chapter 2

646 65 8
                                    


Nalini Devi stared at Arshi with a mix of concern as Arshi's anger seemed to simmer just beneath the surface. The tension between them was palpable, and Nalini's eyes sought to understand the source of Arshi's frustration, hoping to find a way to address it.

Nalini:arshi

Arshi stood up, visibly upset.

Arshi:Nani, please

Nalini:Arshi, please, it's for your own good.

Arshi:Why, Nani? Why do I have to go to Mumbai?(upset)

Nalini:It’s for your future, bacha.

Arshi:Mai yaha bhi to padh sakti hu na, Nani. Plus, aapko ek baar mujhe baat to karni thi. Aapne aise kisse scholarship ke liye apply kar diya.....vese bhi vo pichle school mai hua uske baad mera maan nahi hai app de dur rehne kaa...pls yahi rehne do na muje apne pass...kya ab apko bhi mai nahi chahiye*she did not said the last words but her heart was asking for her answer*

Nalini: *cupping her face* Kyoki mujhe pata hai ki ye hi tere liye sahi hai. Tu waha jaayegi, waha padhegi, knowledge gain karegi. Tabhi to aage chal ke tu apne fashion design ki padhai kar payegi, bacha. Yaha kuch nahi hai, per waha… waha bohot resources hain. Scholars Home is the best school, beta.

Arshi:pls, Nani, mujhe nahi jana.(teary)

Nalini:(firmly)Jana to padega, beta. Please chali ja, aur jald se jald ja, agar Ishani ko pata chala to vo tujhe jane nahi degi. Tere sapne ruk jayenge, bacha, please chali ja.

Arshi:Per, Nani...

Nalini:Arshi, tujhe meri kasam, please jaa.

Arshi:Fine.

She said and ran upstairs. Nalini Devi watched her running figure and wiped her tears.

Nalini:Maaf kar de meri bachi, agar maine tujhe nahi bheja to tera sab kuch bikhar jayega. Hai Bhagwan, maine tera kaam kar diya hai. Bas, ab please meri Arshi ko uska parivar dilade, please.

She then looked at her phone where the ticket conformation massged popped in

Nalini:ab mai or tumhai meri bachi ke sath khelne nah dungi ishani..its going to be over soon

Oberois

Advit:aa aa aa bhayu chodooo

Abhimaan:(twisting his ears)Chhod do, haan. School mein kya karne jata hai tu, huh? Boards aa rahe hain aur tu... tu school mein ladne jata hai. Aaj nahi chhodunga, ruk tu.

Advit:Oww, dad!(cried)

Rudra came downstairs and held Abhimaan's hand.

Rudra:Kya kar raha hai abhi? Chhodo use, bacha hai.

Abhimaan:Waah, dad, waah. Jab main aur bhaiya school se ladke aate the, tab to aap hamare kaan nikal lete the. Aur ab... ye partiality hai.

Rudra:Chhod beta.(pushed Advit behind him)

Aadavan walked downstairs.

Aadavan:Chal, kya ho raha hai yahan pe?

Advit:Bhaiya!(dramatically cried and hugged him)

Aadavan hugged him back and smiled, then looked up at Abhimaan, glaring at him.

Aadavan:Kya?

Abhimaan:Kya?

Aadavan:Tu mujhe ghoor kyun raha hai?

Abhimaan:Aapke sahab jade ne school mein itna bada kand kiya aur aap hai ki...

Aadavan raised his eyebrows, gently breaking the hug. He looked at Advit, who averted his gaze.

Aadavan:Kya kiya tune?

Anjan Ristey (Book 1 Of Oberois)Where stories live. Discover now