"Revansh..Revansh..Revansh!" Aarav called out to Revansh, who was lost in his thoughts.
"Haan" replied Revansh.
"Kaha khoya hua hai tu?" Aarav asked him.
"Kahin nahi yaar" He replied dryly.
"Nahi...jabse tu uss jhumke wale stall se wapas aaya hai, tera dhyaan kahin aur hai. Bata kya baat hai?" this time Aarav sounded serious.
"Kuch nahi, bas uss jhumke wali ladkike baare mein soch raha hu!" Revansh said looking at the seriousness on Aarav's face which soon turned into a smirking one and he knew that he did a big mistake on telling him about whom he was thinking.
"Ooho! to ye baat hai. Hamare Revansh ji ka dhyan uss ladki ne chura liya hai." Aarav said playfully.
"Aisa kuch nahi hai. It's just ki...aaj tak maine uske jaise ladki pehle kabhi nahi dekhi. Ladkiyaan ya toh mere pe marti hai aur flirt karti hain ya phir mujhse darti hai...magar ye...ye kuch aur hin thi. Jis tarike se usne aake direct mera collar pakda aur mujhse bina dare itni sari baatein ya more specific galiyaan sunai, ye aaj tak kisi ne nahi kiya."Revansh said, imagining the incident that happened just a few minutes ago.
"Baat toh tu sahi keh raha hai. Maine bhi aaj tak kisi ladki ko tere se itna bekhauf hoke tujhse baat karte hue nahi dekha aur isne toh direct tujhe itni sari galiyaan de di. Manna padega usse...kuch toh baat hai usmein." Aarav replied, gaining a nod from Revansh. As Aarav was about to speak again, he was cut off by Revansh.
"Haan bas bahut hogaya...aab uski itni tarif karne ki zarurat nahi hai." He glared at Aarav.
After few minutes of silence, Revansh broke it by clearing his throat and looking at Aarav, which made him look at him too with his raised eyebrows.
"Arv mujhe iss jhumke wali ke bare mein sari information chahiye. kaha rehti hai, kya karti hai, kisse milti hai, kaha jaati hai, sab kuch...sab kuch janna hai mujhe isske bare mein." Revansh asked Aarav.
"Tujhe uss jhumke wali mein bada interest aa raha hai....hm hm...akhir majra kya hai?" Aarav smirked.
"Jaisa tu soch raha hai na waisa kuch bhi nhi hai samjha....apne dimag ke kachre ko apne dimag mein hi rakh. Aur mujhe usse apni bezzati ka badla lena hai issliye usske bare mein pata karne ko bol raha hu." Revansh said annoyed.
"Thik hai mere aaka...itna annoy mat hoye, usske baare mein toh main pata karlunga but i think ki abhi hame yaha se chalna chahiye kyuki ham already late hai...aur Agnihotris bahut important log hai." Aarav replied."Hmm sahi keh rahe ho...chalo" saying this Revansh started walking towards his car followed by Aarav and their bodyguards.
"Driver aab direct Agnihotri mansion chalo." ordered Aarav.
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
MEANWHILE IN THE AGNIHOTRI MANSION"Ye ladki kaha rah gai!...maine kaha tha na aaplogo se ki Piya ko aaj bahar matt jane dijiyega par kisi ko toh meri sunni hin nahi hai." exclaimed Divya.
"Tension mat lo maa Piya aajayegi. aap toh jaanti hai na usse, usne kabhi bhi iss ghar ki izzat pe aach thode hin na aane di hai jo aaj aane degi. haan ye baat alag hai ki uske tarike bahut atrangi satrangi hote hai." Nandini tried to calm her mother.
"Aane do aaj usse." Divya fumed with anger.
"Aaj bhagwan hin bacha sakte hai piya didi ko." Neil whispered to Nandini, who nodded her head in affirmation, both of them joined their hands and started praying to god dramatically.
"Mai aagai! sawagat nahi karoge hamara!" Piya entered the living room cheerfully only to get horrified upon seeing her mother's face.
Aaj toh tu gai Piya, Her inner mind reminded her.
YOU ARE READING
SECRETS OF THE CROWN
General FictionSecrets Of The Crown: discover the hidden truths of LOVE, POWER AND BETRAYAL Meet Revansh Raichand, a powerful leader from the renowned Raichand family. As the CEO of Legacy, the biggest company around, he's respected and feared by many. He's deeply...