20

501 52 8
                                    

Next day

Ishan was all ready to leave for his home he took his suitcase and  came down he saw mayank was making tea.

Mayank : ishu aaja nashta karke jana abhi time hi tere train Anne me.

Ishan : nhi mayank abhi bhuk nhi hai me kuch raste me kha lunga.

Mayank : mene puch nhi bataya tujhe ishan abb aa Shanti se or nashta kr ( he said in stern voice)

Ishan : t.. Theek hai but thoda sa hi dena.

Mayank : hmm beth. Abhi Tilak ko bhi bula Lena nashta ke Lia or tum bhi aa jao.

Abhi : theek hai aa rha hu baby.

Afetr some time all four of them settled on the table mayank served all of them and then he also sat beside Abhishek. They all were having their dinner but Tilak  was just playing with his food.

Ishan : tilak kya hua itna itna gloomy kyu hai?

But Tilak was in his thoughts didn't heard him so mayank shook him a little ane he came back from his thoughts.

Tilak : huh.. Kya hua?

Mayank : ishu tujhse kuch puch rha tha tune suna?

Tilak : ab.. Ha matlb nhi kya pucha tune ishu?

Ishan : men-

Mayank : wo puch rha tha itna gloomy kyu hai tu KY haua?

Tilak : me gloomy nhi toh

Mayank : fir khana kyu nhi kha rha kl se dekh rha hu tu kamre se bhar bhi nhi Aya raat me dinner bhi nhi Kiya kuch hua hai kya Tilak?

Tilak : are haha aysa kuch bhi na hi bss me thoda thak gya tha kl islia or mujhe raat me bhuk bhi nhi lagi thi islia so gya tha me or kuch bhi nhi hua hai.

Ishan : toh itna kya soch rha tha jab mene pucha tujhse?

Tilak : are wo.. Me.. Wo Haan wo ek Naye project ke bare me soch rha tha.

Mayank and ishan both nooded. But was not convinced.

Abhishek : ishu tera train Kab hai?

Ishan : jiju 1.30 he me

Abhishek : achha me chor dung tumhe station tak me office bhi jaa rha hu lete ayunga tumhe.

Ishan : are nhi jiju station toh apke office ke juat office route me Hai me taxi le lunga don't worry abb jao.

Abhishek : hn bhai me hota hi Kaun hu worry karne wala me toh paaya hi hu ( he said dramatically)

Ishan : aysa nhi hai jiju bss apko pereshan nhi karna chata hu.

Mayank : isme kya pereshan karna ishu wo chor dega tujhe.

Abhishek : hmm me chor dunga.

Ishan : o.. OK if you say so.

They had their meal.

Time skip

Abhishek was carrying ishan suitcase and kept it in the back of the car.

Mayank : apna kahyal rhakna ishu ( he kissed his head) miss krunga tujhe me.

Ishan : are ro kyu rha hi pagal me wapas aa jaunga kuch din me tu bhi apna khyal rakhna. Or me bilkul miss nhi karunga tujhe. ( he said and wiped mayank tear and hugged him)

[ author : feels like ki Ladki ki vidayi ho rhi hai 🤣🤣]

Tilak : gonna miss you my crime partner. Take care of yourself baby. Love you ( he kisse his both the cheek)

Ishan : Hehe will miss you to. I lobe you.

Mayank : wahh meko na miss you na love you. Jaa jaa abb me hu hi Kaun tujhe toh tera Naya dost mil gya.

Ishan : aww baby I'll miss you bhaut Sara sachhi. And you know I always love you. Chlo byy now.

Mayank / Tilak : byy ishuu

Ishan then sat and Abhishek driver him to the station.

Abhishek : take care of yourself ishu and call me OK when you will reach there. Byyy baby

Ishan : OK jiju and  you also take care of yourself, mayank and tilak.
Byy

Abhishek then drove back to his office. Ishan sat on his respective seat beside window cold breeze blowing hit his face a little smile appeared on his face seeing the green grass land and small small tress dancing in the breeze so free with any worry he slowly closed his eye feeling the rhythm of the music playing in his earphone.

After half and hour he opened his eyes he checked and still there were 20 mint for his destination he packed his everything and got ready to get down from the train. After 20 minutes the train stopped at patna station he took his belonging and came down from the train the hustle bustle of the city the crowd everything reminds him of his teenage.

He took a taxi and went towards his house.

Ishan : Maa hum aa gye kha ho aap papa kha hai sab log

Raj ( ishan's brother) : are ishu Maa ishu aa gya Aao toh idher.

Mrs. Kishan : are Mera iahu kysa hai huh Maa ki ydd nhi aati kya tujhe wha.

Ishan came running and hugged his mother he felt that warm after a long where he juat wanted to stay forever.

Ishan : I missed you Maa

Mrs. Kishan : chal andar aa tera favorite Kahana banaya hai ajj

Ishan : papa kha hai Maa.

Mrs. Kishan : tere papa office ke kaam se bhar gye hai Kal ayenge.

Ishan : OK Maa chalo bhaut book lagi hai.

Skip skip

Next day

Mrs.kishan  : beta ishu utt jaa 8 baj gye hai beta.

Ishan : maa bss 5 minute or

Mrs. Kishan : ishuuu utt chal ( she said in stern voice)

Ishan : utt gya khush( he work up and sat on the bed with pout)

Mrs. Kishan : hmm aaja fresh hoke nashta kar Lena.( she kissed his forehead)

Ishan : hmm

Mr. Kishan : aaji sunti ho mehman aa gye hai.

Mrs. Kishan : jii ayi

Mr. Kishan : bol rha tha mehman aa gye hai ishu kha hai?

Mrs. Kishan : jii usse bol diya hai wo naha ke Atta hoga.
Are bhabhi aaye na bethiye bhaisahb aap bhi bethiye.

?? : jii

?? : ishan kha hai bhai shab?

Mr. Kishan : jii bss wo Ata hi hoga lo ayaga. Ishan inhe namste bolo beta.

Ishan : huh.. Namaste aunty namaste uncle.

?? : hayee kitna Sona hai hamare bete ke Lia ekdum perfect hai.

?? : or uncle auntie nhi beta abb toh tum hame Maa or papa bolo kyu bhenji shi kha na?

Mrs. Kishan : jii bhaishan bilkul.

Ishan : Maa ye sab kya hai?

Mrs. Kishan : tera surprise tujhe kl bola Tha na

Without saying anything ishan left from there.

Mrs. Kishan : sharma gya haha

.
.
.
..

Bro kya lagta hai Ladka Kaun ho gya? 😏😏

Voting or comment Karo

Target for 35+vote and comment for next episode
Take care

Love you ❤️

us ( Shubman X Ishan) ❤️Where stories live. Discover now