Meri Kahani

23 4 1
                                    

Yeh pyar na dosto bhut rulata h .... Pta hota na toh kabhi yeh galti nhi krti maine itni mohabaat ki usse apna sab chodne ko taiyar thi uske liye .... Yeh nhi socha tha ki wohi mujhe chod dega .... Log kyu aate h jab sath nibha nhi sakte kyu dil me baste h jab apna bana nhi sakte kyu yeh mohabaat itni takleef deti h kyu yeh mohabaat jaisi chiz isse duniya me hoti h .

Yeh sab khyaal mujhe mar dega ..... Main nhi reh sakti uske bina ..... Kuch aisa ho jaye ki wo mujhe mil jaye mai kuch bhi kr sakti hu uske liye .... Lekin ky hi krogi aise insaan ko paa kr jise meri kadar hi nhi ..... But move on bhi kaise kru .

Yeh sab soch hi rhi thi tab ammi ne knock kiya darwaze pr ....Ammi " Beta kb se padha rhi h aake kha le ...

Aayi ammi...

Kuch khna nhi h mujhe but ammi ko ky bata sakti hu wo thode na samjhegi mujhe .... Chal naziya kha le kuch apne gharwalo ke liye hi .....

Toh ap log jana hi gye hoge ki main naziya ho breakup hua h mera 6 saal ka relationship tod gya h ..... Wo chod gya mujhe akela .... Mai apna dard kaise batao yeh aankhe aasu se bhaari h koi agar mera haal puch le toh shyad meri ankho se baarish hi ho jaye ... School me mile the hum 10 me thi main ..... Or aaj 3rd year me hu bhut saal se sath tha mere uska naam nhi bataogi  ...... Lekin aisa nhi h ki wo chal gya toh meri life hi khtam hogyi .... Kyuki ek aisa insaan meri life me aaya ki ab main ky batao .....

Meri arranged marriage huyi usse .... Lekin thi toh uske tarah se love marriage ..... Mera boss jaha main part time job krti thi  ..... Hn bhut shocking h mere liye bhi tha kyuki main kha ek normal se employ or wo kha mere boss.... But he is very hot dekhna h apko log .... Lo dekho

Hai na hot I know tha bhut romantic bhi h guys ek sec bhi mujhe nhi chodta

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Hai na hot I know tha bhut romantic bhi h guys ek sec bhi mujhe nhi chodta .... Meri biwi favourite word h janab ka  .... I am very blessed .... Jab main late night kam kr rhi thi tab janab ne mukke pr chukka mar tha... Jab propose kiya na usne maine mna kr diye bola pyar h toh shadi ke liye jakr rishta mango ... Seriously ghar aaya woh toh Jab se yeh mila h tab se uski yaad nhi aayi mujhe .... But wo aaya tha meri shadi me ... Maine nhi bula yaar ... Usne bula tha wo dekhna ke liye ki ky hira chod h usne....

Bhut khush ho main bhut jada ..... I love him so muchh ..... Naam bataya nhi na apko .... Armaan Khan .... Meri jaan mere shohar .... Meri puri duniya h wo ....

Shadi se ke bad mujhe unse pyar badhta hi chal gya ..... Isliey apni love story sabko batne chali hu ....

Hey guys yeh toh srif promo hai chota sa puri kahani toh bhut acchi h but guys agar apko pasnd aati h toh plz comment or like kr ke batna mujhe main aage bhi likhogi .

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 21 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Shadi krogi???Where stories live. Discover now