♡❁Chapter-20❁♡

24 5 5
                                    

Aahan: guyss chlo jldi late mtt kro ab, company bhi jana hai!!

(Shikha: huh!! Inke drame khtm nhi honge main jake car mein beth jati hu khud hi mere peeche peeche ye dono bhai aa jyenge)

*Shikha left*

Aarush: bhai shikha kaha gyi??

Aahan: bahar gyi vo tum log late kr rhe ho use jaldi hai!!!

Vedant: hn to bevkoofo chlo na yha kyu ruke hue ho dono

Aahan: ye mera chota bhai meri sunta kaha hai, aarush chlo wrna main apni wali pe aajaunga...

Aarush: bhai maine jane se kb mana kiya chlo na yha kya krunga main jb meri wali bahar gyi...

Aahan: tumhari wali?? Huh? Who???

Aarush: kuch nhi bhai chlo ab...

Aahan: ughh hm

"A boy approached Shikha and started flirting with her."

"When Aarush saw this, he approached Shikha and asked her to sit in the car"

"Aahan punched the boy hard."

Aahan: sale teri itni aukaat hai tu meri company ki employee ke sth flirt krega? Zinda gaad dunga yhi pe kabr bn jyegi teri smjha!!

That boy: oh to tu iska aashiq hai? Hahaha...

"Aahan and the boy started hitting each other."

"Vedant and Aarush managed to stop Aahan with great difficulty, but by then, Aahan had already severely injured the boy with repeated blows."

Vedant: rukk ja aahan bsss kr mar jyega vo!!!

Aahan: mar jane de bhai main nhi seh skta ki koi bhi aera gera aake mere company ki ladki chhede...

Aarush: bhai bs bs hogya na usko maar to diya aapne itna

Aahan: tum car mein jake betho aarush!!

Aarush: lekin bhai...

Aahan: maine kaha na jake beth jaao car mein!!

Vedant: aarush tu jaa main leke aata hu isko

Aarush: ohk

Aahan: vedant isko bolde agli baar shikha ki taraf aankh bhi utha ke dekhi isne to iski aakhe noch lunga!!

Vedant: hn hn bhai thand rkhh shaant hoja ab... Car mein jake beth main aata hu

Aahan: hmm

"Aahan and Aarush both sat in the car."

"Vedant called someone and said, "There's a guy here, pick him up and teach him a lesson properly so that he never addresses any girl as 'babe, baby' again."

Vedant: bhai chle ab...

Aahan: hnn

Shikha: aahan sir

Aahan: hn bolo?

Shikha: sir ek brr apka haath idhr krna...

Aahan: kyu??

"Shikha grabbed Aahan's hand herself and turned it towards her, then tied her handkerchief around his hand."

Shikha: sir uss ladke ke sth ladne ke chkkr mein aapke haath pe chot aagyi hai isly maine meri handkerchief baandh di take care sir

Aahan: thanks shikha

"Aahan felt really good hearing all this from Shikha, but he didn't show it."

Aarush: bhai aap theek ho na

Aahan: hn hn bilkul main to ekdum bhala changa hu abb

Vedant: hn hn ladki ka chakkar babu bhaiyaa 🌝

Shikha: aap log company chloge ya main khud chli jaau?

Aarush: Main le chlu madam apne sthh!!

Aahan: umm aarush lgta hai tumhe punishment ki zrurt hai

Aarush: Prr bhai kyu?? Maine kya kiya

Aahan: meri company ki employee ke sth no flirt

Shikha: Aahan sir aarush sir mujhse bhtt flirt krte hain main bhtt pareshan ho chuki hu

Aarush: Nhi nhi bhai vo to main bss mazak....

Aahan: chup bilkul, next time agrr aisi koi complain aayi aarush tumhari, to main tumhe chhdne nhi wala

Aarush: prr bhai

Vedant: Bacche sudhar jaa

"Aahan has started driving."

Aarush: vedant bhaiii aap sudhar jaao jb dekho tb kbhi ye ladki to kbhi vo ladki kbhi ye patwa de to kbhi vo patwa de

Vedant: bhai bhai bhai kya bak rha hai salee.....

Aahan: ohh to mere peeth peeche ye sb chlta hai hnn??

Aarush: aur kya bhai apko vedant bhai shareef rkhte hain kya? Apko nhi pta inko aaye din bandi ki zrurat pad jaati hai!!!

Vedant: abeee bhai shantt

Aahan: aaha... Aarush vedant to apni company smbhaal rha hai uski to age hogyi hai ab gf bnane ki lekin tum to abhi abhi uge ho bss? Abhi hi 18 ke hue ho aur flirting krni chalu krdi uska kya?

Aarush: bhai apko vedant bhai ko daatna chahiye vo mujhe bigaad rhen hain, aap to ulta mujhe daatne lgee...

Aahan: beta ji aap bigdoge nhi to apko koi bigaad nhi pyega smjhee

Aarush: but bhai....

"Aahan turned the car sharply to the left and had an accident."

To be continue... ♡

(So hope you guys like this chater to know what will happen next stay connected and don't forget to vote for it cutieeess 💗)

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 01 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

𝐌𝐘 𝐋𝐀𝐃𝐘 Where stories live. Discover now