(Chapter 11)

113 9 5
                                    

AT UNKNOW PLACE.

Kavin rescue tina and his daughter. Kavin hug her and said : tina tum thik ho..

Tina hug him tightly she have injuries marks on her whole body and she wasn't able walk properly. Kavin was feeling very sad to see her.

Kavin have tears in his eyes and he saw her daughter for the first time and hug her also.

Kavin take tina to his old home.

Tina : Kavin tum kaise ho..

Kavin : main thik hoon tina tum kaisi ho aur tumne mujhe batane ki koshish bhi nahi ki tum kaha ho..

Tina : haan koshish ki thi kavin par mujhe unn logo ne bohat maara main majboor thi kavin main kaise nikalti waha se aur toh aur vo mujhe ayesha ko maarne di dhamki dete the..

Kavin : humari beti ka naam ayesha hai..

Tina smile sadly and said : hmm.. kavin mujhe uhone bataya ki tumne toh shadi kr li hai nahi ki na tumne shadi vo jhooth bol rahe the na..

Kavin : vo sach bol rahe the..

Tina : kya.. tum aisa kaise kr sakte ho kavin vo bhi mere sath..

Kavin : i am sorry tina par mujhe laga tha ki tum mujhe dhokha de rahi ho iss liye maine shadi kr li thi..

Tina : kavin toh mera yaha kya kaam.. tum please mujhe india bhejva ko main apne ghar jana chahti hoon mujhe tumhare sath nahi rehna..

Kavin : nahi please tina main abhi toh apni beti se mila hoon please mujhe usse door mat karo..

Tina : nahi Kavin please jao yaha se..

Kavin : main yahi rukuga tumhare sath..

Tina : lekin tunhari wife..

Kavin : usse sab kuch bata ke aaya hoon..

Tina : kavin main kaise usska ghar kharab kr doon nahi tum jao please..

Kavin stand up kissed ayesha's forehead and left the place.

AT KAVIN MANSION.

Purvi was sitting on floor of their bedroom and crying. Just then she saw kavin standing at the door.

Kavin look at her and feels bad for her.

Kavin : Purvi please rona band kro..

Purvi : kavin aap le aaye usse..

Kavin : hmm..

Purvi : kaha hai vo..

Kavin : dimag kharab nahi hai jo main usse yaha lauga vo mere dusre ghar main hai..

Purvi : aap sach main usse shadi krege kavin..

Kavin : haan kruga toh.. please purvi mera aur kharab mat kro main pehle bohat pareshan hoon tum please mujhe aur tang mat kro..

Purvi : thik hai aaj ke baad main aapse kabhi baat nahi krugi aapko kabhi tang bhi nahi krugi aur vaise bhi ab aapko meri kya jaroorat hai aapka purana pyar jo laut aaya hai vo bhi aapke pyar ki nishani ke sath..

Kavin close his eyes and said : purviii... please stop it..

Purvi : kyu stop it haan aane dijiye usse iss ghar main.. main bhi usse sab bataugi ki aapne mere sath kya kya kiya..

Kavin hold her jaw and pinned her to the wall and said : main keh raha hoon na chup ho jao.. tumhe ek baat samjh main nahi aati hai..

He left her and calm himself down and hold her shoulder and said softly : Purvi I am sorry..  main jaanta hoon tumhari koi galati nahi hai lekin main bhi majboor hoon.. par main tumse bohat pyar karta hoon..

Purvi pushed him in anger and said : Jhooth.. aapko mujhse pyar nahi hai aapko sirf meri body se pyar tha kavin.. aap ne sirf mere sath apna bed share kiya aur kuch nahi..

Kavin : nahi purvi aisa nahi.. accha thik hai maanta hoon main laya tha tumhe yaha badla lene ke liye apni physical needs ke liye lekin yakeen kro mera purvi main tumse pyar krne laga hoon..

Purvi : nahi.. aap aaj bhi tina se hi pyar krte hai..

Kavin : purvi maine kaha na ki meri beti hai usske pass.. usske liye mujhe usse shadi krni hogi main apni beti ko nahi kho sakta..

Purvi : apni beti ke aad main apna pyar chuphane ki koshish mat kijiye kavin..

Kavin : yaar.. ab mujhse aur nahi ho raha hai main tumhe aur nahi samjha sakta tumhe ji samjhna hai samjho..

And he went to his side of bed and cover himself with blanket. Purvi sit down on floor and started crying again.

At MIDNIGHT..

Kavin open his eyes and saw purvi was lying on floor she slept there tears marks are visible on her cheeks that shows how much she cries. Kavin stand up and went near her pick her up and made her lay on bed. Kavin hug her from behind and drifted into sleep again.

NEXT MORNING.

Purvi open her eyes and found kavin hugging her from behind. She wanted to push him but kavin didn't want he was awake but pretended to sleep. Kavin was smiling in his mind and thinking : main bhi dekhta hoon kaise jaati ho mazak bana rakha hai tumne kuch samjha raha hoon tumhe lekin nahi kuch samjhana chahti hi nahi ho tum.. idiot kahi ki..

Purvi : Kavin please mujhe jaane dijiye mujhe pata hai aap jaag rahe hai..

Kavin : purvi please sone do..

Purvi : Kavin please stop this nonsense..

Kavin made her face him and kissed her softly and said : meri baat dhayan se suno purvi aur isse na palle band lo shadi toh main kruga....

TO BE CONTINUED...

Beauty and The Beast 2 🥀Where stories live. Discover now