In a Previous Part
We saw Weiying shares his painful past with Lan Zhan, revealing his father's neglect and emotional distance. At age 9, Weiying discovered his father with another woman, leading to feelings of betrayal and heartbreak. His father's prioritization of work and finances over family left Weiying craving attention. After his mother took him and his brother away, his father fought for custody and won, leaving Weiying feeling abandoned.
Weiying became rebellious and independent, seeking support from friends and relatives. At 16, he discovered he was an omega and was sold by his father to a group of Alphas. He escaped and was rescued by a driver, Tingyuan, who became like a grandfather to him and his brother. Tingyuan provided a home and support, teaching them martial arts and fighting techniques.
Weiying feels grateful for Tingyuan's love and care, which helped him heal. However, he still fears for his brother's safety and keeps his past hidden from him. Lan Zhan offers comfort and support, promising to protect Yuan. Weiying appreciates Lan Zhan's understanding and feels grateful for his support.
Continue. .....
Weiying bus continuosly Wangji ke gale laga hue ro raha tha per piche khada hua insaan bus Shockingly un Dono ko hi djh raha tha uski aakho me aashu the vo insaan aapne ladkhadate kadmo se turant vaha se bhag kar chala gaya uski aakho me bhi aashu the
lan Zhan bus continuously Weiying ko rone de raga tha vo chahta tha ki Weiying aapna saar burden halka kare jise use better feel ho Weiying vese hi rote rote Lan Zhan ki chest per hi sir rakhe so gaya
Lan Zhan ne use dhere se khud se alag kiya Aur use bed Per leta kar aache se blanket se tak kiya aur bahar nikala vo Weiying ke hi ghar mr the Lana Zhan jab bahar aaya usne dekha vaha ek beg gira hua ths aur vaha koi nahi ths use thori der lagi sabhi chizo ko process karne me kuch der me vo vaha se Sidhe bahar aay jaha Yuan ek jagah bethe Ro raha tha Lan zhan uske pass aa kar beth gaya Yaun ne Lana Zhan ko dekha aur aapne aahu ko sochne laga
Lana Zhan ne use dekha usne Yuan ko hug kiya aur uske baalo ko sehla te hue kahaLana Zhan :- Yuan me tumhara bhi Gege hi hu bhale hi me Weiying ka fiancee hu per me tumhe bhi aapne bhai ki tarh hi samjhta hu tum tum aapni har baat mujhse share A kr sakte ho I know tumne mere aur Weiying ki saari baate suni hai mujhe ye nahi pata tum kabse vaha the per tumhe jitna suna chahiye utna shayad tumne suna and I know ye sab bhot hurting hai per jab tumhara bhai tumhari happiness ke liye tumhare good future ke liye itna sab kar sakta hai to kya tum bus uske burden ko kam karne ke liye ye baate bhul nahi sakte I know ye saari chize vo ager tumhe khud batata to jayada aacha hota but time and tide wait for none and you are feel free to share your feelings emotion stress with me.
Uski baat sun kar Yuan ne turant Lan suna ko tightly hug kar liya aur rote hue bola
Yuan :- Gege meri Wajah se Weiying Ge ne kitna Kuch sacrifice kiya hai na per unhone kabhi bhi mujhe ye realise nahi hone diya meri wajah se unhone kya kya face kiya hai me har baar unse puchta tha meri mom kaha hai vo humare father ke saath kyu nahi rehna chahte even vo mujhe jabardasti yaha kyu rakhte hai pee Mujhe nahi pata tha ki unhone ye sab ye bolte hue uske aawaj bhi ladkhadate rahi thi.
Lan Zhan ne use bhi clam kiya aur use aapne kamre me jaa kar rest karne ke liye kaha uski baat sun Yuan ne bus node kiya aur vaha se aapne kamre me chala gaya uske jaane ke baad
Lan Zhan ne Xue Yang ko Call kiya aur kuch kaha aur call cur kar diya us din raat me kisi ne bhi dinner nahi kiya vahi Qing jab vapes aayi to Lan Zhan ne use Weiying aur Yuan ko disturb karne ke liye mana kiya Jise smjha kar Qing ne bhi bus ok rakha aur Sidha done chali gayiNext day
Morning
Yuan pehle uth kar sabke liye breakfast bana chuka tha 7 baje me Weiying ki neend khuli to vo fresh ho kar jese hi bahar aaya usne dekha Yuan dinning table per serve kar raha tha Weiying use dekh kar Shocked tha
Weiying :- Yuan kya aaj sunrise west se hua hai mera DiDi kabse morning breakfast banane lagaa haa mera Little Heart ❤️ kabhi bhi Morning me uthta nahi hai vo N humare liye breakfast bana raha hai kya hua hai Yuan.
Yuan :- Gege Kya aap mujhe tease kar rahe aap mere har roz ye sab karte Hai Meri har Jarurat ka khyaal rakhte hai meri parenting karte hai mera khyaal rakhte hai each & everything jo mujhe chahiye uska khyaal rakhte ho to kya me aapke liye ye sab nahi kar sakta kya ek din ke liye me mere big brother Hum Father ka khyaal nahi nahi rakh sakta unhe Special feel nahi kara sakta.
Piche se kisi ne kaha Jarur Yuan you can do this Because it is your right uski baat sun Yuan ne ek smirk kiya Weiying ne Yuan ko tightly hug kiya aur uske forehead per kiss kiya aur use dekhte hue bola.
Weiying :- Yuan I love you and you are my only mine and tumhara khyaal rakhna aur tumhari jarurat ko puri karna mere liye kabhi burden nahi hai aur ye chiz na me aapni whole life kar skat hu mere pass tumhare alwa koi nahi hai meri family sirf tum ho Yuan aur aapne Family ke liye kuch bhi karna kabhi burden nahi hoga.
Lan Zhan :- Weiying Kya sirf Yuan hi tumhari family hai to me kon hu me to tumse duniya me sabse jayda pyaar karta hu aur tum tumne to Mujhe ek pal me hi alag kar diya That's not fare sweetheart.Aaj ke liye bus itn ahi aage ki story next part me hope you like this story and Please stay connected with me Thank You everyone for support & care ♥️♥️
YOU ARE READING
My Mafia Fiancee
Mystery / Thrillerye Ek morden Omegavers Wangxian ff Top Lan zhan Bottom Weiying