Author's pov.
The trio goes to bhoomi's house , to spent there evening . As they were sitting in the room while gossiping about random things . Then all of sudden bhoomi said I want to discuss something with you guys it's important. They both look at each other and signal her to continue.
B - yaar tum dono ko yaad hai , last celebration night .?
M - achese yaad hai us pagal Pranay ka drama .
J - haa idiot sala.
B - Arey vo nahi baba , Mera Matlab hai ki sir 2 food court q rakhge or rakha toh bhi alag alag side kyun . Hame starting mein dikha kyun nahi.
M - Haan yaar baat toh ajib hai . Upar se sab Teri choice ka tha jese sirf tere liye ho.
J - Haan or bharat ko hi Pata tha , baki kisiko nahi . Mene bhi nahi dkha tha .
B - Haan ye bharat kafi time se kuch alag behave Kar raha hai , or usine hame btaya bhi food court ka or jab Bata raha tha tab alag sa tone lag raha tha jese koi baat chupa raha ho . Us din k baad vo contact bhi nahi Kar raha , bhaag raha hai mujse kuch toh gadbad hai yar.
M - Tujhe Sach mein Esa lagta hai bharat k dimag mein kuch chal raha hai ?
J - Mujhe ni lagta vo kuch galat soch raha hai warna pratiksha ese maar hi degi .
B - Galat ka toh pata nahi but koi baat toh zarur hai .
J - Toh tu bharat se baat Kar.
M - Haan wahi clear Kar sakta hai .
B - Haan mne bola hai pratiksha ko bharat ko bole free ho tab milnge .
M - Thik hai na fir dkhte hai filahal rest karne de Ghar jaa k fir se internship drama join krna hai 😂
J - Hahaha... by the way bhoomi tune baat ki Ghar par ?
B - nahi yaar abhi nahi papa kuch Dino se tension mein the or exams bhi thi toh Kal baat karti hu . Filahal chal muchad ki pani puri khane chale ?
J - Haan let's go
M - nahi yaar aaram krte h
J - Aalsi hai tu Sach mein
B - chal na yaar , aa jayge Ghar p jaldi
M - chal chalte hai fir wahi se Ghar nikal jayge re...
J - Haan best hai , chalo
B - okkk chalo ab
After eating there chaats , they depart there way to there own house . Mera was really worried what will be the decision about internship. Jivti really wants her friends to join in this internship because she don't want to miss this opportunity and neither want to go alone and secondly she doesn't want to spend her time with her so called family . Bhoomi was really worried about her father , he is too much stressed this days she can see it despite her parents trying to be happy infront of her so she decided to talk to them about there problem and internship.
Bhoomi's pov.
After reaching home , I went to my room for changing my clothes . Then I move towards my parents room , while I was on the door they were already discussing something serious so I thought to visit afterwards but when I listen my name my legs automatically stops to listen there conversation .
Bhoomi's mom ( swara jain )
Bhoomi's father ( Deepak jain )
S - Aap tension na le sab thik ho jayega.
D - Ab kuch thik hone jesa lag nahi raha hai .
S - Esa nahi hai , humne kuch galat nahi kia hai or jisne kia hai hum unhe dhund hi lenge .
D - Dhundna kya jab chor Ghar k hi ho swara.
S - Ghar k hi hai , kon hai .
D - Bade bhaiya suraj bhaiya , ye sab unhone hi kia hai . Mujhe loss ka dukh nahi hai par aapne hi bhai se dhoka Mila uska Dard hai .
S - Aapko galat lag raha hai bhaiya Esa nahi krge or vo kyun karege Deepak , aap hi socho vo hamara itna rakhte hai bhoomi ka itna krte hai or saransh ko toh aapna beta hi mante hai .
D - Sab dikhawa tha swara , unhe sirf peso se Matlab hai or bhoomi se toh jalte hai because vo Jo bolti hai samne hai , uske nature se beauty se jalte hai . Saransh ko vo aapna beta nahi bas ek mohra samjte hai jise vo use karna chahte hai but saransh bhoomi k Bina kuch ni karta vo aapni sister ko sabse upar rakhta hai tab ye us chiz mein kamayab ni ho paaye . Unke liye unke 3 bache hi important hai or unki wife.
S - Ye aap kya bol rahe , hamare bich ye kabse hua, hum ek family the na toh tera Mera kabse , unke Mann mein aaya kaha se ye sab non - sense hum Beth Kar clear karte hai.
D - Mene koshish ki but koi Matlab nahi , humne kuch nahi kia swara unke Mann mein ye starting se tha bas ab Jatane lage hai ya bolu toh dhoka diya hai .
S - Ab hum kya karege company loss mein hai , property bhi sab dhoke se le li unhone ye Ghar Bach Gaya Jo mere name p tha bas. Bacho ko kya bolege Deepak.
D - Bhot socha mene es bareme or infact dusre investor se bhi baat ki but koi help ni Kar raha hai .
S - Toh ab kya Deepak.
D - Ek proposal aaya swara but mein sure nahi hu kese bolu .
S - Btao Deepak hum husband wife k sath best friends bhi hai , aap btao.
D - Tumhe Rajveer jain yaad hai ?
S - Haan ek time p tumhara best friend tha fir vo out off padhne chale Gaye the . Bhot ache the vo unki family bhi .
D - Haan vo tha hi Esa Mann ka saaf or die ka bhi tabhi aaj itna baba businessmen hai vo . Jain corporation ka ceo hai vo .
S - Bhot achi baat hai , vo deserve bhi karte hai but es offer mein unka kya role hai .
D - Usne bola hai ki hum bhoomi ki shadi uske bete se karwa de , toh vo hmari company mein help krega. Mene usko na bola toh bhi vo help krne k liye tyaar hai dosti ki wajah se but vo legally ni Kar payega as uske kuch company ki policies ki wajah se toh vo bola illegal help jisme kuch bhi hua toh vo sab khudpe le lega par mujhe ye smaj nahi aaya or shadi hoti hai toh hum relatives ban jayege toh vo kese bhi help kar sakata hai usne mujhe bola tu chaye toh inquiry kar le mere bete ki bas thoda akdu h , gussel hai but kharab nahi hai mene inquiry kari bhi hai swara vo diamond hai bhot acha hai ladka , mein ese kese kisi ache insaan ka fayda uthau or bhoomi k aapne sapne hai mein use ye sab mein nahi Lana chahta or aapne benefit k liye meri beti ko mein use nahi karuga swara ab tum hi btao kya karu mein.
B - Haan bolo do papa shadi k liye .
S - ye kya bol rahi ho bhoomi ?
D - Haan beta tumhe ye sab krne ki need nahi hai , tumhe hum ye sab mein nahi layenge bacha . Mein tumhara use nahi kar sakta .
B - Nahi papa aap mera use nahi Kar rahe hai , aapne mere liye sab kuch kia hai , Jo manga vo diya infact mangne se phele diya hai . Ye meri family hai itna bhi nahi Kar sakti mein aapni family k liye or wese bhi aapne kaha ladka bhot acha hai toh kya issue hai .
S - Bacha ye life time commitment hai ese ni kare jate.
B - Haan I know mumma , or mei ready aaj ni toh 2 yrs baad karti shadi so koi issue nahi hai . Papa aap rajveer uncle ko bol do
_________________________________________
Please support 🙏Actually koi motivation hi nahi hai no likes no comments. Views itne share hai but 0 likes and comments. Esa lag raha hai sirf mein interested hu bas.