Cinema hall...
Abhira: wow movie bohot acchi thi I loved ittttt...
Armaan: haa it was good...
Krish: mujhe toh Shreya ne sawaal puch puch ke pareshan kar diya😩🤣
Shreya: are woh meri aadat hai😅
Rohit: same bhai ruhi toh itna bol rahi thi na mujhe movie dekhne mein zyada kuch samaj hi nahi aaya😩🤣
Ruhi: hawww Rohit☹️
Rohit: mtlb mujhe movie silence mein dekhna pasand hai..
Aaryan: aur Ishita ne toh Puri movie mein mujhe coolie bana diya tha uski reel ke chakkar mein😩😅
Ishita: par reel acchi aai...😅
Shivu: are mere bagal mein toh ek couple ilu ilu kar rahe the🤣🤣
Charu: stop it shivansh😑😅
Advik: are meri movie toh Kiara ki lipstick dhundte dhundte hi khtm ho gayi bhai🤣🤣
Kiara: ab tumhe nahi mil Rahi thi usmein meri kya galti?😁
Abhir: aur saanvi toh movie dekh kar itna ro rahi thi na oh godd🤣🤣
Saanvi: haa toh it was emotional😑
Abhira: you guyzz had a hard time I guess🤣🤣
Armaan: haa bohot maza aaya hoga😁
Krish: stop it bhai...
Aaryan: chalo hum dinner kar ke nikal te hai...
Abhir: yeah let's go...
They all had dinner and now they were leaving....
Abhira: aap log jaao aur gaadi mein betho mein washroom use karke aati hoon..
Armaan: mein bhi bill pay kar ke aata hoon..
Advik: ok chalo guyzzz pack upppp😂
Abhira came out of the washroom and was wiping her hands with the tissue and was not focused in front she didn't realise when she bumped into a man around her age who was having a tray of food in his hand and was followed by two guyzz who looked like his bodyguards... because they bumped into each other the tray of food fell down and everything got messed up.....
Abhira: I am so sorry bhaiya Mera dhyan nahi tha I am really sorry...she said genuinely as it was her fault...
Man: yeh sorry kehne se kya hoga sorry keh ke sab thik ho jayega? Mera nuksan hua uska kya? He said in a little bit loud voice...
Abhira: dekhiye bhaiya am really sorry mein aapse maafi maangti hoon meri galti thi isiliye aap chahe toh mein aapko pay kar deti hoon.....
Bodyguard 1: bhai ko paise degi!!
Bodyguard 2: bhai ko paise dekar khareedegi!!!
Man: Kabir rathore naam hai mera mujhe Paisa ka rob dikayegi tu mujhe pay karegi haa?
Abhira: mein paiso ka rob nahi dikha rahi hoon meri galti ki wajah se aapka jo nuksaan hua bas uski bharpayi karne ki baat kar Rahi hoon she said boldly..
Kabir: tu jaanti nahi hai mujhe mera baap kon hai tujhe pata bhi hai..he said loudly...
Bodyguard 1: kabir bhai se zubaan ladayegi...
Bodyguard 2: kabir bhai se aise baat kregi..
Abhira: oh hello mister kabir rathore pehle toh apne yeh bhade ke tattuo ko kaho ki badbad karna band kare samjhe aur mujhe tumhare ya tumhare papa ke baare mein janne mein koi interest nahi hai tumhare liye toh mein akeli hi kaafi hoon she said angrily...
Kabir: teri itni himmat he said loudly and held her wrist...
Abhira: haath choro Mera warna accha nahi hoga she said loudly..
Kabir: nahi chorunga kya kar legi..
Abhira now has had enough she was about to slap him but suddenly a man came in between...
Man: haath chor meri abhira ka he said calmly....
Abhira: khadusmaan she whispered..
Kabir: nahi chorunga..
Armaan: aakhri baar bol raha hoon haath chor he said fiercely...
Kabir: jo karna hai kar le nahi chorunga..
And that was enough for armaan to lose his cool he landed a punch on Kabir's face and blood started oozing from his nose..
Kabir: tune mujhe maara he said angrily..
Armaan: haa mara aur zyada bola na toh molestation ke case mein andar karwa dunga samjha?he said boldly..
Kabir: police ki dhamki dega tu?
Armaan: nahi yrr ek kaam karte hai abhi abhi action movie dekh ke aaya hoon chal thoda once more kar lete hai..he said while smirking..
And his bhade ke tattuo left😂..
Kabir: abhi jaldi mein hoon isiliye jaane de raha hoon warna yeh mat sochna ki mein dar gaya he said while running away..
Armaan: tu bhi kya yaad rakhega...
Abhira: khadusmaan..
Armaan: abhira tum thik ho usne kuch kiya toh nahi Naa?he asked while cupping her face..
Abhira: nahi..
Armaan: yeh sab hua kaise?
Abhira: woh mein galti se unse takda gai aur unka nuksaan ho gaya maine sorry bola kyun ki meri galti thi maine yeh bhi kaha ki mein pay kar dungi par unhe laga ke mein paiso ka ghamand dikha rahi hoon aur phir woh badtameezi pe aa gaye aur phir tum aaye...
Armaan: aise log sharafat se nahi samajhte abhira tum ne kuch kiya kyun nahi...
Abhira: mein usse thappad hi maarne wali thi aur utne mein tum aa gaye...
Armaan: accha thik hai aage se is baat ka dhyaan rakhna tum bhi na bohot problematic ho apni taraf problems hi invite kar ti rehti ho...
Abhira: accha sorry na ab sab ko mat batana warna sab pareshan ho jayenge please...
Armaan: tum bhi na accha thik hai chalo sab wait kar rahe honge...
Abhira: haa chalo ..
Byee💖
YOU ARE READING
Pyaar tune kya kiya♥️👀
RomanceABHIRA ABHIMANYU BIRLA...A cute,bubbly, sunshine and beautiful girl...lives in her own world.Dreams for her prince charming.Is very whimsical and dreamy.Reads ffs alot and has very big standards in love as her parents were the epitome of love but, t...