Sachin: sara kya hogaya tujhe.
Aur yeh sab kyaa hai beta.
And suddenly woh sara ko dekhte hai.
Uske pure sir se blood aa raha hota hai..
Bahut zyada bleeding ke karan uske kapade kharab ho Gaye haii.
Anjali sara ko dekhar rone lagati haii
Sara ye kya Kiya tune betaa.
Sara kuch bolti nhi haii.
Sachin chalo hum isko hospital lekar chalate haii.
Anjali haa jaldi kariye
Blood jyada bahane ki wajah se sara behosh ho jaati hai..
Sachin aur anjali ghabra jaate hai.
Aur woh sara ko hospital mein admit karte haii.
Sachin: meri beti ki yeh halat jiske wajah se hyui hai main uski Jaan le lungaa.
Main usse chhodunga nhi .
Anjali: doctor meri beti kaisi hai ab.
Doctor: bleeding jyada hone ki wajah se behosh hai lekin ap log ko uska jyada dhyan rakhne ki zaroorat hai kyuki uski sir ki chot bahut critical haii sir mein kanch das gaya tha jisko humne nikala hai toh woh ghav bharane mein time lagega.
Sachin: kya hum usko dekh sakte haii.
Doctor: lekin inke samne woh insaan na aa paye jiski wajah se yeh sab inhone kiyaa hai
Warna yeh phir se wahi sab na kar baithe. Isliye ap log inko lekar thoda savadhani rahiyega .
Sachin: haa hum pura dhyaan rakhege .
Sachin aur anjali uske pass Jate hai aur sara ko ki condition dekh kar rone lagate hai.
Sachin: main usko chho duga nhi jiski wajah se meri beti iss halat mein hai..
Anjali: haa usko toh Jaan se mar dungi main
Woh Puri raat hospital mein rehte hai.Idhar shub ko hosh ata hai woh apne ap ko
Aise dekh kar bolta hai oh yeh kya ho gaya shub.
Phir woh jaldi se uthta hai aur tabhi waha Jasmine aati haii.
Jasmine: tum uth Gaye shub.
Shub: kya Kiya hai tumne mere sath .
Jasmine: maine kuch nhi Kiya haii.
Shub: toh main tumhare kamare mein kaise aaya batao jaldi warna main tumko chhodunga nhi.
Jasmine: usko batati haii ki jis sara ke liye tum mujhe chhod rahe the.. woh tumhe ab kabhi bhi pasand nhi karegi she hates u.
Shub: tumne kyaa kiyaa bataoo jaldi warna main tumhe Jaan se mar dunga.
Jasmine: apna phone toh dekho .
Shub: apne phone mein photos dekhta hai aur social media post bhi . Yeh dekhte hi woh us post ko delete karta hai.
Jasmine yeh tumne aacha nhi kiyaa ab yaha se chali jaaoo warna main tumhari sacch mein Jaan le lunga.
Jasmine: tum yeh nhi puchhoge ki sara ki kya condition hai.
Shub: kya huaa sara ko.
Jasmine: jo bhi huaa accha huaa woh iske baad tumhe apni zindagi mein kabhi nhi layegi smjhe tum.
Shub: tumne kyaa kiyaa sach bataoo .
Jasmine: jyada kuch nhi sara ne tumhe call kiyaa tha Maine usse bol diyaa ki tum mera sath enjoy kar rahe ho.
Shub Jasmine ko jor se thapad marta Haii .
Shub: tum ladki ho warna Aaj main tumhe bata meri sara ko heart karne kaa anjam kyaa hotaa haii.
Jasmine: ab yeh karne ka koi fayada nhi woh tumhe kabhi accept nhi karegi.
Shub: isse tumko kya ki woh mujhe accept kare yaa Naa kare. Meri nazaro se dur chali jaoo tum smjhi.
Shub: Alysha ko call karta hai aur usse sara ke baare mein puchta haii.
Alysha: haa shub bolo
Shub: sara kaisi hai.
Alysha: tumko pata hai tumhari harkato ki wajah se uski kya halat hyui haii.
Shub:meri harkato ki wajazh se kya mtlb.
Alysha: ussne tumhari social media post dekh Li hai aur tumhari woh cheap mangetar ne usko tumhari aur uski photo bheji thi jiske wajah se sara ne dressing table par apna sir de mara woh baar baar chilaa rahi thi aisa kyu kiyaa shub tumne mere sath .
Shub: ( started crying) Alysha dekho meri baat maano aur please mujhe samjhne ki koshish Karo. ( He explained all things that happened)
Alysha: aagar main mann bhi jau toh toh nhi mangegi.
Shub: kya main usse mil sakta hu.
Alysha: Sachin uncle tumko chhodege nhi woh aise hi tumko khoj rahe hai .
Unko lagta hai ki saari galti tumhari haii .
Shub: par mujhe usse milna haii ek baar mujhe usse dekhna hai please.
Alysha: Ohkk main kuch karti hu
Jasmine: ab toh yeh dono kabhi ek nhi ho payege.
Dekhna ek din yeh mere pass hi aayega.Sachin and Anjali sara ke hosh mein aane ka wait karte hai.
Finally sara ko hosh aa jata hai.
Sachin: princess tumne aisa kyu kiyaa.
Sara: baba woh na and she started crying 😭
Sachin: aacha tu ro mat aaram kar thik haii main nhi puchuhga.
Lekin main tujhse wada karta hu usko chhoduga bhi nhi jiske wajah se ye huaa hai.
Tabhi waha Alysha aati haii.
Uncle aunty ap log ab Ghar jaiye main sara ke sath hospital mein hu.
Sachin: beta hum isse chod kar kaise ja sakte hai.
Alysha: uncle ap log jaiye thoda aram karke aaiyega . Main dekh Rahi hu sara ko tabtak.
Anjali: thik hai beta dhyaan rakhna meri sara kaa.
Alysha: ji aunty.
Sachin aur anjali ghar jaate hai.
Sara Alysha ko dekhar rono lagati hai Alysha usse chup karati hai
Sara: Alysha tujhe pata hai na ussne mere sath kyaa kiyaa main usse itna pyaar karti hu naa ki main usske Bina ji nhi sakti .
Alysha: lekin sara ho sakta hai naa ki woh Jo tune dekha woh jhooth ho.
Sara: woh jhooth ho ya sach lekin aab Maine decide Kiya hai main ab usse dur rahugi aur main 2 month ka break lekar London Jaa Rahi hu tu bhi chal mere sath smjhi.
Alysha: lekin tu jald baazi mein Aisa kadam mat utha smjhi.
Sara: Alysha agar maine yeh nhi Kiya toh meri wajah se baba aur maa pareshan rahege toh mujhe ye karna hi padega aur haa baba se bolna ki yeh shub ne nhi kiyaa hai . Kyuki agar unko pata chalega toh woh usse kahi ka nhi chhodege .
Alysha: sara tu usse ek baar milegi bhi nhi.
Sara: nhi main nhi milungi.
Alysha: accha thik hai jaisi Teri Marzi .
Sara: haa bas jaldi se discharge mil jaye mujhe.
Alysha call shub and tell him everything.
Shub: par kyu woh mujhese nhi milna chahati .
Alysha: usko tumse dur rahna haii.
Aur woh phone kat kar deti hai
Shub: tere sath Jo bhi ho Raha hai aacha ho raha hai shub beta tu toh yeh deserve karta hai.
Sara ka Dil dukha ke kya Mila tujhko ab tadap uss ke liye tu.
And he stared crying.
Shub: tu toh uske Bina nhi reh payega.
Sara I love you so much tumhare Bina main kaise rahuga ...I hope you all like this part 🙏〽️
Please vote for next part 〽️# fanfiction
#shubsara
YOU ARE READING
Queen of heats 💕 ( Shubsara_world)
FanfictionThis story is about how a boy fell in love with girl without knowing who is she this story mainy a fanfiction story of most chaotic rumored couple shubman gill and sara tendulkar i hope you all got more interest in this story as it is interesting...