LOVE AND ONLY LOVE

9 1 0
                                    

सभी कॉपीराइट सुरक्षित प्रनव©1231

सभी क्रेडिट वाटपैड को जाता है

लेकिन सबसे पहले, मैं एक सीरीज़ लॉन्च करने की योजना बना रहा हूं, तो क्या आप मेरा समर्थन करना चाहेंगे और यह मेरे द्वारा नहीं लिखा गया है......

......... चलिए शुरू करते हैं......

---

एमिली अभी-अभी एक नए शहर में आई थी और विलो क्रीक हाई में अपने सीनियर वर्ष की शुरुआत कर रही थी। नर्वस और अनिश्चित, वह भीड़भाड़ वाले हॉलवे से गुज़री, अपने किताबों को कसकर पकड़ते हुए। सब कुछ बहुत भारी लग रहा था जब तक वह अपने लॉकर तक नहीं पहुंची, जिसे खोलने में उसे संघर्ष हो रहा था।

"मदद चाहिए?" एक मधुर आवाज़ ने पूछा। एमिली ने मुड़कर देखा कि एक लड़का, जिसकी बिखरी हुई भूरी बाल और चमकीली नीली आँखें थीं, उसकी तरफ मुस्कुरा रहा था। "मैं एलेक्स हूँ," उसने अपना परिचय दिया और आसानी से उसका लॉकर खोल दिया।

"धन्यवाद," एमिली ने उत्तर दिया, उसके गालों पर हल्की लाली छा गई। "मैं एमिली हूँ।"

अगले कुछ हफ्तों में, एलेक्स और एमिली एक ही कक्षाओं में पाए गए, एक-दूसरे के साथ नोट्स और हंसी बांटते हुए। उन्होंने संगीत के प्रति एक साझा प्रेम की खोज की और अक्सर स्कूल के बाद संगीत कक्ष में गिटार बजाते और गाते हुए समय बिताते। उनकी दोस्ती बढ़ी, और जल्द ही एमिली हर दिन एलेक्स से मिलने के लिए उत्सुक रहने लगी।

एक ताजगी भरी शरद दोपहर में, जब वे स्कूल के मैदान में एक बड़े ओक के पेड़ के नीचे बैठे थे, एलेक्स ने एमिली की ओर देखा। "तुम्हें पता है, मैंने पहले कभी तुम्हारे जैसा किसी को नहीं पाया," उसने धीरे से कहा। "तुम इस जगह को घर जैसा महसूस कराते हो।"

एमिली का दिल तेजी से धड़कने लगा। वह भी ऐसा ही महसूस करती थी लेकिन उसे यह व्यक्त करने का तरीका नहीं पता था। "मुझे भी ऐसा ही महसूस होता है, एलेक्स," उसने धीरे से कहा, उसकी आवाज़ भावना से कांप रही थी।

गिरती हुई पत्तियों के बीच, एलेक्स ने उसका हाथ थामा और धीरे से झुककर उसके होंठों पर एक कोमल चुंबन दिया। यह एक जादुई पल था, और उस दिन के बाद से वे अलग नहीं हुए।

सीनियर वर्ष की उतार-चढ़ाव भरी यात्रा में, एमिली और एलेक्स ने एक-दूसरे का समर्थन किया, उनका प्यार हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होता गया। उन्होंने साथ में प्रॉम में भाग लिया, कॉलेज की योजनाएं बनाईं, और हमेशा एक-दूसरे के जीवन में रहने का वादा किया।

जैसे-जैसे स्नातक की तारीख नजदीक आई, एमिली को एहसास हुआ कि इस नए शहर में आना उसके लिए एक छुपा हुआ वरदान था। उसे न केवल एक ऐसी जगह मिली जहां वह अपने आप को पाई, बल्कि कोई ऐसा भी मिला जिसने उसके दिल को गाना सिखाया। और जब वे हाथ में हाथ डाले, भविष्य का सामना करने के लिए तैयार खड़े थे, एमिली को पता था कि उनकी प्रेम कहानी अभी बस शुरू हो रही थी।

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jul 21 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

LOVE AND ONLY LOVE HINDIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें