Part 3

181 9 2
                                    

Scene starts in Mahajan office,
The whole day both Neil and Yuvika were engrossed in their work....busy with performing the tasks assigned to them.

Before lunch time,
Yuvika heard a knock on the door.
Yuvika: Come in......
Yuvika looked up only to find Kartik in the room standing with a smile on his face.

Kartik: Hi Yuvi.....
Yuvika: Yes Mr.Kartik....what do you want?
Kartik: Come on Yuvi...mere saath itni formal mat bano. Come on....let's have some coffee.
Yuvika(sighing): Kartik shayad tum bhool rahe ho ki main tumhari boss hoon tumhari girlfriend nahi.
Kartik(frowning): Kya matlab hain tumhara? Ofcourse tum meri girlfriend ho.....main....
Yuvika: Wrong! Main tumhari girlfriend nahi....Neil ki patni hoon...legal wife.
Kartik(smirking): Oh really? Aise achanak se yeh patni mode kaise on hogaya tumhara?
Yuvika: Vo main tumhare jaise dhokhebaaz insaan ko zaroori nahi samajhti batana.
Kartik(smirking): Accha? Main dhokhebaaz? Aur tum kya ho? Apne pati ko itne time tak dhokha de rahi thi....mere saath affair karke...mujhe.....(smirking)....agar maine yeh baat office mein bata diya toh? Tumhare reputation ka.....
Yuvika(smirking): Kartik....Kartik....Kartik.....you know....tum na bohot bhole ho. Tumhe aisa laga ki tum mujhe fasaoge apne pyaar ke jaal mein aur main fas jaaungi....Neil ko dhokha de kar tumse shaadi kar loongi aur fir saari property tumhare naam ho jaaegi. Waise planning toh acchi thi parrr.....choose tumne galat insaan ko kiya. Aur ab dekho......(pulling Kartik from his tie).....agar maine tumhare khilaaf company ke saath scam karne ke jhoothe case mein fasa diya toh tum kabhi bahar nikal paaoge? Aur fir tumhari patni ka kya hoga?
Kartik: Tum itni buri kaise bann sakti ho?
Yuvika(smirking evily): Vo kya hain na Kartik.....agar tum sayane ho toh main der shani hoon. Agar tum daaliyon par chalte ho toh main patton par. Main tumse hamesha chaar kadam aage rehti hoon aur isiliye......mere saath chalaki karne ke baare mein socha mat warna.....(whispering in Kartik's ears).....you will regret it.

A shiver ran down Kartik's spine hearing this. Though Kartik never loved Yuvika but he knew that if Yuvika went against anyone....she could go to any limits to destroy that person.

Kartik composed himself and cleared his throat.
Kartik: Ma'am....files aadhi complete ho gayi hain...main thodi der mein saari complete karke poori de doonga.
Yuvika(maintaining a facade): Good Mr.Kartik......E.O.D tak de dena.
Kartik nodded and turned to leave the cabin when he saw DJ standing there with a smirk on his face.

Kartik left without making eyecontact. DJ came inside the room and Yuvika walked towards DJ as well.

DJ and Yuvika's smirk soon turned into a smile as they both highfived with each other.

DJ(side hugging Yuvika): Well done sister....I am proud of you!
Yuvika: I am proud of myself as well bro. Waise....kaisa tha mera daav?
DJ: Amazing...really! Kartik ne sapne mein bhi nahi socha hoga ki uski vo sweet si dikhne waali 'Yuvika' can become 'villain' that too of his life.
Yuvika smiled widely.
Yuvika(with a smile): Vo kya hain na DJ.....jab insaan ki akad badh jaaye na....toh uski akal thikane laana zaroori hain....(smile fading).....theek waise hi jaise Bhagwaan jii ne meri akal thikane laga di. Mujhe dikha diya ki main kitni galat thi Neil ke baare mein.....humare rishte ke baare mein. Tumhe pata hain DJ....main na hamesha bina wajah na Neil je saath bura bartaav kiya.
DJ: Hota hain kabhi kabhi Yuvi.....hum bina wajah kabhi kabhi dusron ke saath bura bartaav karte hain aur jab realize hota hain....tab koi wajah hi saamne nahi aata hain aur na hi humein samajh aata hain ki saamne waale insaan ki kya galati thi jo humne aise react kiya. It's normal par.....(side hugging Yuvika).....tumhe apni galati ka realization ho gaya hain. Ab bas.....
Yuvika: Ab bas kya?
DJ: Ab bas......tum dono ka rishta sudhar jaaye aurrr....
Yuvika: Aurr?
DJ: Main mama bann jaaun.....
Yuvika: DJJJJ.....
DJ ran out before Yuvika could hit him.

Lunch time,
Neil...unaware of the high level transformation going on in his wife's heart and mind sat down to eat his lunch alone....at a corner.

Neil sighed and was about to start eating but before he could eat.....Isha, an employee in the office, having crush on Neil.....took a bite from his tiffin.

Neil: Um...Isha....tum tiffin nahi laayi?
Isha(blushing): Laayi hoon na....par tumhare tiffin se khaane se......mujhe ek alag sukoon milta hain.
Neil smiled awakardly as though he felt uncomfortable but he didn't wanted to hurt Isha.
Isha: Umm waise.....tum aaj agar free ho toh....can we go on a tea date?
Neil: Isha main.....
Isha(holding Neil's hand): Please na mat kehna Neil......(making a cute pout)...iss poore office mein ek tum hi toh ho jo shaadi.......

"Shaadi shuda hain....."said Yuvika while standing behind Neil...trying to mask her feelings of irriation and anger behind her facade.
Isha: Hello ma'am......
Yuvika: Hi Isha.....please baitho....saath mein lunch karte hain....
Isha(in mind)(maintaining a facade): Kebab mein haddi.....kaash Neil pehle mujhe mila hota.
Yuvika(maintaing facade)(in mind): Neil agar tumhe mila hota toh bhi vo mera hota....kyunki humara rishta janmo ka hain. Par agar maine bhi tumhe mere pati ke saath chipakne ke liye janmo ka paap na chadhaya na toh mera naam bhi Yuvika nahi. 
Isha took another bite from Neil's tiffin...acting shy.
Yuvika maintaining a facade...pushed the tiffin of Neil towards Isha.
Isha: Ma'am yeh.....
Yuvika: Vo kya hain na Isha.....hum husband wife na ek hi plate se khaate hain...ek hi chammach se.....kyun Neil?
Neil: Hum....
Yuvika glared at Neil and Neil nodded like an obedient puppy.
Yuvika took some amount of food in spoon and fed Neil.
Yuvika: Ab tum mujhe khilao......
Neil was a little awakard but fed Yuvika finally that too with the same spoon she fed Neil.
Neil smiled seeing Yuvika smiling.
Yuvika: Heaven.....(noticing Isha's jealousy)....you know Isha.....yeh na ek purana logic hain ki....jhootha khaane se na pyaar badhta hain....and...(wrapping her arms around Neil's).....hum dono ka pyaar toh abhi inital days par hain....isn't it really romantic?
Isha fumed in anger and jealousy hearing this but maintained the facade.
Isha(maintaining a facade): Excuse me Ma'am...I need to finish the files.....
Yuvika: Arrey par....lunch toh kar lo....
Isha: Mera ho gaya....
Saying this Isha angrily left grabbing her phone.
Neil and Yuvika looked as Isha left the canteen and both of them bursted out into laughter.

Scene End.

An Unwanted Husband💔 (Completed)Where stories live. Discover now