Divya- btayega mujhe..adi.
Adi- kya btau mumma, yaad dilane app mujhe phir uss ladke pai gussa dil waoge...
Divya- ik usne batamizi kari, but asse nhi karta wo kuch to hua hoga..
Adi- uska aggressive mode jyada active rheta hai aajkal bas, bina baat kai taunt marta hai fr. Mai kuch nhi kheta usko mumma , maire galti thi phele i accepted but batamizi nhi sha unga bilkul bhi..Divya- yai ladka kabhi kabhi ulti harkate karne lag jata hai na jane khase hi...
Adi- sidhi karna bhi ata hai mujhe ache sai.
Divya- acha bas bas, jyada bhadak mat daat diya na tune use bhot hai. .
Adi-...
Divya- marega nhi adi, wrna mai tujhe bhit marungi btarhi hui.
Adi- nhi kherha kuch apke ladle ko.Divya- ha pta hai mujhe kitta shant hai tu bhi... Aur wo kaisa hai..
Chota nhi adi beta wobhi he is mature enough too. Galti kari hai khud samjh jayega.
Adi- hmm... Maine kha kuch bola abhi , maine bas daata tha usse.pagal nhi huin jo marunga. Ik he is not a kid anymore.
Divya- hm..
Adi- par sachi, aj kuch hota nhi ya wo maire room mai hota to sach mai khata mujhse aek...
Divya- acha acha bas , aur ha kal office sai jaldi ajiyo ok yad haina..
Adi- haanji..
Divya- waise aya nhi na wo tere pass aek bhi baar ( laughs a bit)
Adi- apko lagta hai wo maire ass paas bhi bhat kega.( Smiles back)Divya- bilkul bhi nhi, par sachmai itta darr avi mai ya aur kisi mai bhi nhi hai tera jitna usme hai. Avi tak nhi sunta jaldi sai, wo aek awaj mai chup hojata hai. ( Smiles)
Adi- yeah why not he faced consequences na thats why.
Divya- Himanshi bhi uski age ki hai usko tune kuch nhi kaha kabhi haian, usse to bhot ache sai sarr pai chadaya hai bachapn sai. ( Make faces)
Adi- assa nhi hai usne bhi khai hai daat ache sai.
Divya- ha ha pta hai mujhe..
Adi- yeah..
Divya- tera rodr rup akele mere karthik nai jhela hai sarra..
Adi- arre haha apka ladla haina wi to lagega hi. ( Laughs)
Divya- tumse to pyar dikhaya nhi jata. To maito dikhaungi hi.
Adi- acha acha thike.
Divya- acha rest kar mai jau mujhe kaam hai thoda ngo ka.
Adi- hm good night.Divya returned to her room
And everyone slept.
Next morningEverything went normal in the morning routine mahi went to school but the toughest thing is himani going back today yeah... And himani is directly going to south korea she gets an expensive case this time.. and surely this gonna take more than 8 Months.. yeah usually her cases get closed or can say get answer within 5-7 months but not this one gonna be easy for her..
At airport
.
.
Adi- bacha take care of yourself okay.
( He was a bit emotional)
Himani- yeah.( Tears left from her eyes)Divya- dhyan rakhna okay and bhar sai jada ghr ka bnake khaana thike... (Hugs her)
She hugs manish
Himani- byeee dadd...( More tears)
Manish- yup yup my girl don't cry you are just stepping up na..i am proud of you....
Himani- yeah...
YOU ARE READING
blood realtion
Fanfictionok so this story' is about goenka family.. Where everyone live together... And share pure love... Siblings story..