Chor bag leke bhag hi raha tha suddenly in front of him humara hero ake khada ho jata hai with a smirk on his face aur uss chor ki halat like 😰😰
Sid - Bag chod and ek zor se thappad mara aur woh zameen pe gir gaya.
Ch - D D DCP sir plz chod dijiye kabhi nahi karunga yeh Kam. Maf kar dijiye sir. Galti ho gayi sir.
Aas pas le log areyy yeh to DCP Sidharth Shukla hai Kamal ke officer.
Sana sab sunti hai aur Shefali ke piche khadi hokar sid ko chupke se dekh rahi hai.
Sid uss bande se bag liya and said agli bar agar dikha yeh Kam karte hue sidha jail mein jayega.
Sid bag lekar Shefali ke pass aya hai puch ta hai yeh apka bag hai?
Shefali - Nahi sir meri friend ki hai and sana ke samne se hat ti hai.
Sid and naaz dono ek dusre ko dekhti hai and 💥💥💥
Sid pov....
Oohhhhh my god yeh kitni khoobsurat hai. Aj tak life mein itni beautiful ladki dekhi nahi. Koi ladki ek hi sath cute or hot kaise lag sakti hai yaar. Uffff uski yeh cute si button jaisi nose and pink rose jaisi lips... Man toh kar raha hai..... Tch tch control Sidharth. Aise ghur mat itni choti si to hai..
Sana pov...
Yeh DCP Sidharth Shukla hai. Kitna suna tha iske bare mein. Kitna handsome hai. Aur hot bhi. Par police hai toh thoda daravna to hoga hi. Par yeh itne lambe kyu hai???
Sid - Excuse me miss yeh apka bag
Sana - Thank you DCP Sir and Shefali ke hat pakad ke bhag jati hai.
Sid - Arey yeh aise kyu bhagi kha thodi jaunga mein. Ohh God naam to pucha hi nahi. Lagta hai college student hai.
Tabhi achanak se Rita aunty udhar aa jati hai.
Rita - kya hua beta?
Sid - Woh bas ek chor kisika bag leke bhag raha tha toh usse hi lautane aya.
Rita - Dekh toh kya zamana aa gaya mandir ke samne bhi log chori karne lege hai. Abhi andar bhi kisine mujhe dhakka mara tha.
Sid - Whaaat? Mom apko kahi lagi to nahi
Rita - Arey mujhe kuch nahi hua hai. Ek pyari si ladki ne mujhe girne se bacha liya. Ab tu chal warna tujhe late ho jayega.
Sid - Hmmm chaliye ...
Same day evening......
Shefali - Sana mein subah se dekh rahi hu ki tu khoyi khoyi si hai. Kuch hua hai kya?
Sana still lost in her thoughts ( DCP SIR 😉😉😉 )
Sana - Hmmmmm
Shefali - kahi tujhe DCP sir pe dil toh nahi ageya?
Sana - Haaaa 😊😊😊😊
Shefali - Saaaaaaaachi????
Sana - Arey itna kyu chilla rahi hai? Aur na apna bakwas band kar
Shefali - Par sir hai toh bahut handsome
Sana - Chup kar aur chal khana banane..
Night ......
Sid pov...
Kaun thi woh? Pehli bar kisi ladki ke bare mein soch rahi hu. Kitni innocent si ankhe thi uski. Aisa feel hua iss duniya se chupa ke apne baho bhar lu. I know hum dubara zaroor milenge aur tab mein tumhe aise bhagne nahi dunga janeman
Sana pov...
Haye yeh kanjri Shefali ne kyu bola ki woh handsome hai. Pagal kahi ki. Par unko dekh ke bahut apna sa laga. Pata nahi kabhi mil payenge yaa nahi ..
Dono ek dusre ke bare mein sochte sochte gehre nind mein chale gaye ...
YOU ARE READING
My love.... My DCP Sir ♥️♥️
FanfictionLove story of a police officer and a college student....