˜;*°• 𝒸𝒽𝒶𝓅𝓉𝑒𝓇 8 •°*;˜

179 13 1
                                    

Main Building Dinning hall

It was time for lunch everyone gathered around the table, Devansh had gone to the head office of Raghuvanshi inc. to deal with some tax related things. Isha was in her wing with baby divya, she was talking to agastya while Saanvi was talking to her mother. Shivantika and Drishti were getting all the food from the kitchen, the bought it out on trolly and placed the dishes on the dinning table.

"Kaana aise table pe rukhogi ya serve bhi karogi?" Meghana asked in a mocking tone

Drishti was gonna say something but stopped not wanting to cause drama

"Serve karte hum" Shivantika said

Drishti and Shivantika started serving food to everyone and then it came time to serve Rhea, Drishti sat down next to Rhea after serving the other side of the table

"Ye lo beta tumhara favourite, rasmalai tumhare liya specially banai mai ne aur yeh yeh tumhara favourite hydrebadi chicken biryani, tumhareliye mai ne khud banai aur haan agar aaj no veg nahi chahiye to-"

"BAAS" Rhea screamed and stood up from her chair

"TUM MERE MA NAHI HO AUR KABHI BHI NAHI BAAN SAKTA. Rhea Ranvijay Raghuvanshi aur Niyati Ranvijay Raghuvanshi ki beti, tumhara beti nahi hu aur kabhi nahi banungi. Aur kaya samjte apne aap ko haan? Matlab mere maa ban na itne aasaan samja? Tum ek nobody ho, aur dekh sakti hoon mai kyu mere papa tumse pyaar nahi karte"

Shivantika was left in tears she ran of to the kitchen. Rhea on the other hand got up and headed towards the back yard

"Saanvi bhabhi ke paas jaa mai Rhea ko dhekti hoon"

"Ji Drishti bhabhi"

Drishti walked into the backyard, after a bit of searching she found Rhea sitting by a lake

"Hi" Drishti said approaching Rhea

"Hi chachi, aap bhi mujhe datne ayi hai kya"

"Nahi bilkul nahi" Drishti said sitting down next to

"Phir jjyu aayi aap yaha"

"Aapse baat karne keliye"

"Kyu chachi kyu, Kyu vo hamare zindagi mai ayi, kyu mujhe mere papa se dur kiya KYU?"

"Beta, agar aap kisi ki favourite pen ya pencil by mistake le lete to kya karte aap?"

"Wapas de deta aur sorry bolta"

"Haan, jaise aapse mistakes ho sakta Bhagwan se bhi ho sakta. Bhagwan Niyati bhabhi ko humse dhur karke mistake kiya, but vo wapas nahi de sakte, aur yaha akhar sorry bhi nahi bol sakte, isiliye vo ek pari ko bhejta hai, yaha Shivantika bhabhi vo pari hai jo aap ki aur aap ki papa ki zindagi mein bhagwan ne bheja"

"Vo mere maa nahi baan sakti"

"Beta vo aap ki maa ki staan kabhi nahi le satke, baas aap ki dill me aapna staan bane keliye koshish kar rahi hai, aap agar aise bolegi to bura to lagega na"

"Haan, but chachi mujhe vo achaa nahi lagta"

"Aap unse kabhi bhi ache se baat kiya kya?"

"Nahi"

"To aap ko vo kaise acha lagega?"

"Ok chachi, mai usko sorry bole ta hun"

Both Drishti and rhea got up and headed towards the kitchen

Mohobat- a tale of pain, power and lustWhere stories live. Discover now