Anupmaa

75 7 0
                                    

Here Choti Anu in influence of Malti Devi created fake story that Anupmaa ignored and hurted her and Anuj without asking Anupmaa blasted on her and Anupmaa was shocked. Shah family was also in Kapadia Mansion and as always was against Anupmaa. Only Anupmaa best friend Devika Kavya, Kinjal, Adhik and Romil was in her favour. Here Babu ji is also against Anupmaa because she is not solving their family problems. All were shocked to see the scene happening before them.

----------------------------------------------------------------------------

KAPADIA MANSION

Anupmaa is standing and shocked to see how her own sorry adopted daughter is blaming her and thay too fake blames that are not true. She got to know blood is blood but she laughed at herself. Everyone was shocked to see the reaction of Anupmaa.

Baa- dekho toh kaise has rahi hai. Ajj Anupmaa teri wajah se meri poti aur kinjal ko kuch ho jata toh.

Vanraj- kya jrurt thi tumhe inn logon ko bahar leke jane ki and still tum has rahi ho.

Kinjal- bas kijyia baa aur papa app. Maa hame nahi leke gyi thi. It was all my plan to spend sometime with Maa.

Malti- han agar tumhe apni maa ke sath time spend krna tha toh kar leti meri poti ko kyun leke gyi sath mein.

Adhik- bas kijyia Malti ji apko kya lgta hai app juth bolengi toh ham app pr bhrosa kar lainge.

Kavya- what you mean Adhik?

Adhik- Kavya it was her only who made Choti Anu to be stunborn so that Anu maa usee apne sath leke jaye.

Anuj- just shut up Adhik Anupmaa ko bachne ke liya tum meri maa ko blame nhi kar sakte.
Aur waise vi Anupmaa ki toh aadat hai mahaan bane ke and ajj bhi us ne woh hi kiya and tumhe kya lagta hai meri beti juth bol rahi hai.

Kavya- toh Anuj tum kya kehna chatee ho ki Anu aur Kinjal juth bol rahe hai.

Anuj- toh Anu sach bhi kahan bol rahi hai. Agar usse galti ho gyi hai toh usee maafi mangni chaiya abhi aur sabke samne.

Devika- Anu kisi se bhi maafi mangegi.

Anuj- Please devika you stay out of our family matter and waise bhi Anu ne kabhi bhi choti Anu ko dil se nahi apnaya.

Now the last straw was put and Anupmaa lost her patience.

Anupmaa- bas Mr. Kapadia apo hote kaun hai yeh decide krne wale ki family kaun hai and aur kaun nahi. Jaisi Kapadia aur Shah family hai isse acha toh insaan ekala zindagi guzar leyga toh behtar hai. Are maafi toh app sab ko mujhse mangni chaiya.

Baa- ham tumse bhala kyun maafi mange aayi badi

Anu- bas kijyia Mrs Shah bahut bol liya app sab ne. Ajj mai bolyuni aur app sab sunege. Maafi ki bat app kar rhe hai. Sab ki bari ayegi ajj sab hisab hoga sabke sath hoga.........

Anupmaa went towards Bapuji

Ajj Bapuji oh sorry sorry Mr. Shah ham app se shrurat karte hai. Jab mai Mr Vanraj pShah ki patni thi toh app mujhe apni beti mante the and jab Mr Vanraj Shah ne mujha dhokha diya toh apne mujhe emotional blackmail krke iss shadi mein rehna ko kaha. Jab maine app ki bat nahi manii toh app mera against ho gye. Aur jab apko laga ki Anupmaa ki wajah se ghar mein shanti hai toh apne fir se mujhe apni beti sawikar kar liya. Uske bad meri Anuj se shadi karwaai mera dimag mein yeh dal ke ki mai iss se pyaar krti hun maine bhi iss bat ko sach mn lyia. Aur uske bad bhi apki Shah family ne mujhe meri nayi zindagi mein khush nhi rehna diya. Agar mai ap logon ki problems solve kru toh app sab ko problem and agar na kru toh bhi app ko problem. Aur jab maine Shah family se apne sab rishte khatam kar diya toh mai buri bn gyi. Agar ek pita aisa hota hai jo girgit ki tarha apna rang badle toh mujha app jaise pita ki jrurt nhi hai. Mai apko ek acha pita manti thi but ajj mujhe iss bat ka pta chal gya hai ki app pita khelne ke liyak hi nahi hai. Khud ki family toh sambhli nhi aur uska ilazam kis pr lag diya gye mujh pr. Kyun kyunki mai ek bahu thi. Bahu ko beti keh dena bahaut easy hai but use beti bna kar rakhna bahut mushkil hai Mr. Shah aur apo mein aur Vanraj Shah mein koi difference nahi hai. Na kabhi woh ek acha pati bna aur na acha pita aur na hi app.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 17 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

One Shots Where stories live. Discover now