te sorry. Jai Hind Amar Vidrohi hum hai SHO Karishma Singh.
Hearing her name Amar is shocked but immediately composes himself.
Amar: Jai Hind Karishma Singh. Bohot sunna hai aapke baaremein, aap bilkul humari tarah hai. Aapke sath kaam karne mein bohot khushi horahi hai humhe Karishma ji.
Karishma's heart flutters hearing her name from his mouth after a decade but she controls her feelings.
Karishma: Dhanyawad Amar ji.
Pushpa niwas (night)
The family are sitting having dinner together.Haseena: Humhe aap sabse kuch kehna hai. Humne bataya tha na humare boyfriend ke baaremein, woh kal apni family ke saath aayega humse milne ke liye.
Pushpa ji: Yeh toh bohot acchi baat hai beta.
Chapter completed.
Hope you'll like it.
Do vote and comment.